करण वीर मेहरा की शादी की रस्में शुरू, मेहंदी सेरेमनी में होने वाली दुल्हन के साथ ऐसे दिखे टीवी एक्टर

टीवी एक्टर करण वीर मेहरा और उनकी होने वाली दुल्हन निधि वी सेठ की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए अपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करण वीर मेहरा की शादी की रस्में शुरू, मेहंदी सेरेमनी में होने वाली दुल्हन के साथ ऐसे दिखे टीवी एक्टर

टीवी एक्टर करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) बहुत जल्द अपनी लेडीलव निधि वी सेठ (Nidhi V Seth) के साथ 24 जनवरी 2021 को दिल्ली में शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। इसके पहले कपल की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। हाल ही में, दोनों की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए अपको दिखाते हैं।

आपको वो फोटो दिखाएं उसके पहले ये जान लीजिए कि, कपल ने अपनी शादी को बेहद निजी रखते हुए गुरूद्वारे में करने का फैसला किया है। इसके बाद रात में दोनों अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ डिनर पार्टी एंजॉय करेंगे। करण ने इस बारे में पिछले दिनों ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को बताया था, “हमने अपनी शादी में सिर्फ 30 गेस्ट को इनवाइट किया है, लेकिन हमारी मुंबई में अपने शादी में न आ पाने वाले दोस्तों के लिए रिसेप्शन होस्ट करने की प्लानिंग है।''

अब आइए आपको दिखाते हैं कपल की मेहंदी की तस्वीरें। दरअसल, करण वीर और निधि की मेहंदी सेरेमनी की रस्म 22 जनवरी 2021 को आयोजित की गई। इस रस्म की कुछ तस्वीरें करण वीर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि निधि ने अपनी मेहंदी के लिए कुर्ती और लैगी में ब्लैक गॉगल्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, करण वीर भी कुर्ते-पायजामे और नेहरू जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। फोटोज में दोनों को मेंहदी फ्लॉन्ट करते हुए और कैमरे के लिए रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही कई तस्वीरों में कपल के साथ उनकी फैमिली के लोग भी नजर आ रहे हैं। यहां देखें तस्वीरें...

अब आइए एक नजर डाल लेते हैं इस कपल की लव स्टोरी पर। करणवीर और निधि की मुलाकात 2008 में एक ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी। करण ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को बताया था, “इसे शूट करने के बाद, हम दोनों बिल्कुल भी संपर्क में नहीं थे। किस्मत का संयोग देखिए कि उसके तीन साल बाद हम दोबारा एक जिम में मिले। उन्होने मुझसे पूछा कि मैं क्या कर रहा हूं और जब मैंने उन्हें ये जवाब दिया कि मैं अभी एक प्रोड्यूसर बना हूं, तो उन्होंने मेरे शो में काम करने की इच्छा जताई। मैं उन्हें अपने शो का पार्ट बनाना चाहता था और इसलिए मैंने अपने राइटर से नई एंट्री के लिए एक रोल स्केच करने को कहा। एक महीने बाद, मैंने उसे सीरीज का हिस्सा बनने के लिए कहा।।”

करण को निधि से प्यार कैसे हुआ, इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कहा था, “वो मुझे कंप्लीट करती हैं और मैं जानता हूं कि वो मेरे बारे में सेम फील करती है। हम एक-दूसरे से ‘आई लव यू’ काफी कम बार बोलते होंगे, हम हमेशा कहते हैं ‘मैं हम दोनों से प्यार करता हूं।” निधि बताती हैं, “हम जब भी मिले, एक-दूसरे से काफी अच्छे से कनेक्ट हुए और हमारी दोस्ती गहरी होती चली गई। हमें फिर ये जल्द ही एहसास हो गया कि हम एक जैसे हैं और हमारे कॉमन इंट्रेस्ट हैं। हम दोनों के सेम प्रोफेशन में होने के अलावा दोनों को चेस खेलना पसंद है, हम स्पोर्ट्स एंजॉय करते हैं और यहां तक घर में मिरर्स को लेकर हमारा एक मत है।”

यहां आपको ये बता दें कि, करण वीर की ये दूसरी शादी है, इसके पहले उन्होंने देविका से शादी की थी, हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका था, दोनों ने साल 2009 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। एक इंटरव्यू में निधि ने फेल हुई रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि, “एक फेल हुई रिलेशनशिप कड़वा स्वाद छोड़ जाती है, लेकिन धीरे-धीरे आपको पता चलता है कि वो इंसान आपके लिए नहीं बना था और आप खुद को एक दूसरा मौका देते हैं। हालांकि, आप इस तरह के फैसलों से चिढ़ते हैं, लेकिन करण और मैंने खुद को दूसरा मौका दिया।”

फिलहाल, फैंस को इस कपल की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.