करण जौहर अपने बर्थडे पार्टी में 3 लाख की ग्रीन जैकेट पहनने पर हुए ट्रोल, यूजर बोला- 'ग्रीन छिपकली'

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी 50वीं बर्थडे पार्टी में अपने दोस्तों और परिवार के लिए यशराज स्टूडियो में एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। इस दौरान निर्माता को उनके आउटफिट के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करण जौहर अपने बर्थडे पार्टी में 3 लाख की ग्रीन जैकेट पहनने पर हुए ट्रोल, यूजर बोला- 'ग्रीन छिपकली'

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़े नामों में से एक करण जौहर (Karan Johar) 25 मई 2022 को 50 साल के हो गए और इस खास मौके को उन्होंने काफी भव्य तरीके से मनाया। हालांकि, उनका बर्थडे बैश किसी अवॉर्ड नाइट जैसा लग रहा था, क्योंकि इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए थे। मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान-सैफ अली खान, प्रीति जिंटा- जीन गुडइनफ, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी तक, कई हस्तियों ने इस खूबसूरत पार्टी में शिरकत की थी।

करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश की तस्वीरें और वीडियो अब भी इंटरनेट पर छाए हुए हैं। हालांकि, फिल्ममेकर अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। लोगों द्वारा उनकी तुलना क्रिसमस ट्री और हरे तोते से करने से लेकर उन पर अपमानजनक टिप्पणी करने तक, नेटिज़न्स ने उनके बर्थडे पर भी उन्हें ट्रोल करने में कोई दया नहीं दिखाई है।

karan jaohar

(ये भी पढ़ें- करण जौहर ने मनाया 50वां जन्मदिन, सामने आई बर्थडे पार्टी की इनसाइड तस्वीरें)

25 मई 2022 को करण जौहर ने अपने 50वें बर्थड के विशेष दिन पर 'यशराज स्टूडियो' में अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी की थी। दक्षिण भारतीय सिनेमा से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविजन बिरादरी तक, हर कोने से मशहूर हस्तियों ने प्रसिद्ध निर्माता के जन्मदिन की पार्टी में शिरकत की। इस खास मौके पर करण ने एक सफेद शर्ट, काले पैंट और जूते व ग्रीन कलर की एक झिलमिलाती हरी जैकेट का चयन किया था। निर्माता हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे और इस तरह के अनूठे आउटफिट को काफी सहजता से पहनने के लिए उन्होंने इंटरनेट पर बहुत प्रशंसा भी प्राप्त की।

KJo

करण जौहर की चमकदार हरे रंग की जैकेट प्रसिद्ध इतालवी लक्जरी ब्रांड 'डोल्से एंड गब्बाना' की थी। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद हमने पाया कि, इसकी कीमत 3,995 डॉलर यानी 3,09,784 रुपए है। 

karan johar

(ये भी पढ़ें- करण जौहर का 50वां बर्थडे: ऐश्वर्या राय-अभिषेक से शाहिद कपूर-मीरा तक, इन कपल्स ने चुराई लाइमलाइट)

हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को करण जौहर की हरे रंग की जैकेट बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और नेटिजंस ने करण को उनकी इस ड्रेस के लिए बेरहमी से ट्रोल किया। करण को क्रिसमस ट्री, हरा तोता, और हरी मिर्च कहने से लेकर उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने तक, नेटिज़न्स ने बहुत सारी बातें कहीं और उनके विशेष दिन को बर्बाद करने की पूरी कोशिश की। अफसोस की बात है कि, एक यूजर ने तो प्रोड्यूसर की तुलना यूरोपियन ग्रीन छिपकली से भी कर दी और लिखा, 'ग्रीन ?छिपकली'। एक अन्य यूजर ने उनके जैकेट की तुलना गिफ्ट रैपर से की और कमेंट किया, "बर्थडे गिफ्ट रैपर एक ड्रेस के रूप में"। नेटिज़न्स को करण के जन्मदिन पर उनके प्रति इतनी अपमानजनक टिप्पणी करते हुए देखना निराशाजनक है। यहां स्क्रीनशॉट में देखें यूजर्स ने करण को लेकर कैसी-कैसी बातें कही हैं। 

karan troll

karan troll

karan troll

(ये भी पढ़ें- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन-सबा आजाद और सुज़ैन खान-अर्सलान गोनी दिखे साथ)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, करण जौहर की अगली​ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है, जो 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होगी।​ फिलहाल, करण जौहर की जैकेट आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.