करण मेहरा और निशा रावल ने बेटे कविश संग मनाई अपनी आठवीं मैरिज एनिवर्सरी, देखें खूबसूरत फोटोज

फेमस टीवी कपल करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) ने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह पर ढेर सार तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं।   

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करण मेहरा और निशा रावल ने बेटे कविश संग मनाई अपनी आठवीं मैरिज एनिवर्सरी, देखें खूबसूरत फोटोज

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) सोशल मीडिया पर अपने हर छोटे-बड़े पल को फैंस के साथ शेयर करते हैं, और उन्हें भी अपनी खुशी में शामिल करते हैं। फैंस भी उनकी फोटोज व वीडियो को खूब पसंद करते हैं। ऐसे में जब ये कपल आज यानी 25 नवंबर 2020 को अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मना रहा है। तो भला सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर किए बिना कैसे रह सकता है। तो आइए आपको बताते हैं कि करण मेहरा और निशा रावल ने एक-दूसरे को मैरिज एनिवर्सरी कैसे विश किया।   

दरअसल, करण मेहरा और निशा रावल ने अपनी शादी की आठवें सालगिरह के मौके पर सोशल मीडिया के माध्यम एक-दूसरे को बधाई दी है। निशा रावल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। अपनी पहली पोस्ट में निशा ने करण के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन दोनों तस्वीरों में ये कपल बेहद क्यूट लग रहा है। इसे शेयर करते हुए निशा ने कैप्शन में लिखा है, ''हम लोग 14 साल से एक साथ हैं और हमारी शादी को 8 साल हो गए। मेरे @realkaranmehra को 8वीं सालगिरह मुबारक।'' (ये भी पढे़ं: किस करते दिखे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, शादी को एक महीना पूरा होने पर सामने आया रोमांटिक वीडियो)

Karan Mehra and Nisha Rawal

अपनी दूसरी पोस्ट में निशा ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बेटा कविश भी नजर आ रहा है। इन फोटोज में कपल अपने लाडले बेटे के साथ बेहद खुश दिखाई दे र​हा है। फोटो में जहां निशा ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं, करण सफेद चेकदार शर्ट और कोट पैंट में काफी जच रहे हैं। बेटे कविश भी ​हाफ पैंट और टीशर्ट में बेहद क्यूट लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए निशा ने लिखा है, ''मेरे शोंटू सिंह और मेरे पंचोले को एनिवर्सरी की हार्दिक शुभकामनाएं, गुब्बारे के बिना सारा उत्सव अधूरा।'' (ये भी पढे़ं: कुमार सानू को लेकर बोले बेटे जान कुमार- 'नाम के अलावा कुछ नहीं दिया', तो पिता ने दिया ऐसा जवाब)

Karan Mehra and Nisha Rawal

Karan Mehra and Nisha Rawal

Karan Mehra and Nisha Rawal

करण मेहरा ने भी दी बधाई

अपनी आठवीं मैरिज एनिवर्सरी पर करण मेहरा ने एक वीडियो और कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। वीडियो में उन्होंने अपनी पत्नी निशा रावल के साथ लाइव सेशन किए हैं। इस दौरान वह अपने फैंस से ढेर सारी बाते कर रहे हैं। वहीं, दूसरी पोस्ट में उन्होंने एनिर्वसरी सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हम केक कटिंग सेरेमनी की भी फोटो को देख सकते हैं, इसके साथ ही बेटे कविश की मस्ती को भी देखा जा सकता है। (ये भी पढे़ं: आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर पर आया बेटी इरा खान का दिल! लॉकडाउन में बढ़ी थीं नजदीकियां)

Kavish Mehra

इसे शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा है, ''8वीं एनिवर्सरी की शुभकामनाएं @missnisharawal मैं विश्वास नहीं कर सकता कि ये वक़्त अभी थोड़ा गुजरा है, लेकिन ऐसा लगता है मानो हमने एक-दूसरे के साथ पूरी जिंदगी गुजार दी है. आप लोगों को बताऊं, तो अभी बहुत कुछ सहना बाकी है... मजाक से हटकर मेरे लाइफ पार्टनर बनने और 14 साल साथ में गुजारने के लिए शुक्रिया मेरे लाइफ पार्टनर और सोलमेट, लव यू''।

ऐसी है कपल की लव स्टोरी 

अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले निशा रावल ने कुछ विज्ञापन और म्यूजिक वीडियो किए थे। उन्होंने साल 2008 में दूरदर्शन के सीरियल 'आने वाला पल' में डेब्यू किया था और साल 2008 में आई फिल्म 'रफ्फू चक्कर' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, निशा 'लक्ष्मी तेरे आंगन की' में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। निशा ने साल 2012 में करण मेहरा से शादी की थी, दोनों की मुलाकात 'हंसते-हंसते' के सेट पर हुई थी। शादी करने से पहले 6 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। जब शादी के चार साल होने के बाद करण मेहरा बतौर कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' के घर में थे, तो उनकी पत्नी निशा रावल को पता चला था कि वो गर्भवती हैं और साल 2017 में कपल के घर बेटे कविश मेहरा ने जन्म लिया।

Karan Mehra, Nisha Rawal and Kavish Mehra

18 नवंबर को निशा ने मनाया था अपना बर्थडे

18 नवंबर 2020 को निशा रावल ने अपना 36वां बर्थडे सलिब्रेट किया था। जिसकी ढेर सारी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। यहां देखें बर्थडे की तस्वीरें।

फिलहाल, निशा रावल अपने पति करण मेहरा व बेटे कविश संग बेहद खुश हैं, और अपनी जिंदगी को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। हम भी इस कपल को उनकी आठवीं सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: करण मेहरा,निशा रावल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.