करण पटेल ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे शादी करने और पिता बनने के बाद बदली उनकी जिंदगी

ये हैं मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein) फेम करण पटेल (Karan Patel) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में बताया कि आखिर कैसे शादी करने और पिता बनने के बाद बदल गई उनकी जिंदगी।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

करण पटेल ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे शादी करने और पिता बनने के बाद बदली उनकी जिंदगी

टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं की बात की जाए और इस लिस्ट में करण पटेल (Karan Patel) का नाम शामिल ना हो तो समझिए कि वो लिस्ट पूरी नहीं है। भले ही आज की तारीख में करण पटेल हर घर में टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein) में रमन कुमार भल्ला का किरदार निभाकर फेमस हो गए हों, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें काम नहीं मिल रहा था। साल 2000 में अपने टीवी करियर की शुरुआत करने वाले करण को सबसे पहला ब्रेक एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने दिया था। जी हां, करण ने टीवी सीरियल 'कहानी घर घर की' से अपने करियर की शुरुआत की थी। मगर तब से अब करण काफी बदल गए हैं।

आपको बताते चलें, एक समय भी था जब एक्टर करण पटेल अपने अनप्रोफेशनल रवैये की वजह से निर्देशकों और निर्माताओं के बीच मशहूर हो गए थे। ऐसे में कई बार उन्हें काम भी नहीं मिलता था। मगर अब ऐसा नहीं है। दरअसल करण ने हाल ही में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं होता है। सभी जीवन में गलतियां करते हैं। इसलिए सभी को जीवन में दूसरा मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज वो जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखने वाले एक मेहनती आदमी हैं। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच शादी से पहले हुई थी इस बात पर चर्चा, आज पेश की मिसाल)

मालूम हो, करण पटेल को आखिरी बार टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में देखा गया था। यह शो तकरीब 6 सालों तक प्रसारित होने के बाद कुछ महीने पहले ऑफ़-एयर हो गया। इस सीरियल से पहले करण को कस्तूरी में देखा गया था। टीवी सीरियल कस्तूरी खत्म होने के बाद लंबे समय तक पर्दे से बाहर रहने के बाद करण को ये हैं मोहब्बतें सीरियल में काम मिला था। दरअसल करण की आदतें ख़राब थीं, जिसकी वजह से कोई भी उनके साथ काम नहीं करना चाहता था। खुद करण ये बात कह चुके हैं कि कस्तूरी सीरियल के दौरान उन पर स्टारडम का काफी असर था। जिसके चलते उन्होंने काफी गड़बड़ की। वो सेट पर नशे की हालत में काफी से देर जाने लगे थे।

सर पर चढ़ा हुआ था स्टारडम

एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान करण ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए। उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘रातोंरात स्टार बनने के कारण मुझे ये लगने लगा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मगर ये भी बात सच है कि कोई व्यक्ति लंबे समय तक उस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगा। ऐसे में कस्तूरी सीरियल खत्म हो गया, तब मुझे दो सालों तक कोई काम नहीं मिला।’

करण ने आगे कहा, ‘अब मैं ये महसूस करता हूं कि स्टारडम अच्छी बात है, लेकिन इससे भी जरूरी है कि कैसे इसे पचाया जाए। इसलिए मैंने काम के प्रति अपने रवैये को बदलने का प्रयास किया। वहीं, अब मैं काफी अनुशासित हो गया हूं और सेट पर शराब नहीं भी नहीं पीता हूं। हालांकि मैं अभी भी सेट पर लेट हो जाता हूं लेकिन पहले जैसा नहीं करता हूं।’ (ये भी पढ़ें: वरुण धवन ने ‘डैडी कूल’ डेविड धवन संग शेयर की जबरदस्त तस्वीर, रणवीर सिंह ने खास अंदाज में किया कमेंट)

