निशा रावल ने मनाया बेटे कविश का बर्थडे, पति करण मेहरा ने ऐसे दी बधाई

एक्टर करण मेहरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने लाडले बेटे कविश को बर्थडे विश किया है। इस मौके पर एक्टर ने एक प्यारा नोट लिखते हुए बेटे का बर्थडे केक और गिफ्ट की तस्वीरें शेयर की हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

निशा रावल ने मनाया बेटे कविश का बर्थडे, पति करण मेहरा ने ऐसे दी बधाई

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पहचान बनाने वाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं। करण मेहरा की पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने एक्टर पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे संगीन आरोप लगाए थे, जिस वजह से एक्टर को जेल जाना पड़ा था। दूसरी तरफ करण ने भी अपनी वाइफ पर पलटवार करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, अब इस पूरे विवाद के बाद कपल अलग-अलग रह रहा है। आज यानी 14 जून 2021 को करण मेहरा और निशा रावल के बेटे कविश का चौथा जन्मदिन है। इस खास मौके पर करण ने अपने बेटे कविश को सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया है। इस दौरान उन्होंने बेटे के बर्थडे केक व गिफ्ट की झलक भी दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं एक्टर का वो पोस्ट।

karan mehra

पहले आप ये जान लीजिए कि, निशा और करण ने साल 2012 में शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात 'हंसते-हंसते' के सेट पर हुई थी। शादी के 5 साल बाद 2017 में कपल के घर बेटे कविश मेहरा ने जन्म लिया। हालांकि, बीते कुछ समय से कपल के बीच आपसी तनाव की खबरें आ रही थीं, लेकिन दोनों ने इन खबरों को झूठा बताया था। लेकिन निशा रावल ने 31 मई 2021 को करण रावल के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया था। निशा का कहना था कि, करण मेहरा ने उनका सिर दीवार से पटक दिया, जिसकी वजह से उन्हें गहरी इंजरी हुई है। हालांकि, जेल से बाहर आने के बाद करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था और उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज कह दिया था।

(ये भी पढ़ें: चारु असोपा ने सेकेंड इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर शेयर कीं सगाई कीं थ्रोबैक फोटोज, प्यारा लग रहा कपल)

karan mehra wife

आइए अब आपको एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, करण मेहरा ने 14 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके बेटे के बर्थडे केक व गिफ्ट की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, एक बेड पर चॉकलेट केक रखा हुआ है। इस केक पर बच्चों के चेहरे पर स्माइल लाने वाली हर चीज को लगाया गया है। केक पर ग्लोब, स्टार्स, एस्ट्रोनॉट जैसी कई चीजों को शामिल किया गया है और सबसे आगे केक पर कविश का नाम लिखा है। इस केक के बगल में ‘Hamleys’ कंपनी का पैकेट रखा है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि, ये कविश का बर्थडे गिफ्ट है, जो करण ने अपने लाडले के लिए खरीदा है।

(ये भी पढ़ें: लॉस एंजेलिस वाला अपना घर बेच रही हैं सनी लियोनी! देखें आलीशान बंगले की खूबसूरत तस्वीरें)

karan mehra son birthday photo

karan mehra son birthday

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण मेहरा ने लिखा है कि, 'हैप्पी बर्थडे मेरे लिटिल मैन कविश। भगवान तुम पर आर्शीवाद बनाए रखे और तुम्हारी रक्षा करे। मुझे याद है कि, तुम मुझसे कह रहे थे कि, तुम मुझसे बहुत सारा (Gazillions) प्यार करते हो और मैंने कहा था I Love You gazillions and gazillions and gazillions.... मैं हमेशा तुम्हारे दिल में रहूंगा। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। सभी का शुक्रिया और कविश को आशीर्वाद दें। Kove and Kugs।’

(ये भी पढ़ें: टोनी कक्कड़ ने बहन नेहा संग बचपन के 'जागरण' की अनदेखी फोटो की शेयर, संघर्ष के दिनों को किया याद)

karan mehra post

करण मेहरा से अलग रह रही निशा रावल ने अपने बेटे का चौथा बर्थडे बेहद ही शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने बेटे के बर्थडे पर एक छोटी पार्टी रखी, जिसमें निशा के करीबी लोग शामिल हुए। इस पार्टी की झलकियां एक्ट्रेस की दोस्त मुनिशा खतवानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर वीडियोज व तस्वीरें शेयर कर दिखाई हैं। निशा रावल ने अपने बेटे का बर्थडे अपनी मां, दोस्त रोहित के वर्मा, करण वी ग्रोवर और मुनिशा के साथ मनाया। इस मौके पर निशा व्हाइट ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थीं और कविश ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया था।

कुछ समय पहले ‘ANI' को दिए इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि मेरा बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। पहले मैं खुशी-खुशी कविश को निशा के साथ रहने दे रहा था। लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता है। मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पर कोई साइड इफेक्ट पड़े। मुझे उसकी चिंता हो रही है। ये जो भी हो रहा है, वो देखना काफी दुखद है।’

karan mehra

फिलहाल, हम भी कविश के बर्थडे पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.