करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाया गैर मर्द के साथ रहने का आरोप, कहा- 'प्रॉपर्टी भी हड़प ली'

हाल ही में, एक्टर करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि, निशा उनके घर में एक गैर मर्द के साथ रह रही हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाया गैर मर्द के साथ रहने का आरोप, कहा- 'प्रॉपर्टी भी हड़प ली'

टीवी के फेमस एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पिछले काफी समय से अपनी वाइफ व एक्ट्रेस निशा रावल ( Nisha Rawal) संग चल रहे अपने विवाद को लेकर चर्चा में हैं। निशा ने उन पर पिछले साल डोमेस्टिक वाइलेंस और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। हाल ही में, अब करण ने निशा रावल पर कई आरोप लगाए हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

karan mehra with wife nisha rawal

पहले ये जान लीजिए कि, करण मेहरा ने निशा रावल से साल 2012 में शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2017 में कपल के घर एक बेटे ने जन्म लिया, जिसका नाम इन्होंने कविश रखा है। ये परिवार काफी खुशहाल जिंदगी बिता रहा था। हालांकि, साल 2021 में इनके बीच सब बदल गया। निशा ने 31 मई 2021 की रात को करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद करण को जेल भी जाना पड़ा था। तब से दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल, कविश अपनी मां निशा के साथ रहते हैं।

nisha rawal with karan mehra

(ये भी पढ़ें- वेडिंग प्लान पर कियारा आडवाणी बोलीं- 'शादी किए बिना सेटल हो सकती हूं, कमा रही हूं और खुश हूं')

अब करण ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में अपनी पत्नी निशा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, निशा अलग होने के बाद उन्हीं के घर में किसी गैर आदमी के साथ पिछले 11 महीनों से रह रही हैं। उन्होंने कहा, ''आज भी एक आदमी मेरे घर में रहता है। वह आदमी पिछले 11 महीने से मेरे घर में रह रहा है। वह अपनी पत्नी व बच्चों को छोड़कर आया है।''

karan mehra with wife nisha rawal

इतना ही नहीं, करण ने निशा पर बड़ा आरोप लगाते हुए ये भी कहा है कि, निशा और उस आदमी ने उनके बिजनेस, प्रॉपर्टी और कारों को भी हड़प लिया है। बता दें कि, करण ने निशा पर अब तक के सबसे बड़े आरोप लगाए हैं।

karan mehra with wife nisha rawal

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने भतीजी जियाना संग मस्ती भरी तस्वीरें कीं शेयर, एक्स BF रोहमन शॉल भी आए नजर)

इससे पहले, करण मेहरा ने 'बॉलीवुडशादीज' संग खास बातचीत में अपने बेटे कविश मेहरा से अलग रहने पर बात की थी। इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी निशा रावल द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी बात की थी। बकौल करण, “मैं एक समय में एक कदम उठा रहा हूं और निशा द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे आरोपों के कारण मेरे लिए अपने बेटे से दूर रहना बहुत कठिन है, लेकिन मुझे पहले अपने माता-पिता की रक्षा करने की आवश्यकता है और फिर मेरे बेटे के साथ रहने की दिशा में काम करना है।”

karan mehra with wife nisha rawal

कुछ समय पहले ही, बॉम्बे हाईकोर्ट ने करण की अलग रह रही पत्नी निशा की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर पर रोक लगाने का आदेश दिया था। इससे पूरे मेहरा परिवार को राहत मिली थी। हमसे बात करते हुए करण मेहरा ने बताया था कि, लड़ाई और लंबी प्रतीक्षा, तनाव और टैक्स देने वाली है, लेकिन उन्हें यकीन है कि, जल्द ही उन्हें न्याय मिलेगा।

karan mehra with wife nisha rawal

(ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने बेटी इनाया की परवरिश पर की बात, कहा- 'आप अपने बच्चे में अपने हावभाव देखते हैं')

फिलहाल, निशा रावल पर करण मेहरा द्वारा लगाए गए आरोपों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.