क्या करण मेहरा का अपनी को-स्टार हिमांशी पाराशर से चल रहा अफेयर? फ्लर्टी कमेंट्स ने खींचा ध्यान

टीवी स्टार्स करण मेहरा और निशा रावल के बीच की दूरियो के पीछे उनके फैंस एक्ट्रेस हिमांशी पाराशर को बता रहे हैं। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

क्या करण मेहरा का अपनी को-स्टार हिमांशी पाराशर से चल रहा अफेयर? फ्लर्टी कमेंट्स ने खींचा ध्यान

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) अब एक-दूसरे के प्रति संगीन आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। एक तरफ निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भिजवा दिया था, वहीं करण का कहना है कि निशा बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज हैं। इस बीच करण मेहरा का नाम उनकी को-स्टार हिमांशी पाराशर (Himanshi Parashar) के साथ जुड़ने लगा है और लोग हिमांशी को करण-निशा के तलाक की वजह बता रहे हैं। आइए आपको इसके बारे में डीटेल में बताते हैं।

karan mehra and nisha rawal

पहले ये जान लीजिए कि, निशा रावल ने 31 मई 2021 को करण रावल के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया था। निशा का कहना था कि, करण मेहरा ने उनका सिर दीवार से पटक दिया, जिसकी वजह से उन्हें गहरी इंजरी हुई है। हालांकि, 1 जून को करण मेहरा को बेल पर रिहा कर दिया गया। करण मेहरा ने जेल से छूटते ही निशा रावल के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था और उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज कह दिया था।

(ये भी पढ़ें- एक्स GF दिव्यांका त्रिपाठी संग डबल डेट पर जाना चाहते हैं शरद मल्होत्रा, इंटरव्यू में जाहिर की इच्छा)

Karan mehra and nisha rawal

इसके बाद निशा रावल ने 2 जून 2021 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने करण मेहरा के खिलाफ कई ऐसी बातें कहीं, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया। निशा रावल का कहना था कि, करण मेहरा का कुछ महीनों से किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि, निशा रावल ने उस लड़की का नाम नहीं बताया था, लेकिन उन्होंने कहा था कि, वो लड़की दिल्ली की रहने वाली है। उनका ये भी कहना था कि जब से करण मेहरा चंडीगढ़ गए हैं, तभी से उनका अफेयर चल रहा है। इसका पता उन्हें एक महीने पहले ही चला।

Nisha Rawal

अब आइए आपको बताते हैं कौन हैं हिमांशी पाराशीर और क्यों करण संग उनके अफेयर की रूमर्स जोरों पर हैं। हिमांशी, करण मेहरा की को-स्टार हैं और दिल्ली की रहने वाली हैं। हिमांशी करण के साथ पंजाबी सीरियल ‘मावां ठंडिया छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) में काम कर रही हैं। करण और हिमांशी पिछले कुछ समय से अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स की नजर करण मेहरा और हिमांशी के उस वीडियो के कमेंट बॉक्स पर पड़ी, जिस पर दोनों एक-दूसरे संग फ्लर्ट करते हुए नजर आए थे।

(ये भी पढ़ें- वाजिद खान की संपत्ति पर हक के लिए हाईकोर्ट पहुंचीं पत्नी कमलरुख, ससुराल वालों से की ये मांग)

Karan Mehra With Rumoured GF Himanshi Parashar

दरअसल, 15 अप्रैल 2021 को हिमांशी पाराशर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, हिमांशी जमीन पर गिर जाती हैं और करण दौड़कर आकर हिमांशी को उठा देते हैं। ये वीडियो उनके शो की शूटिंग के दौरान का लग रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने कैप्शन में लिखा था, ‘करण कहते हैं कि, मैं जमीन से जुड़ी हुई लड़की हूं। @realkaranmehra मैं जानती हूं ये गंदा है। #bts @maavanthandianchaavan @zeepunjabi_off।’

हिमांशी के इस पोस्ट पर करण मेहरा ने एक फनी कमेंट करते हुए लिखा था, ‘मैंने कहा था ‘इतना भी नहीं गिरना चाहिए कि आप जमीन पर आ जाओ’ आपके साथ क्यूट मोमेंट और मजेदार शूटिंग। @himanshiparashar।’ करण मेहरा के इस कमेंट पर हिमांशी ने एक फ्लर्टी कमेंट करते हुए लिखा था, ‘@realkaranmehra आपके लिए हम कहीं भी गिर जाएंगे करण जी।’

इस वीडियो और कमेंट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दोनों के बीच नजदीकियां होने का अंदाजा लगा रहे हैं। कई यूजर्स ने तो उन्हें बुरा भला भी कहा। एक ने लिखा है, ‘सच @ himanshiparashar??’ वहीं, दूसरे यूजर्स ने लिखा है, ‘@himanshiparashar छी।’

(ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के डेनेवर वाले घर में काफी शानदार था किचन और फैमिली रूम, पति ने शेयर की झलक)

फिलहाल, करण मेहरा और निशा रावल के बीच तलाक की वजह नेटिजंस एक्ट्रेस हिमांशी पाराशर को ठहरा रहे हैं। वहीं, हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम का कमेंट बॉक्स तो बंद कर दिया है, लेकिन उन्होंने अभी तक इन अफवाहों पर कोई जवाब नहीं दिया है। वैसे, आपको क्या लगता है, करण मेहरा और हिमांशी पाराशर वाकई एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? हमें कमेंट बॉक्स में अपना जवाब दें और हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- हिमांशी पाराशर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.