करण को पसंद है बैड बॉय की छवि

वहीं, अपनी बैड बॉय की छवि को लेकर करण पटेल ने कहा कि उन्हेंने वह टैग पसंद है और वो इसे बदलना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी खराब लड़के वाली छवि को पसंद करते हैं। साथ ही वो इसे बनाए रखने की कोशिश भी करते हैं। क्योंकि इसके चलते कोई भी उन पर हावी नहीं हो सकता है। वैसे उनके फैंस को भी वो बैड बॉय की छवि में काफी अच्छे लगते हैं।

शादी की वजह से आया सकारात्मक बदलाव

करण ने बताया कि अगर कोई व्यक्ति अपने परिवार से प्यार करता है और उसे ये लगता है कि उसकी शादी उसके लिए मायने रखती है तो वो अपने आपमें सकारात्मक बदलाव जरुर लाएगा। करण ने आगे कहा कि उनके साथ भी ऐसा ही हुआ। करण पटेल ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से 3 मई 2015 को शादी रचाई थी। तब से करण में काफी बदलाव देखने को मिले, जोकि बेहद सकारात्मक थे। करण ने शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, 'शादी एक ऐसा बंधन है जो महिला और पुरुष के जीवन में बहुत सारे बदलाव लेकर आता है। शादी के बंधन में बंधने का मतलब है कि आप दोनों की काफी कुछ चीजें बदल जाएंगी। ऐसे में अगर आपकी शादी आपके लिए महत्व रखती है तो आप शादी के बाद हो रहे बदलाव को स्वीकार करेंगे।'

करण ने काम्या पंजाबी को शादी के लिए दी बधाई

काम्या पंजाबी की शादी पर आया एक्स ब्वॉयफ्रेंड करण पटेल का रिएक्शन, कुछ इस तरह रखी अपने दिल की बात

मालूम हो, हाल ही में करण पटेल से काम्या की शादी को लेकर सवाल किया गया था। इसपर रिएक्ट करते हुए एक्टर ने कहा, ' काम्या ने शादी कर ली है ये जानकर मुझे बहुत खुशी है। उनकी नई लाइफ के लिए ऑल द बेस्ट। हर कोई खुश रहना डिजर्व करता है। तो ऑल द बेस्ट।' यही नहीं, इस दौरान करण ने ये भी कहा था कि काम्या अच्छी इंसान हैं और मैं इस बात को नहीं नकार सकता। मैं उसे जिंदगी, करियर और बॉक्स क्रिकेट लीग में उसकी टीम के लिए हमेशा दुआ देता रहूंगा। (ये भी पढ़ें: साथ निभाना साथिया फेम रुचा हसबनीस ने शेयर की मैटरनिटी फोटोशूट की खास फोटोज, पति संग यूं दिए पोज)

बताया पापा बनने पर आती है कैसी फीलिंग

करण ने इंटरव्यू के दौरान बताया, ‘एक पिता बनना दुनिया का सबसे अद्भुत एहसास है। मेहर से पहले अंकिता का मिसकैरिज हुआ था, लेकिन भगवान ने हमारी बात सुनी और फिर से हमें एक बेटी का माता-पिता बनाया। वो (मेहर) अभी दो महीने की है, इसलिए वो अभी कुछ बोलने में असमर्थ है। हालांकि, उसकी एक मुस्कान देखकर मेरा पूरा दिन बना देती है।’ वैसे जब दोबारा अंकिता प्रेग्नेंट हुईं, तब दोनों ने ये तय कर लिया था कि वो ये गुड न्यूज सभी से छि‍पाकर रखेंगे। दरअसल वह नहीं चाहते थे कि उनको अनचाही अटेंशन मिले। दोनों ने ये फैसला पिछले साल हुए अंकिता के मिसकैरिज के बाद लिया था।

फिलहाल जो भी हो, करण पटेल ने पहले से अब तक में काफी बदलाव किया है। फैंस उनके नए अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे आप करण की बातों से कितना सहमत हैं, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.