शादी के बाद वाहेगुरु का आशीर्वाद लेने गोल्डन टेंपल पहुंचे करणवीर और निधि, देखें फोटोज

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करणवीर मेहरा और निधि वी सेठ ने शादी के बाद गोल्डन टेंपल में वाहेगुरु के दर्शन किए। आइए देखते हैं वो फोटोज...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शादी के बाद वाहेगुरु का आशीर्वाद लेने गोल्डन टेंपल पहुंचे करणवीर और निधि, देखें फोटोज

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के न्यूली मैरिड कपल्स में से एक करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) और निधि वी सेठ (Nidhi V Seth) अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। दोनों ने हाल ही में एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं। शादी के बाद अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए दोनों ने अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचकर वाहेगुरु से आशीर्वाद लिया, जिसकी झलक दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए डालते हैं इस पर एक नजर।

पहले तो ये जान लीजिए कि, करणवीर मेहरा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस निधि के साथ 24 जनवरी 2021 को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में आनंद कारज रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। शादी की कुछ तस्वीरें करणवीर मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि वेडिंग के लिए निधि ने बादामी कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है, जिसमें सिल्वर और पिंक कलर से एम्ब्रॉयडरी की गई है। अपने लुक को पूरा करने के लिए दुल्हन ने गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी पहनी है और उनके हाथों में लाल चूड़ा नजर आ रहा है। वहीं, करणवीर ब्लू कुर्ता और क्रीम कलर के पायजामा में काफी रॉयल लग रहे हैं। उन्होंने निधि के लुक को मैच करने के लिए हाथ में बादामी कलर की शॉल डाली हुई है और सिर पर सेम कलर की पगड़ी पहनी है। (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने गोवा ट्रिप पर पहनी थी 10 हजार की ये ड्रेस, देखें फोटो और जानें इसके बारे में)

अब बात करते हैं दोनों के लेटेस्ट पोस्ट की। दरअसल, शादी के बाद दोनों गोल्डन टेंपल वाहेगुरु का आशीर्वाद लेने पहुंचे। करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में करणवीर और निधि बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस दौरान निधि ने ब्लू सूट के साथ क्रीम कलर का दुपट्टा ले रखा है, तो वहीं करणवीर ने जॉगर व आर्मी टी-शर्ट के साथ ब्लू जैकेट से अपना लुक कंप्लीट किया है।

करणवीर की तरह निधि सेठ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुद्वारे से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में निधि और करण को हाथ जोड़े देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में निधि जमीन पर बैठी पोज दे रही हैं। वहीं, तीसरी फोटो में निधि आंख बंद करके हाथ जोड़ती नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने शेयर किया बेटी अनायरा का ये वीडियो, चलना सीख रही हैं उनकी क्यूट 'एंजल')

करणवीर और निधि की लव स्टोरी

करणवीर और निधि की मुलाकात 2008 में एक ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी। करण ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को बताया था, ‘इसे शूट करने के बाद, हम दोनों बिल्कुल भी संपर्क में नहीं थे। किस्मत का संयोग देखिए कि उसके तीन साल बाद हम दोबारा एक जिम में मिले। उन्होने मुझसे पूछा कि मैं क्या कर रहा हूं और जब मैंने उन्हें ये जवाब दिया कि मैं अभी एक प्रोड्यूसर बना हूं, तो उन्होंने मेरे शो में काम करने की इच्छा जताई। मैं उन्हें अपने शो का पार्ट बनाना चाहता था और इसलिए मैंने अपने राइटर से नई एंट्री के लिए एक रोल स्केच करने को कहा। एक महीने बाद, मैंने उसे सीरीज का हिस्सा बनने के लिए कहा। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने इस प्यार को मुकम्मल करने के लिए शादी करने का फैसला किया।’ (ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने शेयर किया बेटी अनायरा का ये वीडियो, चलना सीख रही हैं उनकी क्यूट 'एंजल')

फिलहाल, निधि और करणवीर ने अपनी शादी की खुशहाल शुरुआत करने के लिए गुरुद्वारे में जाकर आशीर्वाद लिया है। वैसे, आपको निधि और करणवीर की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- करणवीर, निधि)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.