करण मेहरा को बेटे कविश की सता रही है याद, 100 दिनों से नहीं मिलने पर शेयर किया इमोशनल वीडियो

एक्टर करण मेहरा ने अपने बेटे कविश संग एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने बताया है कि, उन्हें अपने बेटे कविश से मिले 100 दिन हो गए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

करण मेहरा को बेटे कविश की सता रही है याद, 100 दिनों से नहीं मिलने पर शेयर किया इमोशनल वीडियो

टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच का तनाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों अपने तलाक और बेटे कविश की कस्टडी पाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। कविश अपने माता-पिता के झगड़े के बाद से ही अपनी मां निशा रावल के साथ रह रहे हैं और इसी वजह से वह अपने पिता से नहीं मिल पा रहे हैं। हाल ही में, करण मेहरा ने अपने लाडले बेटे कविश संग एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने अपने बेटे कविश से 100 दिनों से न मिल पाने का दर्द जाहिर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

karan mehra

पहले आप ये जान लीजिए कि, करण मेहरा और निशा रावल ने साल 2012 में शादी की थी। शादी के 5 साल बाद 2017 में कपल के घर बेटे कविश मेहरा ने जन्म लिया, जिसके बाद दोनों अपनी मैरिड लाइफ अपने बच्चे संग एंजॉय कर रहे थे। लेकिन 31 मई 2021 को निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, जेल से बाहर आने के बाद करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। वहीं, अब दोनों तलाक लेने की तैयारी कर चुके हैं।

(ये भी पढ़ें: करण मेहरा और निशा रावल की लव स्टोरी: पहली नजर का था प्यार और अब तलाक की अर्जी तक पहुंची कहानी)

karan mehra with wife

आइए अब आपको एक्टर का लेटेस्ट वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, करण मेहरा ने 8 सितंबर 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे कविश के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, नन्हे कविश धीरे-धीरे बेड से नीचे उतरने की कोशिश करते हैं, लेकिन जमीन पर बैठे पापा करण मेहर अपने बेटे को बार-बार बेड पर आगे की ओर खिसका देते हैं, जिस वजह से कविश बेड से नीचे नहीं उतर पाते हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में पॉपुलर फिल्म ‘केजीएफ’ का इमोशनल सॉन्ग ‘कोख के रथ में’ चल रहा है, जिससे ये वीडियो करण के इमोशन को बयां कर रहा है।

(ये भी पढ़ें: नुसरत जहां ने पहली बार अपने बच्चे के पिता के बारे में की बात, बेबी बॉय का नाम भी किया शेयर)

इस वीडियो के साथ करण मेहरा ने एक प्यारा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वह 100 दिनों से अपने बेटे कविश से मिले नहीं हैं। उन्होंने लिखा है, ‘मेरे बेटे को याद करते हुए 100 दिनों का इमोशनल तूफान। तुमसे जल्दी मिलने की उम्मीद है। चाहता हूं कि, तुम्हें सभी बुराइयों से सुरक्षित रखूं और वो पिता बनूं जो किस्मत ने मेरे लिए लिखा है।’

(ये भी पढ़ें: पत्नी नेहा कक्कड़ के गाने 'कांटा लगा' को पसंद करने पर ट्रोल हुए रोहनप्रीत, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी)

karan mehra latest post

इससे पहले, करण मेहरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि, उन्हें अपने बेटे से मिले पूरे 75 दिन हो चुके हैं। इस वीडियो में कविश अपनी कैप उतारकर अपने पापा करण के हाथ में देते नजर आ रहे हैं, लेकिन करण कैप फिर से बेटे कविश को पहना देते हैं। हालांकि, कविश अपनी कैप फिर उतार देते हैं। इस वीडियो में पापा-बेटे का खूबसूरत बॉन्ड साफ झलक रहा है।

निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा से अलग होने के बाद 14 जून 2021 को अपने बेटे कविश का चौथा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर एक तरफ निशा ने बेटे के लिए एक धमाकेदार पार्टी का आयोजन किया था, तो दूसरी तरफ करण ने अपने बेटे के बर्थडे गिफ्ट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, एक बेड पर चॉकलेट केक रखा हुआ है। केक पर ग्लोब, स्टार्स, एस्ट्रोनॉट जैसी कई चीजों को शामिल किया गया है। इस केक के बगल में ‘Hamleys’ कंपनी का पैकेट रखा है।

birthday cake

karan and nisha

फिलहाल, करण मेहरा के इस वीडियो से साफ है कि, वह अपने बेटे कविश को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं और जल्द से जल्द एक्टर अपने बेटे से मिलना चाहते हैं। तो आपको करण मेहरा और कविश का ये खूबसूरत वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.