करण मेहरा ने गिरफ़्तारी के पीछे की बताई वजह, वाइफ निशा रावल पर लगाए थूकने के आरोप

टीवी एक्टर करण मेहरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी गिरफ़्तारी के पीछे की वजह बताई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करण मेहरा ने गिरफ़्तारी के पीछे की बताई वजह, वाइफ निशा रावल पर लगाए थूकने के आरोप

शादी दो तरफ़ा रिश्ता होता है, जो हार्ड वर्क, रिस्पेक्ट और प्यार से बनता है। ये आपको अपनी रिलेशनशिप में ऊंची लहरों को सामना करने में मदद करती है। ये तभी चलती है, जब कपल एक-दूसरे को अलग-अलग न मानते हुए एक मानते हैं। हालांकि, मौजूदा समय में ऐसा लग रहा है कि, टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा (Karan Mehra) और ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ फेम निशा रावल (Nisha Rawal) का फेज अब यूनिट के रूप में ख़त्म हो चुका है, क्योंकि ये रिश्ता अब तलाक का मोड़ लेता दिखाई दे रहा है। ‘ANI’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निशा के 31 मई 2021 को करण के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, इसके बाद करण को कुछ देर बाद जमानत मिल गयी थी। अब करण ने इस पूरे मामले में अपना पक्ष सामने रखा है।   

karan mehra and nisha rawal

पहले ये जान लीजिए कि, पिछले काफी दिनों से अफवाहें थीं कि, अभिनेता करण मेहरा को पत्नी निशा रावल के साथ शादी में परेशानी हो रही है। इस बीच एक्टर की पत्नी निशा ने 31 मई 2021 की रात को अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि, दोनों के बीच कुछ आपसी विवाद हुआ है। वहीं, मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद करण को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में मुंबई पुलिस ने 'एएनआई' को बताया कि, 'अभिनेता करण मेहरा को उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल द्वारा कल रात (31 मई 2021) को गोरेगांव इलाके में शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया। रावल ने विवाद के बाद मेहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। मामला दर्ज किया गया है।' हालांकि, करण मेहरा जमानत पर रिहा हो गए हैं।

(ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने अपने माता-पिता संग शेयर कीं थ्रोबैक तस्वीरें, पेरेंट्स का जताया आभार)

karan mehra and family

अब आपको बताते हैं करण के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, करण ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए अपने इंटरव्यू में उस रात के बारे में बताते हुए कहा, “हम मैरिड लाइफ में तनाव से गुजर रहे थे और हम इसका एक रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में, हम एक पॉइंट पर आए जब हमने म्यूच्यूअली अलग होने और अपने बच्चे के लिए बेस्ट करने का फैसला किया। 31 मई को हम फाईनेंस के बारे में बात कर रहे थे और हम कुछ पॉइंट्स पर सहमत नहीं हुए। वो मैं जितना दे सकता था उससे ज्यादा चाहती थी। मैंने उससे कहा, ‘तुम क्या चाहती हो, मैं नहीं दे सकता और जो तुम चाहती हो, वो नहीं दिया जा सकता।’ मैंने उसे समझाया कि अभी भी महामारी है, और किसे पता कि कल क्या हो और मैं अपने बेटे को बेस्ट देना चाहता हूं।”  

karan mehra family

करण ने आगे बताया, “वो मुझे ऐसे ही नहीं पकड़ सकते, तो मैंने उनसे कहा कि आगे जारी रखो। इसके बाद निशा मेरे बेडरूम में आयीं, क्योंकि हम काफी समय से अलग बेडरूम में सो रहे हैं। वो चिल्लाने लगीं और मेरी फैमिली को गालियां देने लगीं। उन्होंने मुझसे कहा, मैं तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी और मुझ पर थूका। मैंने उनसे शांति से कहा कि इस तरीके से बिहेव मत करो और अपने रूम में जाने को कहा। मुझे इस समय बात नहीं करनी थी। मैं बाथरूम जाने के लिए उठा, तब उन्होंने अपना सिर दीवार पर अचानक से मार दिया और कहा, ‘अब देखो क्या होता है।’ दरअसल, निशा को मूड स्विंग्स और हिंसक गुस्सा आता है। वो चीजें फेंकती हैं। 5-6 साल पहले उनमें बाईपोलर बीमारी पाई गई थी। हमारे दोस्तों और रिश्तेदारों ने उनका पब्लिक में बर्ताव देखा है। मैं इसे और नहीं झेल सकता हूं।”

(ये भी पढ़ें: मां नरगिस दत्त के बर्थडे पर संजय दत्त ने शेयर कीं थ्रोबैक फैमिली फोटोज, कहा- 'आप जैसा कोई नहीं')

karan mehra

करण ने आगे बताया, “मेरा अपमान किया गया है और वो जो बेचारी गर्ल वाला कार्ड खेल रही है वो अविश्वसनीय है। लोग मुझे इंडस्ट्री में जानते हैं और ये भी जानते हैं कि मैंने इस शादी में क्या दिया है और उसके लिए क्या किया है। आज जो वो चाहती है, मैं उसे वो देने के पोजीशन में नहीं हूं, तो मुझे ये मिल रहा है? जब लैविश लाइफ थी, तुम एन्जॉय करते थे, आज बुरा टाइम है, हमें उबरना है, तो तुम्हें अलग होना है। मैंने अलग होने के लिए हामी भर दी, लेकिन सब कुछ लेना ये सही नहीं है। करण को सड़क पर लाओ और हमें सारे पैसे मिलें, ये प्लान है। अगर जो मैं कमाता हूं वो मैं सब दे दूंगा, तो मैं किस पर जीयूंगा।”

karan mehra and nisha rawal

निशा रावल और करण मेहरा ने घर पर CCTV सेट अप किया हुआ है, लेकिन उस रात उस वाकये से पहले एक्ट्रेस और उनके भाई रोहित सेठिया ने इसे बंद कर दिया था। करण ने इसको समझाते हुए कहा, “उसने जो किया उसका कोई प्रूफ नहीं है। इसके बाद उन्होंने अचानक से अपने फोन कैमरे में जो हुआ उसे रिकॉर्ड कर लिया। ऐसा लगा कि मेरे खिलाफ प्लॉट चल रहा है। उन्होंने पुलिस को बुलाया और मैंने भी बुलाया और पुलिस भी समझ गई कि सच क्या है। मैं एक हिंसक व्यक्ति नहीं हूं और मैंने निशा को बोला कि हमारे बेटे की कसम खाए कि मैंने ऐसा किया, लेकिन उसने नहीं खाई।”   

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, वीडियो शेयर कर दिखाई 'पवित्र रिश्ते' की झलक)

karan mehra and nisha rawal

फिलहाल, करण और निशा के बीच में हम दुआ करते हैं कि सब कुछ ठीक हो जाए। तो आपकी एक्टर के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.