करण पटेल के बर्थडे पर बेटी मेहर ने पापा को दिया खास तोहफा, मां अंकिता ने सोशल मीडिया पर दिखाई झलक

टीवी एक्टर करण पटेल के 37वें जन्मदिन पर उनकी क्यूट लिटिल गर्ल मेहर ने एक ख़ास तोहफा दिया है। तो आइए देखते हैं क्या है वो स्पेशल गिफ्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करण पटेल के बर्थडे पर बेटी मेहर ने पापा को दिया खास तोहफा, मां अंकिता ने सोशल मीडिया पर दिखाई झलक

टीवी एक्टर्स करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक कहे जाते हैं। ये दोनों 3 मई 2015 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे और उसके 4 साल बाद दिसंबर के महीने में इस कपल के घर में एक क्यूट लिटिल गर्ल ‘मेहर’ ने जन्म लिया था।

हाल ही में करण ने अपना 37वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्टर के इस स्पेशल डे को उनकी लविंग वाइफ अंकिता ने भी और ख़ास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन इन सबके बीच जिस चीज ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी, वो और कोई नहीं बल्कि करण की लाडली बेटी मेहर का अपने पापा को दिया हुआ एक ख़ास तोहफा था जिसकी एक झलक अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर शहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग की सगाई, सामने आई तस्वीर)

मेहर का ये स्पेशल गिफ्ट दिखाने से पहले आपको बता देते हैं कि करण ने 23 नवंबर 2020 को अपनी छोटी और प्यारी फैमिली के साथ अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में करण ने अपनी पत्नी अंकिता को कसकर पकड़ रखा है, और इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल साफ देखी जा सकती है, साथ ही तस्वीर में पीछे की तरफ डेकोरेशन भी साफ नजर आ रही है। जहां अंकिता ब्लैक आउटफिट में काफी प्यारी लग रही हैं, तो वहीं करण ने बनियान (गंजी) पहनी हुई है।

इसके साथ ही फोटो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक हो मेहर के पापा। #alwayswantedtosaythis #socliché #happybday।’ इस बर्थडे विश का करण ने भी बड़े ख़ास अंदाज में रिप्लाई करते हुए कमेंट किया था, “अरी ओ सुनती हो, मेहर की मां, जी हमने कहा थैंक यू।”

अब आपको दिखाते हैं इस कपल की नन्ही परी ने अपने पापा को क्या गिफ्ट दिया है? दरअसल, मेहर ने करण को एक क्यूट बर्थडे कार्ड दिया है। इसकी एक झलक अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इस स्टोरी में एक कार्ड देखा जा सकता है, जिस पर ‘हैप्पी बर्थडे पापा आपका पहला जन्मदिन मेरे साथ’ लिखा हुआ है। इस तस्वीर में मेहर का हाथ भी नजर आ रहा है। अंकिता की इस स्टोरी को करण ने भी अपने अकाउंट से शेयर किया है, और तस्वीर पर ‘रब दी मेहर’ लिखा है। (ये भी पढ़ें: जब माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने के अमेरिकन अंग्रेजी का इंडियन लैंग्वेज में किया उच्चारण)

बेटी के साथ सेलिब्रेट करते हैं हर फेस्टिवल

करण और अंकिता अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं और क्रिसमस से लेकर राखी तक सभी फेस्टिवल मेहर के साथ ही सेलिब्रेट करते हैं। इसी के चलते 12 अगस्त 2020 को कृष्ण जन्माष्टमी के दिन अंकिता ने मेहर को ‘बाल गोपाल’ की ड्रेस में सजाया था, जिसमें करण ने भी उनकी पूरी मदद की थी। एक्ट्रेस ने इससे जुड़ी दो एडोरेबल फोटोज भी शेयर की थीं, जिसमें हम दोनों पेरेंट्स को अपनी एंजल को तैयार करते हुए देख सकते हैं। तस्वीरों के साथ कैप्शन में अंकिता ने लिखा था, “क्योंकि अब हर त्योहार एक्स्ट्रा स्पेशल होता है।”

एक बार ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत के दौरान, अंकिता ने बताया था कि करण अपनी लिटिल गर्ल के लिए पहली चीज क्या लेकर आए थे। अंकिता ने कहा था, “चूंकि हमें पता नहीं था कि बेबी बॉय होगा या गर्ल, इसलिए हमने पहले से कोई भी शॉपिंग नहीं की थी। तो जिस दिन मेहर का जन्म हुआ था, हमने उसे हाल ही में पैदा हुए अपने भांजे के कपड़े पहनाए थे। लेकिन ये सारे लड़के के कपड़े थे, और जैसे ही हमें पता चला कि लड़की हुई है, उसके बाद करण एक शॉप पर गए और उसके लिए एक बेबी पिंक कलर का बॉडी सूट, अंडीज और पट्टियां लेकर आए थे।”

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान भी करण ने अपनी न्यू-बॉर्न बेटी के बारे में बात की थी और अपनी वाइफ का हाथ बटाने व मेहर के डायपर चेंज करने का एक्सपीरियंस शेयर किया था। करण ने बताया था, “मैंने उसको स्वेडल करना सीखा है। स्वेडल का मतलब होता है जब आप बेबी को एक मलमल के कपड़े में लपेटते हो। हां, मैं अंकिता के किसी काम में बिजी होने पर मेहर के डायपर भी चेंज करता हूं। इसके साथ ही, मैं दुनिया की सभी मांओं को दिल से एक सैल्यूट करता हूं।” (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू संग इसलिए रचाई शादी, इसके पीछे है एक खूबसूरत वजह)

फिलहाल, अंकिता और करण अपनी बेटी मेहर के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। तो आपको मेहर का ये क्यूट गिफ्ट कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.