करिश्मा कपूर ने बताया बचपन में करीना और उनमें कौन था ज्यादा शरारती, स्कूल के दिनों को किया याद

डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर करिश्मा कपूर ने अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ अपने स्कूल के दिनों को याद किया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करिश्मा कपूर ने बताया बचपन में करीना और उनमें कौन था ज्यादा शरारती, स्कूल के दिनों को किया याद

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भले ही 'चांदी के चम्मच' के साथ पैदा हुई हों, क्योंकि वे बॉलीवुड के पहले परिवार कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन बचपन में उनका जीवन एक आम आदमी की तरह सामान्य था। डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज पहुंची करिश्मा कपूर ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया और बताया कि, दोनों में से ज्यादा शरारती कौन था।

Kareena Kapoor With Mother And Sister

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर एक-दूसरे को बिना शर्त प्यार करती हैं और फैंस उन्हें एक साथ देखना पसंद करते हैं। अपने लंच डेट से लेकर विदेश में छुट्टियां मनाने तक, कपूर बहनें अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। वे मोटे और पतले होकर एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और बचपन से ही यही कहानी रही है। डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' पर करिश्मा कपूर ने अपनी छोटी बहन करीना कपूर खान के साथ अपने स्कूल के दिनों को याद किया।

Kareena Kapoor And Karisma Kapoor

(ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर की लव लाइफ: ना अभिषेक बच्चन का मिला साथ, ना पति संजय कपूर संग टिकी 13 साल की शादी)

'सुपर डांसर चैप्टर 4' के हालिया एपिसोड में करिश्मा कपूर को एक गेस्ट जज के रूप में देखा गया। शो में जैसे ही कंटेस्टेंट ने उनके गीतों पर परफार्मेंस दी, उन्होंने अपने बचपन से कुछ दिलचस्प कहानियां साझा कीं। जब कंटेस्टेंट परी ने पिता-पुत्री के बंधन को प्रदर्शित करते हुए 'आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके...' गाने पर अपन प्रस्तुति दी, तो करिश्मा ने साझा किया कि इसने उन्हें अपने दादा के साथ उनके रिश्ते की याद दिला दी।

Karisma Kapoor

परी ने करिश्मा कपूर से उनकी छोटी बहन करीना कपूर खान के बारे में सवाल किया तो, करिश्मा ने साझा किया कि, "मैं बहुत भोली थी.. वो बहुत नटखट थी।" उन्होंने आगे कहा, "बचपन से करीना एक बहुत ही जिज्ञासु बच्ची थी। उसे सीखने का बहुत शौक था .. वह जीवन में कुछ भी सीखने के लिए... छोटी उम्र से ही आगे बढ़ती रहती थी।''

Kareena Kapoor And Karisma Kapoor

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर से ब्रेकअप पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान संग बेबो को देख लगता था बुरा)

जज गीता कपूर ने मौके का फायदा उठाया और करिश्मा कपूर से पूछा कि, क्या उन्होंने कभी अपना स्कूल बंक किया है। इस पर करिश्मा ने जवाब दिया, "मैं उस उम्र में बहुत अच्छी थी। मैं स्कूल में बहुत ईमानदार थी। मैं नियमित रूप से स्कूल जाती थी और अपना होमवर्क ठीक से करती थी।" करिश्मा ने यह भी साझा किया कि, करीना कपूर खान बहुत अच्छी छात्रा थीं, क्योंकि वह पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं और हर नई चीज ​को सीखने की इच्छुक थीं।

Kareena Kapoor Khan Karisma Kapoor

कपूर बहनें, करीना और करिश्मा एक नए प्रोजेक्ट में साथ काम कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। 22 जुलाई 2021 को करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूटिंग से अपनी बहन करीना के साथ एक तस्वीर साझा की थी। फोटो में करीना और करिश्मा दिल खोलकर हंस रही थीं। बेबो ने जहां सिजलिंग रेड ड्रेस पहनी थी, वहीं लोलो ने ग्रीन टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी। तस्वीर को साझा करते हुए करिश्मा ने अपनी बहन करीना के साथ फिर से जुड़ने की खुशी को अपने कैप्शन के जरिए जाहिर किया था। उन्होंने लिखा था, 'हमेशा बेबो के साथ खास शूटिंग। जल्द ही कुछ रोमांचक आने वाला है।' वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी।

 Kareena Kapoor Khan With Sister

(ये भी पढ़ें- जब बहन करिश्मा कपूर को रोते हुए छुपकर देखा करती थीं करीना कपूर, एक्ट्रेस ने बयां किया था दर्द)

फिल​हाल, ये बात तो साफ है कि, करिश्मा अपनी बहन पर जान न्योछावर करती हैं। तो आपको करिश्मा और करीना की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.