एक महीने की हुई करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की नन्ही परी, कपल ने लिखा खास नोट

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की तीसरी बेटी एक महीने की हो गई है। इस खास मौके पर कपल ने सोशल मीडिया पर प्यारा नोट लिखा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

एक महीने की हुई करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की नन्ही परी, कपल ने लिखा खास नोट

माता-पिता की जिंदगी में अपने बच्चे की हर पहली चीज काफी महत्वपूर्ण होती है फिर चाहे वो बच्चे का पहला कदम चलना हो या फिर बच्चे द्वारा माता-पिता को पहली बार पुकारना हो। हर कपल अपने बच्चों के इन खास लम्हों को हमेशा यादों में रखता है। कुछ ऐसा ही टीवी के पॉपुलर कपल करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और टीजे सिद्धू (TJ Sidhu) भी कर रहे हैं। कपल की तीसरी और नन्ही परी पूरे एक महीने के हो गई है। इस खास मौके पर करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

दरअसल, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की तीसरी बेटी पूरे एक महीने की हो गई है। इस खास मौके पर करणवीर बोहरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्टर ने अपनी नन्ही परी को गोद में लिया हुआ है। ये तीनों तस्वीरें लगभग एक जैसी हैं। पहली फोटो में करणवीर बोहरा ने अपनी बेटी की ओर चेहरा करते हुए प्यार से आंखे बंद कर रखी हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी नन्ही परी को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आखिरी फोटो में करणवीर बोहरा अपनी प्यारी बेटी को निहारते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस कैरी किया हुआ है और उनकी बेटी व्हाइट कपड़ों में नजर आ रही है। इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला में अपने पति को देखती हैं राखी सावंत, कहा- ‘चल फेरे ले लेते हैं’)

इस तस्वीरों को शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने कैप्शन में लिखा, ‘आज मेरी छोटी स्नोफ्लेक का वन मंथ का बर्थडे है, वह बहुत तेजी से बढ़ रही है। मैं तीन लड़कियों का पिता बनकर धन्य हो गया हूं। निश्चित रूप से किसी भी तरह का स्नेह इतना प्योर नहीं है जैसा कि एक पिता अपनी बेटी के लिए महसूस करता है।। हमारी पत्नियों के प्यार में इच्छाएं होती है, हमारे बेटों के लिए महत्वकांक्षा, लेकिन हमारी बेटियों के लिए कुछ ऐसा होता है जिसे बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।’ (ये भी पढ़ें: मोना सिंह को प्रपोज करते समय पति के हाथों से फिसल गई थी रिंग, एक्ट्रेस ने कहा 'ये बुरा प्रपोजल था')

वहीं, टीजे सिद्धू ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नन्ही परी के एक महीने की जन्मदिन पर प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों का प्यार साफ झलक रहा है। इस तस्वीर में मां ने अपनी बेटी का हाथ पकड़ रखा है। इस फोटो को शेयर करते हुए टीजे सिद्धू ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘वन मंथ बर्थडे जन्मदिन मुबारक हो, मेरी डार्लिंग। हर दिन मैं सेलिब्रेट करती हूं और आप मेरी रोज की खुशी को दोगुना कर देती हो। एक अनुरोध है कि इतनी तेजी से बढ़ना बंद करो। ऐसा लगता है कि जैसे हम सिर्फ अस्पताल से घर आए थे और अब आप अपने ‘न्यू बॉर्न बेबी’ वाले साइज में फिट नहीं हो रही हो। मैं आपसे प्यार करती हूं। मैं आपके छोटे-से आनंद का आनंद ले रही हूं। मुझे देर रात और जल्दी सुबह से ऐतराज नहीं है। (अभी सुबह के 4 बजे है। मुझे नहीं पता ये किस हिस्से में आता है) फिर भी कोई शिकायत नहीं है। आप सोते रहो और मैं आपको देखती रहूंगी। मैं आपसे प्यार करती हूं।’ (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने फैंस को बताई अपनी लव स्टोरी, शेयर कीं पति गौतम संग दोस्ती से लेकर शादी तक की फोटोज)

फिलहाल, करणवीर और टीजे अपने घर में नन्ही परी के आने से बहुत ज्यादा खुश हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की कई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: करणवीर बोहरा, टीजे सिद्धू)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.