अपने दूसरे बेटे को लोगों से दूर रखेंगे करीना और सैफ, कपल के करीबी दोस्त ने बताई वजह

रॉयल कपल करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरी बार पैरेंट्स बन गए हैं, जिसके बाद से ही हर कोई उनके बेबी की झलक देखना चाहता है। लेकिन दोनों ने अपने बेबी को लोगों से दूर रखने का फैसला लिया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अपने दूसरे बेटे को लोगों से दूर रखेंगे करीना और सैफ, कपल के करीबी दोस्त ने बताई वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज के बच्चों को स्टार किड्स कहा जाता है, जो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस लिस्ट में रॉयल कपल करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम भी शामिल है। तैमूर पैपराजी के फेवरेट हैं और उनकी फैंस के बीच भी काफी पॉपुलैरिटी है। जिस वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं, अब तैमूर बड़े भाई बन गए हैं। हाल ही में, करीना और सैफ अली खान दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। जिसके बाद से ही फैंस करीना और सैफ के न्यू बॉर्न बेबी की झलक देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। दावा किया जा रहा था कि करीना और सैफ अपने बेटे की झलक जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाएंगे। लेकिन इन सबके बीच अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि करीना और सैफ फैंस को अपने न्यू बॉर्न बेबी की झलक जल्द नहीं दिखाएंगे।

पहले आप ये जान लीजिए कि, सैफ और करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने वंडरलैंड में दूसरे प्रिंस का वेलकम किया था। इस गॉर्जियस एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी बेबो के पिता रणधीर कपूर ने मीडिया को दी थी। रणधीर ने कहा था, ‘हां, करीना ने आज सुबह एक बेटे को जन्म दिया है। हम काफी खुश हैं। दोनों मां और बेटे ठीक हैं। हम ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में हैं।’ जिसके बाद से ही कपल को लगातार फैंस और सेलिब्रिटीज द्वारा बधाइयां मिल रही हैं। इतना ही नहीं, अब हर कोई कपल के बच्चे की एक झलक पाने के लिए बेकरार है। जहां, एक तरफ तमाम पैपराजी करीना और सैफ के घर के बाहर खड़े रहते है। तो वहीं, फैंस भी एक्ट्रेस की पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अली गोनी व उनकी फैमिली संग जम्मू-कश्मीर में मस्ती करती दिखीं जैस्मिन भसीन, देखें तस्वीरें और वीडियोज)

आइए अब आपको उस रिपोर्ट के बारे में बताते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि करीना और सैफ जल्द ही अपने न्यू बॉर्न बेबी की एक झलक सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाएंगे। लेकिन ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट मुताबिक, करीना और सैफ ने लोगों से अपने दूसरे बेटे को दूर रखने का फैसला किया है। कपल के एक करीबी दोस्त ने ‘स्पॉटबॉय’ को बताया है कि, ‘दोनों के बेटे को लेकर जो खबरें वायरल हो रही हैं, वो गलत हैं। मीडिया तैमूर के भाई के नाम पर कुछ भी चला रहा है, जो सैफ और करीना के बेटे के लिए हानिकारक है। लेकिन सच तो ये है कि करीना और सैफ ने अपने बेटे को लोगों की नजरों से दूर रखने का फैसला किया है।’ (ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने इस उम्र में किया था पहला किस, लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खोले कई राज)

इसके आगे उन्होंने बताया कि, ‘आप सार्वजनिक रूप से तैमूर के भाई को नहीं देख पाएगे। वास्तव में, वह थोड़ा बड़ा भी हो जाएगा, तब भी उन्हें मीडिया से दूर रखा जाएगा। मुझे लगता है कि करीना और सैफ को तैमूर को सामने लाकर सबक मिल गया है। क्योंकि आप जितना मीडिया के सामने अपने बच्चे को लाते हैं, उतना ही उनकी भूख बढ़ जाती है और फिर वो आपके लिए परेशानी बन जाते हैं। इसलिए आप नंबर दो वाले बेबी को खेलते और पेंटिंग करते हुए नहीं देख पाएंगे।’ (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित रेड्डी ने अपने लाडले आरव संग शेयर की क्यूट फोटो, कहा- 'डैडी का बेटा')

वहीं, अब करीना कपूर अपने बेबी के साथ अस्पताल से घर आ गई हैं, जिसके बाद से ही कपल के करीबी लोग बेबी की एक झलक पाने के लिए उनके घर आ रहे हैं। 25 फरवरी 2021 को करीना कपूर और अपने नन्हे भाई से मिलने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने पापा के घर पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने छोटे भाई के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर पहुंची थीं, जिसका एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ओलिव रंग के आउटफिट में सारा कार से उतर रही हैं और इसके बाद वह अपने हाथ में बहुत सारे बैग्स ले लेती हैं, जिसमें वह अपने भाई के लिए काफी सारे गिफ्ट्स लेकर आई थीं।

फ़िलहाल, करीना और सैफ के घर नन्हा मेहमान आने से परिवार में अभी सेलिब्रेशन का माहौल है। लेकिन इस रिपोर्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: करीना कपूर, विरल भयानी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.