'ये है मोहब्बतें' फेम करण पेटल ने शेयर की बेटी की बेहद खूबसूरत तस्वीर, लिखा- रब दी मेहर

सीरियल ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) के एक्टर करण पटेल (Karan Patel) ने अपनी बेटी मेहर (Mehr) की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद जानिए क्या कहते नजर आए टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलेब्स।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

'ये है मोहब्बतें' फेम करण पेटल ने शेयर की बेटी की बेहद खूबसूरत तस्वीर, लिखा- रब दी मेहर

सीरियल ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) के एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) के लिए साल 2019 अपने जाते-जाते बेहद ही यादगार लम्हा दे गया। इस साल के आखिरी महीने यानी 14 दिसंबर को उनके घर यानि करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव के घर एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया। करण पटेल और अंकिता भार्गव ने अपनी बेटी का नाम मेहर (Mehr) करण पटेल रखा है। जब से करण पटेल के यहां बेटी का जन्म हुआ है तब से उनके फैंस उनकी बेटी की झलक देखने के लिए काफी बेताब हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी दो फोटोज बेटी मेहर और पत्नी अंकिता भार्गव के साथ शेयर की थी। जिसमें पूरा पटेल परिवार एक कैनवस में खुशहाल परिवार की तरह नजर आ रहा था।

वहीं, करण पटेल ने अपनी और बेटी मेहर की एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में करण पटेल अपनी बेटी मेहर को गोद में उठाए हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। नन्हीं मेहर पिंक कलर के कपड़ों में बेहद ही प्यारी दिखाई दे रही है। वहीं, करण पटेल ब्लू कलर की टी शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। जो तस्वीर करण पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, उसमें उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा- रब दी मेहर। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बात करें इस प्यारी सी तस्वीर की तो करण ने अपनी बेटी को बाहों में लेकर उसके गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे है। वहीं मेहर अपने पिता को देखते हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर में भी मेहर का चेहरा साफ तरीके से नजर नहीं आ रहा है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

करण पेटल की इस तस्वीर पर टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां विकास कलंतरी ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा - प्यारी। वहीं, डांस इंडिया डांस की जज और बेहतरीन कोरियोग्राफर गीता कपूर ने करण पटेल की इस तस्वीर को देखते हुए कमेंट में लिखा- बधाईयां।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

करण पटेल ने क्रिसमस के मौके पर अपने फैंस को मेहर की हल्की सी झलक दिखाई थी। जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। उन तस्वीरों को भी शेयर करते हुए करण पटेल ने अपने पोस्ट में लिखा था- मेरी क्रिसमस रब दी मेहर। करण और अंकिता के यहां जब बेटी का जन्म हुआ तब उनके दोस्त विकास कलंतरी और उनकी पत्नी प्रियंका कलंतरी उसे देखने अस्पताल भी पहुंचे थे। इन दोनों एक्टर्स ने ही सबसे पहले करण पटेल की बेटी के नाम का खुलासा किया था। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

करण और अंकिता अपने बेबी के पैदा होने को लेकर काफी वक्त से एक्साइटेड थे। इसी के चलते उन्होंने नन्हें मेहमान की तैयारियां काफी वक्त पहले से ही करनी शुरु कर दी थी। ये खबरें भी आने लगी थी कि करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता माता-पिता बनने वाले हैं, लेकिन उन्होंने इस न्यूज को छिपाए रखा। ऐसा इसलिए क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उनको अनचाही अटेंशन मिले।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस कपल ने इतना बड़ा फैसला पिछले साल हुए अंकिता के मिसकैरेज के बाद लिया था। दोनों 3 मई 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन शादी के 4 साल बाद दोनों माता-पिता बने हैं। मेहर के जन्म की खबर फैंस के बीच शेयर करते हुए करण पटेल ने एक इंस्टा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'आप सभी के आशीर्वाद ने हम लोगों की दुनिया को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है। सभी चाहने वालों का तहे दिल से शुक्रिया। रब दी मेहर। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई)

करण पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका शो 'ये है मोहब्बतें' हाल ही में ऑफ-एयर हुआ है। शुरुआत से ही दर्शकों ने इस शो को काफी प्यार दिया हैं। ऐसे में शो के बंद होने से उनके फैंस काफी दुखी हैं। वैसे करण पटेल और अंकिता भार्गव की बेटी की ये तस्वीर आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.