उदिति सिंह से शादी की खबरों पर कुछ ऐसा था करण वाही का पहला रिएक्शन, कहा- मुझे तो पहले पता चलें

टीवी अभिनेता और होस्ट करण वाही (Karan Wahi) इन दिनों अपने नए प्यार को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। करण वाही की न्यू लेडी लव कोई और नहीं बल्कि उदिति सिंह (Uditi Singh) हैं। इस खबर के बाद अब एक्टर की शादी की खबरें जोरों पर हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

उदिति सिंह से शादी की खबरों पर कुछ ऐसा था करण वाही का पहला रिएक्शन, कहा- मुझे तो पहले पता चलें

लिपट भी जा न रुक अकबर गजब की ब्यूटी है, नहीं नहीं पे न जा ये हया की ड्यूटी है, आजकल मौसम की फिजाओं का हाल भी कुछ ऐसा ही है एक तरफ तो उत्तर भारत जहां ठंड-कोहरे की चादर में लिपटा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ मानों इस समय हवा में बस प्यार ही प्यार घुला पड़ा है। ऐसे में एक-दूसरे को प्यार में घुलता-मिलता देख कभी-कभार तो हमें भी मिर्ची लगनी शुरू हो जाती है। प्यार करना शायद बेहद आसान है लेकिन अपने प्यार का इजहार करना बहुत ही मुश्किल है। कुछ लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए रोमंटिक फिल्में देखकर आईडिया लेते हैं तो कुछ सीधे-सपाट ही अपना हाल-ए-दिल बयां कर देते हैं। 
लेकिन जब बात आती है फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ खास लोगों की तो जनाब उनके लव अफेयर के किस्से सुनने का हम भी कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसा ही हमें कुछ हाल-फिलहाल में देखने को मिल रहा है। 

इश्क का मिजाज ही कुछ ऐसा है हुजूर जो एक बार इसकी पकड़ में आ गया उसका बचके निकल पाना थोड़ा मुश्किल है। ऐसे में मुझे दो लाइने सटीक समय पर याद आ गईं कि हंगामा है क्यूं बरपा थोड़ी सी जो पी ली है, डाका तो नहीं मारा चोरी तो नहीं की है। आजकल कुछ इसी कश्मकश में सीरियल दिल मिल गए और रीमिक्स के अभिनेता और होस्ट करण वाही (Karan Wahi) है। जो बीते कुछ दिनों से अपनी न्यू लेडी लव उदिति सिंह (Uditi Singh) के साथ प्यार का गुल खिलाने में व्यस्त हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए आज भी जाने वाले करण वाही ने जब से खुलेआम अपने प्यार का इजहार क्या किया। तभी से एक्टर की शादी की खबरें चरम पर हैं। ऐसे में हर कोई जानने को बेताब है कि एक्टर अपनी लेडीलव के साथ कब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: माहिरा शर्मा के चलते पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी संग तोड़े सारे रिश्ते, कहा-मुझे अकेला छोड़ दो)

हाल ही में, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए करण वाही ने कहा कि वह अपनी शादी की योजना को किसी से नहीं छिपाएंगे। जब भी ऐसा कुछ फैसला करेंगे तो उसकी घोषणा वह अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करेंगे। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, मेरे शादी के प्लान मुझे तो पता चलें पहले तभी तो मैं आपको बताऊंगा। मैं इस बात को गुप्त क्यों रखूंगा? जब मुझे (उदिति सिंह के साथ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स का जिक्र) नहीं करना था तो मैंने इस बात को सभी से छिपाया था लेकिन अब जब मैंने सरेआम सभी को अपने दिल की बात बता दी है तो ऐसे में ये सवाल उठना तो जाहिर ही है कि हम दोनों कब शादी करने जा रहे हैं। लेकिन सच कहूं तो यार अभी शादी का कोई विचार नहीं हैं। हम दोनों ने इस बारे में अभी कुछ भी नहीं सोचा है। 

बता दें कि करण वाही और उदिती सिंह ने दोस्तों-परिवार और फैंस के लिए क्रिसमस पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। वहीं उदिती ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, बस आप और आप। कहा जा रहा है कि करण और उदिती पिछले छह महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की हर संभव कोशिश कर रहे है। वास्तव में, करण ने जून 2019 में अपने प्रेम संबंध के बारे में संकेत दिए थे जब उन्होंने अपनी पहली तस्वीर उदिति के साथ साझा कर सभी को हैरत में डाल दिया था। उड़ती-उड़ती अफवाहें तो यह भी कहती हैं कि रीमिक्स अभिनेता अक्सर अपनी महिला के प्यार के लिए लंदन जाया करते हैं। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इन्हें दिया अपनी शादी का पहला न्यौता, फैंस के साथ शेयर की पहली झलक)

वहीं अब अभिनेता ने एक के बाद एक तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर आधिकारिक बना दिया है और उनकी इन बेहद खूबसूरत तस्वीरों को एक साथ संभालना हमारे लिए भी बहुत प्यारा है। उदिती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ उनकी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। फैंस अभिनेता के लिए खुश हैं और उनके लिए ढेर सारी खुशियों की कामना कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर के फैंस ने तो उदिति को भाभी के रूप में संबोधित करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उदिति ने इंस्टाग्राम पर अपनी ढेरों तस्वीरें शेयर की हैं और लगभग हर दूसरी तस्वीर पर एक्टर के फैंस ने उनकी तुलना बॉलीवुड की बेबो उर्फ करीना कपूर से की है। लोगो ने उनकी तस्वीरों पर लिखा, ये तो करीना कपूर जैसी लगती है। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बेटी से मिलने पहुंचीं बॉलीवुड सिंगर ऋचा शर्मा, भतीजी पर यूं लुटाया अपना प्यार)

(फोटो-करण वाही इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि उदिति सिंह से पहले करण वाही मॉडल जीनता शेठ को डेट कर रहे थे। दो साल तक साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। उन्होंने पिछले साल में उदिती के साथ डेटिंग करना शुरू किया था और अब देखते ही देखते ये रिश्ता बेहद मजबूत होता जा रहा है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.