ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल और अंकिता भार्गव की बेटी मेहर की पहली झलक आई सामने, देखें तस्वीर

ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) फेम टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) की बेटी की पहली झलक सामने आई है। यहां देखिए तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल और अंकिता भार्गव की बेटी मेहर की पहली झलक आई सामने, देखें तस्वीर

किसी भी कपल के लिए माता-पिता बनना एक वरदान है, जिसकी कामना हर कोई करता है, लेकिन हासिल सिर्फ खुशनसीब लोग ही कर पाते हैं। माता-पिता बनने के साथ आती हैं कई सारी जिम्मेदारियां, जिनको निभाने के लिए बड़े ही धैर्य से काम करना पड़ता है। कुछ ऐसी ही स्थिति में इस समय टेलीविज़न इंडस्ट्री में शुमार करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) भी हैं। पॉपुलर टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) के एक्टर करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता की झोली में साल 2019 जाते-जाते ढेर सारी खुशियां दे गया। दरअसल करण और अंकिता 14 दिसंबर 2019 को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मेहर करण पटेल (Mehr Karan Patel) रखा है।

वहीं, जब से करण और अंकिता एक खूबसूरत सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं, तब से फैंस उनकी लाडली का चेहरा देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अंकिता और करण ने कुछ तस्वीरें फैंस के बीच सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। मगर इन तस्वीरों में मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। ऐसे में फैंस को सिर्फ उनकी साइड फेस की तस्वीरों को देखकर अपने मन को संतोष देना पड़ रहा था, लेकिन उनका ये इंतजार अब खत्म हो गया है। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी की राह पर चलीं राधिका मर्चेंट, अबू जानी और संदीप खोसला के इस ऑउटफिट में ढहाया कहर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

दरअसल सोशल मीडिया पर अब अंकिता भार्गव और करण पटेल की मेहर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मेहर अपने पापा करण की गोद में चैन की नींद लेती नजर आ रही हैं, जबकि अंकिता उनके बाजू में बैठी हैं। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में तो मेहर का चेहरा साफ़ नजर आ रहा है। ये तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हैं। वहीं, अंकिता और करण की बेटी मेहर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, अंकिता भार्गव और करण पटेल अभी नहीं चाहते कि उनकी बेटी को अनचाही अटेंशन मिले, जिसकी वजह से वो मेहर का चेहरा फैंस को नहीं दिखा रहे थे, लेकिन अब उनकी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसके बाद यह जबरदस्त तरीके से वायरल हो गई। ऐसे में अब कुछ फैन पेज इसे लगातार पोस्ट कर रहे हैं, जिसकी वजह से फैंस को मेहर की पहली झलक देखने के मौका मिला। (ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Birthday: इस वजह से शहनाज गिल ने छोड़ा था पेरेंट्स का साथ, बिग बॉस के जरिए जीता दिल)

आपको बताते चलें कि करण पटेल और अंकिता भार्गव पिछले कुछ दिनों से बेटी मेहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट कर रहे थे। मगर इन सभी तस्वीरों में मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। हालांकि, फैंस उनकी छोटी-छोटी झलक देखकर ही काफी खुश थे, लेकिन जब मेहर की पहली झलक सामने आई तब फैंस काफी खुश हुए। बात करें करण और अंकिता की बेटी के नाम की तो दोनों ने अपनी नन्हीं परी का नाम मेहर इसलिए रखा क्योंकि जब अंकिता आखिरी बार स्वर्ण मंदिर गई थीं, तब उन्होंने बाबा जी से एक बेटी के लिए प्रार्थना की थी। भगवान ने उनकी मुराद पूरी की, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी बेटी का नाम मेहर रख दिया। (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन के घुंघरू गाने पर जमकर थिरकती नजर आईं मां पिंकी रोशन, वायरल हुआ वीडियो)

फिलहाल, जिस तरह से मेहर की मम्मी अंकिता भार्गव और पापा करण पटेल के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, ऐसे में अब दो गुट आपस में बंट गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अंकिता द्वारा ये तस्वीर गलती से पोस्ट की गई थी, जब उन्होंने ये तस्वीर डिलीट कर दी तो बाकि लोगों को भी कर देनी चाहिए। मगर कुछ लोगों का मानना है कि अब तो तस्वीर सामने आ गई है, इसलिए इसे हटाने का कोई मतलब नहीं है। ऐसी स्थिति में आपकी राय क्या है, हमें कमेंट करके बताना ना भूलें। साथ हमारे लिए कोई सलाह हो तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.