दोनों बेटियों के साथ 'अक्कड़-बक्कड़' खेलते दिखे करणवीर बोहरा, बेला-विएना ने एक्टर को बनाया बेवकूफ

टीवी और फिल्म एक्टर करणवीर बोहरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटियां पापा करणवीर को बेवकूफ बनाती नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दोनों बेटियों के साथ 'अक्कड़-बक्कड़' खेलते दिखे करणवीर बोहरा, बेला-विएना ने एक्टर को बनाया बेवकूफ

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तीनों बेटियों के साथ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, एक्टर ने एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटियों के द्वारा बेवफूक बनाए गए हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो।

वीडियो देखने से पहले ये जान लीजिए कि, 28 अगस्त 1982 को जोधपुर में जन्मे करणवीर बोहरा का असली नाम मनोज बोहरा है। करण ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत महज 8 साल की उम्र में फिल्म ‘तेजा’ से की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में काम किया था। इसके अलावा करण ने ‘शरारत: थोड़ा जादू, थोड़ी नजाकत’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुबूल है’, ‘नागिन 2’ में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। यही नहीं, वह ‘नच बलिये 4’, ‘झलक दिखला जा 6’, ‘खतरों के खिलाड़ी 5’, और ‘बिग बॉस 12’ जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। (ये भी पढ़ें- 'केजीएफ' स्टार यश पत्नी राधिका पंडित और बच्चों संग मालदीव में कर रहे एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

अब बात करते हैं करणवीर के हालिया वीडियो की, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल, करणवीर बोहरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटियों बेला और विएना के साथ मस्ती करते देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में करणवीर अपनी दोनों बेटियों के साथ अक्कड़-बक्कड़ खेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उनकी दोनों शरारती बेटियां अपने पापा करणवीर को बेवकूफ बनाती नजर आ रही हैं। इस फनी वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

करणवीर बोहरा और उनकी वाइफ टीजे सिद्धू ने दिसंबर 2020 में ही अपनी तीसरी बेटी का स्वागत किया है। वे अपनी तीनों बेटियों के साथ कनाडा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और मजेदार वीडियो साझा कर रहे हैं। पिछले दिनों करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर अपनी तीनों बेटियों के फ्यूचर बॉयफ्रेंड को चुनौती दी थी और कुछ रूल्स शेयर किए थे। (ये भी पढ़ें- पति युजवेंद्र चहल के साथ धनश्री ने शेयर कीं अपने हनीमून की फोटोज, चूड़ा फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

करणवीर बोहरा ने 16 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटियों के फ्यूचर बॉयफ्रेंड के लिए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उनके लिए सख्त रूल्स लिखे थे। एक्टर की पोस्ट में लिखा था, ‘मेरी बेटी से मिलने के लिए नियम। 1. नौकरी ढूंढो। 2. मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं। 3. मैं सब जगह हूं। 4. उसे तकलीफ दी, तो मैं तुम्हें तकलीफ दूंगा। 5. 30 मिनट पहले घर पहुंचे। 6. एक वकील रखो। 7. अगर तुम मुझसे झूठ बोलते हो, तो मैं पता लगा लूंगा। 8. वो मेरी प्रिंसेस है, तुम्हारी जीत नहीं। 9. मुझे बुरा नहीं लगेगा कि जेल जा रहा हूं। 10. जो भी तुम उसके साथ करोगे, मैं तुम्हारे साथ करूंगा।’ करणवीर बोहरा की इस पोस्ट में कई लाइन्स को बोल्ड किया हुआ है, तो कुछ लाइन्स लाल रंग से भी लिखी हुई हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘अब मेरी तीन बेटियां हैं। एक दिन वो बड़ी होंगी और उन्हें पाने के लिए आप पहले मुझसे मिलेंगे। समाप्त। फ्यूचर बॉयफ्रेंड के लिए संदेश। हमारे सामने वाले दरवाजे के लिए ये प्यारी कलाकृति?’ (ये भी पढ़ें- जान्हवी के बाद अब खुशी कपूर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, पिता बोनी कपूर ने लॉन्च करने से किया इनकार)

फिलहाल, करणवीर बोहरा अक्सर अपनी लाडली बेटियों के साथ वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वैसे, आपको करणवीर द्वारा शेयर किया गया ये फनी वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.