करण कुंद्रा के माता-पिता ने तेजस्वी प्रकाश को बताया 'अपने परिवार का दिल', शरमाती दिखीं एक्ट्रेस

‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड में करण कुंद्रा की फैमिली ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के लिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करण कुंद्रा के माता-पिता ने तेजस्वी प्रकाश को बताया 'अपने परिवार का दिल', शरमाती दिखीं एक्ट्रेस

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के घर में कंटेस्टेंट्स करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच 'प्यार और तकरार' उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। दोनों के बीच की 'लवली केमस्ट्री' किसी से छिपी नहीं है। फैंस इन्हें प्यार से 'तेजरन' बुलाते हैं और इन्हें शो के बा​हर भी एक कपल के रूप में देखना चाहते हैं। हालांकि, दोनों को अभी अपने रिश्ते पर अपनी फैमिली की प्रतिक्रिया का डर सता रहा था, लेकिन हाल ही में इसकी एक पॉजिटिव झलक देखने को मिली है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Karan Kundrra and Tejasswi Yadav

शो के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि, करण और तेजस्वी दोनों अपने परिवारों से मिलने को लेकर तनाव में थे और वे सोच रहे थे कि, उनके परिवार वाले उनके रिश्ते पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे। लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में उनका ये तनाव कम होता दिखाई दिया। जी हां! दरअसल, शो के सभी कंटेस्टेंट्स अपने प्रियजनों से बात करते हैं। ऐसे में, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी अपने परिवार से वीडियो कॉल पर मिलते हैं। 

Karan And Tejasswi

(ये भी पढ़ें- सलमान ने शमिता शेट्टी को करण कुंद्रा का नाम लेकर कहा- 'दोनों बहनों का सरनेम एक ही ​होगा')

प्रोमो में उनके परिवारों की प्रतिक्रियाओं की एक झलक दिखाई गई है और यह सभी #TejRan प्रशंसकों को खुश करने वाला है। वीडियो कॉल पर जब करण, तेजस्वी की ओर इशारा करते हैं और अपने माता-पिता से पूछते हैं कि, वह कैसी है, तो उनके माता-पिता जवाब देते हैं कि, "वह परिवार का दिल है।" इस दौरान, तेजस्वी काफी शरमाती हुई दिखाई देती हैं और करण उन्हें चिढ़ाते हुए कहते हैं कि, उनके माता-पिता ने कभी किसी लड़की के लिए इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी।

बाद में प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि, तेजस्वी अपने भाई को देखकर भावुक हो जाती हैं। वह उनसे करण के बारे में भी पूछती हैं और वह इसके लिए 'हां' कहता है। राखी सावंत उत्साहित हो जाती हैं और कहती हैं, "वाह वाह आशीर्वाद मिल गया।" एपिसोड में राखी भी अपनी मां को देखकर रोती हुई नजर आएंगी। अभिजीत बिचुकले अपनी पत्नी, बच्चों और मां से मिले। देवोलीना भट्टाचार्जी भी अपनी मां से मिलती हैं।

(ये भी पढ़ें- BB15: पंडित ने कंटेस्टेंट्स की शादी-बच्चों पर बताया भविष्य, करण के सीक्रेट अफेयर पर तेजस्वी हैरान)

16 जनवरी 2022 को ‘वीकेंड का वार’ में पंडित जर्नादन पहुंचे थे, जहां उन्होंने सभी घरवालों के आने वाले भविष्य और शादी व बच्चों के बारे में बात की थी। करण कुंद्रा के बारे में पंडित ने कहा था कि, एक्टर के दो अफेयर खत्म हो चुके हैं, तीसरा गुप्त है, लेकिन उनसे उनकी शादी नहीं होगी, क्योंकि लड़की की तरफ से गड़बड़ी है। ये बात सुनते ही तेजस्वी और करण कुंद्रा के होश उड़ जाते हैं। पंडित ने करण का एक बेटा और एक बेटी होने की बात भी बताई थी।

karan

(ये भी पढ़ें- रजनीकांत की बेटी-दामाद धनुष और ऐश्वर्या हुए अलग! शादी के 18 साल बाद कपल ने लिया फैसला)

फिलहाल, ‘बिग बॉस 15’ अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। करण कुंद्रा से लेकर तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल से लेकर राखी सावंत तक, सभी ट्रॉफी हासिल करने के लिए अपनी पूरी मेहनत झोंक रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि, ट्रॉफी किसके नाम होती है। वैसे, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.