करण मेहरा और निशा रावल की मैरिड लाइफ में दरार की बात आई सामने, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

टीवी एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करण मेहरा और निशा रावल की मैरिड लाइफ में दरार की बात आई सामने, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) सोशल मीडिया पर अपने हर छोटे-बड़े पल को फैंस के साथ शेयर करते हैं, और उन्हें भी अपनी खुशी में शामिल करते हैं। फैंस भी उनकी फोटोज व वीडियो को खूब पसंद करते हैं। हालांकि, कपल को लेकर अफवाहें है कि दोनों के बीच अभी कुछ ठीक नहीं है। कुछ महीनों से कपल की शादी में दरार आने की खबरें सुर्ख़ियों में हैं।

karan mehra and nisha rawal

दरअसल, करण अभी पंजाब में शूटिंग में बिजी हैं, वहीं निशा मुंबई में अपने 4 साल के बेटे कविश के साथ हैं। 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' के एक सूत्र ने कहा, “करण और निशा की शादी को हुए करीब एक दशक हो गया है, लेकिन कुछ महीनों से चीजें सही नहीं जा रही हैं। दोनों अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद है कि चीजें बेहतर हो जाएंगी। बस बात ये है कि करण के पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम के चलते वो दोनों एक साथ टाइम नहीं स्पेंड कर पा रहे हैं।”

(ये भी पढ़ें: राणा डग्गुबती की वाइफ मिहिका बजाज ने इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर पति के लिए लिखा स्पेशल नोट)

जब इस बारे में ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ ने दोनों से बातचीत करने की कोशिश की, तो करण का फोन नहीं मिला। जबकि निशा ने इन रूमर्स को सिरे से खारिज कर दिया।

karan mehra family

करण मेहरा और निशा रावल की आंठवी मैरिज एनिवर्सरी

इससे पहले 25 नवंबर 2020 को कपल ने अपनी आंठवी शादी की सालगिरह के मौके पर सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे को बधाई दी थी। निशा रावल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। अपनी पहली पोस्ट में निशा ने करण के साथ दो तस्वीरें शेयर की थीं। इन दोनों तस्वीरों में ये कपल बेहद क्यूट लग रहा है। इसे शेयर करते हुए निशा ने कैप्शन में लिखा था, ''हम लोग 14 साल से एक साथ हैं और हमारी शादी को 8 साल हो गए। मेरे @realkaranmehra को 8वीं सालगिरह मुबारक।''

(ये भी पढ़ें: जब बेटे तैमूर के लिए रोने लगी थीं करीना कपूर, नेशनल टीवी पर भावुक होकर कही थी ये बात)

Karan Mehra and Nisha Rawal

अपनी दूसरी पोस्ट में निशा ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उनका बेटा कविश भी नजर आ रहा है। इन फोटोज में कपल अपने लाडले बेटे के साथ बेहद खुश दिखाई दे र​हा है। फोटो में जहां निशा ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं, करण सफेद चेकदार शर्ट और कोट पैंट में काफी जच रहे हैं। बेटे कविश भी ​हाफ पैंट और टीशर्ट में बेहद क्यूट लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए निशा ने लिखा था, ''मेरे शोंटू सिंह और मेरे पंचोले को एनिवर्सरी की हार्दिक शुभकामनाएं, गुब्बारे के बिना सारा उत्सव अधूरा।''

(ये भी पढ़ें: नीता अंबानी की समधन मोना मेहता को जानते हैं आप? जानें क्या करती हैं बहू श्लोका मेहता की मां)

Karan Mehra and Nisha Rawal

Karan Mehra and Nisha Rawal

Karan Mehra and Nisha Rawal

करण मेहरा और निशा रावल की लव स्टोरी

अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले निशा रावल ने कुछ विज्ञापन और म्यूजिक वीडियो किए थे। उन्होंने साल 2008 में दूरदर्शन के सीरियल 'आने वाला पल' में डेब्यू किया था और साल 2008 में आई फिल्म 'रफ्फू चक्कर' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, निशा 'लक्ष्मी तेरे आंगन की' में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। निशा ने साल 2012 में करण मेहरा से शादी की थी, दोनों की मुलाकात 'हंसते-हंसते' के सेट पर हुई थी। शादी करने से पहले 6 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। जब शादी के चार साल होने के बाद करण मेहरा बतौर कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' के घर में थे, तो उनकी पत्नी निशा रावल को पता चला था कि वो गर्भवती हैं और साल 2017 में कपल के घर बेटे कविश मेहरा ने जन्म लिया।

Karan Mehra, Nisha Rawal and Kavish Mehra

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि करण और निशा के बीच सब कुछ सही हो जाए। तो आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.