'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई

पहली बार माता-पिता बनें ये है मोहब्बतें सीरियल (Yeh Hai Mohabbatein) के एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) ने अपनी प्यारी सी बेटी का नाम रख दिया। अंकिता भार्गव ने 14 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया था।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई

जिंदगी में रिश्ते ही हमें हमारी जिम्मेदारी का एहसास दिलाते हैं। इन रिश्तों में माता-पिता का रिश्ता सबसे पवित्र होता है। माता-पिता बनना जीवन का सबसे सुखद अनुभव में से एक है। माता-पिता बनते ही काफी सारी जिम्मेदारियां भी बढ़ती हैं। वहीं पहली बार माता-पिता बनने की खुशी का नूर ही कुछ अलग होता हैं।  इस दिन आपके सपने आपके नन्हें मेहमान के साथ भी जुड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ महसूस आजकल पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) के रमन भल्ला उर्फ करण पटेल (Karan Patel) और उनकी वाइफ अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) कर रहे हैं। दरअसल दोनों के घर इस 14 दिसंबर को एक नन्हीं परी ने जन्म लिया हैं। यह अंकिता और करण का पहला बच्चा है। अंकिता और उनकी बेटी दोनों ही स्वस्थ हैं। करण पटेल के पापा बनने की खबर के बाद उनके फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।

करण ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वो एक प्यारी सी बेटी के पापा बने हैं। ऐसे में बधाइयों का सिलसिला जारी ही हैं कि इसी क्रम में अंकिता और करण के दोस्त विकास कलंतरी (Vikaas Kalantri) और प्रियंका कलंतरी (Priyanka Kalantri) नन्हीं परी से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे। वैसे अंकिता और करण ने अपनी नन्हीं परी का नाम ‘मेहर’ रखा है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए अंकिता और करण की प्यारी सी बिटिया का नाम बताया है। इस पोस्ट में प्रियंका ने लिखा है कि, अंकिता और करण को ढेर सारी बधाई। मेहर काफी प्यारी है और किसी परी से कम नहीं है। वहीं रमन भल्ला उर्फ करण पटेल के फैंस ‘मेहर’ नाम काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल के घर गूंजी नन्हीं किलकारियां, पत्नी अंकिता ने दिया बेटी को जन्म)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने इसका खुलासा किया था कि उनकी पत्नी अंकिता मां बनने वाली हैं। अपने घर में आने वाले इस नए मेहमान को लेकर करण पटेल और अंकिता भार्गव काफी उत्साहित थे। यही वजह थी कि नन्हें मेहमान की तैयारियों करण और अंकिता जुटे हुए थे। आपको बता दें कि ये रिपोर्ट पहले ही सामने आ गई थी कि अंकिता और करण दिसंबर में माता-पिता बनने वाले हैं। वहीं, करण और अंकिता इस गुड न्यूज को सभी से छि‍पाकर रखना चाहते थे। दरअसल वह नहीं चाहते कि उनको अनचाही अटेंशन मिले। दोनों ने ये फैसला पिछले साल हुए अंकिता के मिसकैरिज के बाद लिया था। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

करण पटेल और अंकिता ने 3 मई 2015 को शादी रचाई थी। फिलहाल, इस बच्चे के लिए दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं। इस गुड न्यूज़ के पता लगते ही फैंस उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं। बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो करण पटेल का शो 'ये है मोहब्बतें' जल्द बंद होने वाला है। इस शो को शुरुआत से ही दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया था। हालांकि, इस शो का दूसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इस सीरियल का नाम 'ये है चाहतें' होगा। इसका प्रोमो भी अब सामने आ चुका है, जिसमें रमन और उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी इशिता से सबको मिलवा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दबे पांव पार्टी से बाहर निकलते दिखें कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे, मीडिया कैमरों से बचते आए नजर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

शो के बंद होने की खबर से करण और दिव्यांका भी काफी उदास हैं। इसके बारे में करण ने खुद अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था। करण ने शो से अपनी और दिव्यांका की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'हर अच्छी चीज एक ना एक दिन खत्म हो ही जाती है। अब शो ये है मोहब्बतें को बाय कहने का समय आ गया है। मेरे लिए ये केवल एक शो नहीं है। ये मेरे लिए घर है। जहां मेरा परिवार और दोस्त हैं। यहां पर मुझे अली, अभिषेक, संग्राम और राज जैसे भाई मिले, छह साल का ये कनेक्शन शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

…तो पहली-पहली बार मम्मी-पापा बने करण पटेल और अंकिता भार्गव को हम एक बार फिर नन्हें मेहमान के आने की ख़ुशी पर ढेर सारी बधाई देते हैं। वाकई ‘मेहर’ बेहद प्यारा नाम है। वैसे करण और अंकिता ने अभी बेबी की फोटो शेयर नहीं की है, लेकिन बेबी को देखने के लिए सभी काफी बेताब हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें,  हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.