निशा रावल द्वारा लगाए गए बेटे को मारने के प्रयास के आरोप पर करण मेहरा बोले- 'सच बाहर आएगा'

टेलीविजन अभिनेता करण मेहरा ने अपनी अलग रह रही पत्नी निशा रावल द्वारा लगाए गए अपने बेटे कविश मेहरा को 'मारने की कोशिश' के आरोपों का जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

निशा रावल द्वारा लगाए गए बेटे को मारने के प्रयास के आरोप पर करण मेहरा बोले- 'सच बाहर आएगा'

टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) का अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के साथ संबंध 'पहली नजर में प्यार' से शुरू हुआ था और एक बदसूरत मोड़ पर समाप्त हुआ। मई 2021 में उनके विवाहित जीवन में परेशानी की पहली अफवाहें सामने आईं और 1 जून 2021 को उन अफवाहों की पुष्टि हुई। निशा द्वारा घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने से लेकर करण द्वारा निशा पर बेवफाई का आरोप लगाने तक, दोनों सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

NISHA

(ये भी पढ़ें- मोहिना कुमारी ने दिखाया बेटे अयांश का पूरा चेहरा, परिवार संग खूबसूरत तस्वीरें कीं शेयर)

इस बीच, उनके बेटे कविश मेहरा सबसे ज्यादा पीड़ित हैं। कोर्ट के आदेश के मुताबिक, करण को बिना किसी संपर्क के अपने बच्चे से 15 महीने दूर रहना पड़ा और अब, हाल ही में मीडिया से बातचीत में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिनेता ने इस बारे में खुलकर बात की है कि अगर वह इतने लंबे समय के बाद अपने बेटे के पास वापस जाते हैं, तो कविश उन्हें पहचान पाएंगे या नहीं? उन्होंने यह भी खुलासा किया कि निशा ने उन पर अपने बच्चे को 'मारने की कोशिश' करने का झूठा आरोप लगाया था।

karan

आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में करण मेहरा ने अपने दिल की बात साझा की और कहा कि वह दुनिया के सामने सच्चाई के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि चूंकि वह 15 महीने से अधिक समय से कविश से नहीं मिले हैं, इसलिए उन्हें डर है कि उनका बेटा उन्हें पहचान पाएगा या नहीं? आगे करण ने बताया कि एक बार वह अपना सामान वापस लेने के लिए कुछ समय के लिए घर वापस गए थे और उस समय उनके पास कविश से बात करने के लिए केवल 5 मिनट का समय था। अपनी बातचीत का खुलासा करते हुए करण ने कहा कि कविश समझते हैं कि उनके माता-पिता के बीच क्या हो रहा है, क्योंकि उन्होंने पूछा था कि 'आप यहां रहने के लिए आए हो?' जिस पर, प्यारे डैडी ने कहा था, 'मैं केवल तुम्हारे लिए वापस आऊंगा।'

(ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला 60 लाख रुपए की रेड रोज मिनी ड्रेस में आईं नजर, पार्टी में दिखीं सबसे अलग)

इसी बातचीत में करण ने दावा किया कि उनकी क्रू के लोगों ने भी निशा के आरोपों पर कभी विश्वास नहीं किया, क्योंकि उन्हें पता है कि वह किस तरह के इंसान हैं। जैसा कि निशा, करण पर नए आरोप लगाती रहती हैं, अभिनेता ने कहा कि निशा ने यहां तक ​​​​कि आरोप लगाया था कि उन्होंने एक बार कविश को मारने की कोशिश की थी। इसके अलावा, करण ने कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि उन्होंने कविश के जन्म के बाद उनकी उचित देखभाल करने के लिए 3.5 साल की छुट्टी ली थी और एक पिता के रूप में उन्होंने हमेशा सर्वश्रेष्ठ बनने की कोशिश की है।

nisha rawal

इससे पहले, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशा रावल ने बताया था कि उन्होंने करण मेहरा से उनके पैसे के लिए कभी शादी नहीं की, क्योंकि वह एक संघर्षरत अभिनेता थे, जब वे पहली बार मिले थे। उन्होंने आगे दावा किया था कि उन्होंने अपने बेटे को पालने के लिए करण से पैसे मांगे हैं, उनसे गुजारा भत्ता नहीं मांगा है। उनके शब्दों में, ''जब हम 2008 में मिले थे, तो वह एक फिल्म के लिए सहायक स्टाइलिस्ट के रूप में काम कर रहे थे, जिसमें मैं नायिका थी। मुद्दा कभी पैसे का था ही नहीं। हमने सब कुछ एक साथ बनाया। मुझसे मिलने के दो साल बाद उन्होंने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हासिल किया। मैंने गुजारा भत्ता नहीं मांगा है, हमने केवल बच्चे के भरण-पोषण के लिए कहा है। मैंने यह भी कहा है कि अगर करण उसे भी भुगतान नहीं करना चाहते हैं, तो भी मैं ठीक हूं।'' दरअसल, अपनी नई जवाबी याचिका में निशा ने पूरी कस्टडी मांगी है और वह चाहती हैं कि करण उनके और बच्चे के लिए भरण-पोषण का भुगतान करें।''

NISHA RAWAL

(ये भी पढ़ें: बिपाशा ने बेबी शॉवर पार्टी किया एंजॉय, पति करण को कहा- 'पापा बनने वाले हैं, हरकतें बेबी वाली हैं')

फिलहाल, हमें उम्मीद है कि करण और निशा अपने मतभेदों को सुलझा लेंगे और कविश को उनके माता-पिता दोनों वापस मिल जाएंगे। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.