बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश को गोद में उठाए दिखे करण कुंद्रा, दोनों ने की शादी की बात

'बिग बॉस 15' की लाइव फीड में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश को गोद में उठाए नजर आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश को गोद में उठाए दिखे करण कुंद्रा, दोनों ने की शादी की बात

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में इन दिनों दो जोडियां अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। इनमें ईशान सहगल-मायशा अय्यर और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी शामिल है। 

Karan And Tejasswi Prakash

ईशान के बाद करण ने भी 'बिग बॉस' के घर में अपने प्यार का इजहार कर दिया है। बीते एपिसोड में करण कुंद्रा, कंटेस्टेंट अकासा से कहते हैं कि, उनका तेजस्वी पर क्रश है। वह उन्हें अच्छी लगती हैं। लेकिन जब अकासा पूछती हैं कि, क्या तेजस्वी भी उन्हें पसंद करती हैं? तो करण कहते हैं कि, उसकी तरफ से कुछ नहीं है।

Tejasswi Prakash and Karan

लेकिन हाल ही में, 'बिग बॉस 15' शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिससे साफ हो गया है कि, करण और तेजस्वी के बीच जरूर कुछ चल रहा है। इस वीडियो में करण कुंद्रा और तेजस्वी एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो में करण, तेजस्वी से कहते हैं कि, उन्हें एक ज्योतिषी ने बताया था कि, उनकी शादी उम्र में 10-12 साल छोटी लड़की से होगी। इतना सुनते ही तेजस्वी कहती हैं, 'देखो, तुम्हें मेरी जरूरत है।'

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल दिसंबर में करेंगे शादी, सब्यसाची डिजाइन कर रहे एक्ट्रेस के आउटफिट: रिपोर्ट)

वहीं, शो की लाइव फीड से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैप्टेंसी टास्क के दौरान तेजस्वी के चेहरे पर टेल्कम पाउडर फेंक दिया गया था, जिसके कारण वह खांसने लगती हैं। इस पर करण को लगता है कि, शायद तेजस्वी के गले में कुछ दिक्कत है। यह सोचकर वह उन्हें गोद में उठा लेते हैं और घर के अंदर ले जाने लगते हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस दोनों के प्यार को लाइव देखने के लिए एक्साइटेड हैं। यही नहीं, फैंस करण और तेजस्वी की जोड़ी को प्यार से 'Tejran' भी बुलाने लगे हैं।

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय की अभिषेक और आराध्या संग लेटेस्ट फोटो आई सामने, बेटी को गले लगाए दिखीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, आने वाले दिनों में फैंस को ईशान सहगल-मायशा अय्यर की तरह ​ही तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच भी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। तो देखना होगा कि, क्या शो के बाद भी दोनों के बीच प्यार देखने को मिलेगा या फिर ये सिर्फ यहीं तक रहेगा। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(वीडियो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.