करण जौहर के लिटिल चैंप्स यश और रूही का जन्मदिन आज, फैमली फोटो शेयर कर लिखी दिल छूने वाली बात

बॉलीवुड डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के दोनों बच्चे यश जौहर (Yash Johar) और रूही जौहर (Roohi Johar) पूरे तीन साल के हो गए हैं। वहीं आज वो अपने दोनों बच्चों यश और रूही का तीसरा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

करण जौहर के लिटिल चैंप्स यश और रूही का जन्मदिन आज, फैमली फोटो शेयर कर लिखी दिल छूने वाली बात

बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सिनेमाई दुनिया से भरी इस चकाचौंध में करण जौहर आज जिस मुकाम पर है वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। वहीं इसी कड़ी में आज बी-टाउन के सबसे कूल डैडी के लिटिल चैंप्स यानि यश जौहर और रूही जौहर का जन्मदिन है। जी हां, बीते दो दिनों से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ाए करण जौहर के जुड़वा बच्चे आज अपना तीसरा जन्मदिन मना रहे है। बर्थडे से ठीक दो दिन पहले दोनों का प्री बर्थडे सेलिब्रेशन किया गया। इस मौके पर करण जौहर ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। पांच फरवरी को करण जौहर ने मुंबई के पांच सितारा होटल में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें बी-टाउन के स्टार्स ने अपनी उपस्थ्ति दर्ज कराई थी। 

करण जौहर की इस पार्टी में बॉलीवुड के जाने-माने सेलिब्रिटीज अपने-अपने बच्चों के साथ पहुंचे हुए थे। करीना कपूर खान जहां बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंचीं। वहीं सोहा अली खान अपनी लाडली इनाया खेमू के साथ नजर आईं। इस दौरान करण जौहर अपनी मां हीरू जौहर और अभिनेत्री काजोल के साथ पोज देते हुए भी दिखाई दिए थे। यश और रूही के बर्थडे पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। जिनमें से एक वीडियो और तस्वीर इस समय की जुबान पर चढ़ा हुआ है। दरअसल उस वीडियो में तैमूर अली खान और इनाया नोआमी खेमू बर्थडे बॉय और गर्ल यानि यश और रूही के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे चारों मस्ती की धुन में सवार होकर गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सबसे पहले तो आप रूही और यश की प्री बर्थडे की कुछ तस्वीरें देखिए। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान ने चेहरे पर करवाई शेर वाली पेंटिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका क्यूट अंदाज)

 वहीं अपने दोनों बच्चों के जन्मदिन और खास बनाते हुए करण जौहर ने एक प्यारा सा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शेयर किए हुए पोस्ट में करण अपने दोनों बच्चों रूही और यश के साथ-साथ अपनी मां हीरू जौहर के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा कि सोशल स्टेटस के अनुसार मैं यश और रूही की मां भी हूं और पिता भी। हालांकि ऐसा नहीं है मेरे साथ मेरी मां मेरे दोनों बच्चों के पालन-पोषण में मेरी मदद करती हैं। मेरी मां की मदद के बिना इतना बड़ा कदम उठाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। क्योंकि इन दोनों को एक साथ संभालना मेरे लिए कोई सरल काम नहीं हैं। यश-रूही आज 3 साल के हो गए हैं और ये हमेशा इसी तरह खुश रहे। मैं भगवान का तहे दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं मुझे यश और रूही देने के लिए शुक्रिया...

वहीं बीते दिनों करण जौहर ने एक ट्वीट कर अपने बेटे का जिक्र किया था। करण ने लिखा, "मेरे बेटे ने अभी-अभी मुझे करण 'जोकर' कहा है। मुझे लगता है कि उसने मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है। बता दें कि करण को इंस्टाग्राम पर कई बार उनके लुक और अतरंगी फैशन के चलते ट्रोल किया जाता है। करण अपने बेटे यश और बेटी रूही से बेहद प्यार करते हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढेरों पोस्ट उनके बारे में होते हैं। करण के इस ट्वीट को बेहिसाब रीट्वीट किया गया है। एक यूजर ने जवाब में लिखा था आपका बेटा स्मार्ट है। राइटर अमीश त्रिपाठी ने करण के ट्वीट पर लिखा, मेरे बेटे को रिक रिचर्डसन की किताबें मेरी किताबों से बेहतर लगती हैं। मुझे लगता है कि बेटे हम आत्ममुग्ध पिताओं को उनकी हैसियत बताते रहने के लिए ही होते हैं। (ये भी पढ़ें: नंदिनी गुप्ता ने शादी के बाद ऐसे किया पति अनुराग शर्मा को बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर जताया प्यार)

आपको बताते चलें कि करण जौहर की मां हीरू जौहर 76 साल की हो गयी हैं! करण अपनी मां के बेहद करीब हैं। अपनी आत्मकथा ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में भी उन्होंने विस्तार से अपनी मां के बारे में लिखा है। करण अपनी मां के बारे में लिखते हैं कि वो उनकी दुनिया हैं। वैसे करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही की तस्वीरें और विडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि करण जौहर की जान उनके छोटे से परिवार में बसती है जिसमें उनकी मां हीरू जौहर, रूही और यश शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने यश और रूही के लिए शानदार बर्थडे पार्टी रखी थी। अब करण ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी फैमिली तस्वीरों को शेयर कर सभी का दिल जीत लिया है। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल)

करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अपनी फिल्म भूत के जरिए हॉरर फिल्मों की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं। इसके अलावा उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) भी जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.