करीना कपूर ने भांजे कियान राज कपूर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा 'मेरे बेबीज के बड़े भाई'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने आज यानी 12 मार्च 2021 को बहन करिश्मा कपूर के बेटे कियान राज कपूर को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर ने भांजे कियान राज कपूर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा 'मेरे बेबीज के बड़े भाई'

अपनी जिंदगी में कजिन का होना काफी जरूरी है और अगर कजिन हमउम्र के हों तो फिर बात ही निराली होती है। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दोनों बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और उनके छोटे भाई काफी लकी हैं, क्योंकि उनके पास मौसी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के बच्चों समायरा कपूर (Samaira Kapoor) व कियान राज कपूर (Kiaan Raj Kapoor) और बुआ सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) जैसे बिंदास कजिंस हैं। आज यानी 12 मार्च 2021 को करिश्मा कपूर के बेटे कियान राज कपूर अपना 11वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस ख़ास मौके पर कियान की मौसी करीना कपूर ने एक स्पेशल पोस्ट के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया है।

इस पोस्ट को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, तैमूर अली खान के जन्म के बाद से ही उनके बड़े कजिंस समायरा कपूर और कियान राज कपूर काफी खुश हैं, क्योंकि उन्हें तैमूर में अपना बेस्ट फ्रेंड मिल गया है। तैमूर भी अपने से बड़े और छोटी कजिन इनाया नौमी खेमू में एक स्पेशल दोस्त पाकर बहुत खुश हैं। इन सभी कजिंस की बॉन्डिंग कितनी मजबूत है, इसकी झलक हमें करिश्मा और करीना के इंस्टाग्राम हैंडल्स पर भी देखने को मिलती रहती है। (ये भी पढ़ें: नमन शॉ ने अपने बेटे की शेयर की पहली झलक, सोशल मीडिया पर बताया बेबी का यूनिक नाम)

Taimur Ali Khan, Samaira Kapur and Kiaan Raj Kapoor

Taimur Ali Khan, Samaira Kapur and Kiaan Raj Kapoor

Taimur Ali Khan, Samaira Kapur and Kiaan Raj Kapoor

Taimur Ali Khan, Samaira Kapur and Kiaan Raj Kapoor

Taimur Ali Khan and Inaaya Naumi Kemmu

Taimur Ali Khan and Inaaya Naumi Kemmu

Taimur Ali Khan and Inaaya Naumi Kemmu

Inaaya Naumi Kemmu and Taimur Ali Khan

अब आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। दरअसल, करीना कपूर ने अपने भांजे कियान राज कपूर के आज यानी 12 मार्च 2021 को 11वें बर्थडे पर उन्हें ख़ास अंदाज में विश किया है। एक्ट्रेस ने कियान की एक एडोरेबल तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसमें कियान का चेहरा अपने कजिन तैमूर से काफी ज्यादा मिल रहा है।

Kiaan Raj Kapoor

इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने अपने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे मेरे अनमोल कियू। मेरे बेबीज के बड़े भाई। आई लव यू।” (ये भी पढ़ें: निक जोनस ने शेयर कीं साल 2020 की खास यादें, पत्नी प्रियंका चोपड़ा संग रोमांटिक अंदाज में आए नजर)

इससे पहले, 11 मार्च 2021 की शाम को करिश्मा के घर उनकी बेटी का 16वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया था। समायरा के बर्थडे बैश के वीडियोज करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किए थे। करिश्मा कपूर की स्टोरी पर लगे वीडियोज में आप देख सकते हैं कि समायरा के लिए कई ब्युटीफुल थीम्ड केक बनवाए गए थे। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बास्तियन मुंबई से उनके लिए कई स्पेशल स्वीट डिश भी भेजी गई। देखिए इसके स्क्रीनशॉट्स।

इसके अलावा, करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए अपनी भांजी समायरा को बर्थडे विश किया था। इस तस्वीर में करीना, करिश्मा के बेटे कियान और बर्थडे गर्ल समायरा के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि करीना ने अपनी लाडली समायरा को पीछे से पकड़ रखा है। इस दौरान करीना ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ रेड लेगिंग्स पहन रखा है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ओपन हेयर के साथ ब्लैक गॉगल्स कैरी किया हुआ है। लिटिल समायरा पिंक और ब्लू आउटफिट के साथ ब्लैक गॉगल्स और पिंक हैट में बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं, ब्लू-व्हाइट टी-शर्ट और शॉर्ट में कियान बहुत प्यारे लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर को कर रही हैं बेहद मिस, हाथों में हाथ डाले हुए शेयर की एक रोमांटिक फोटो)

वहीं, करिश्मा कपूर ने अपनी बेटी समायरा को बर्थडे विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर समायरा के बचपन की है, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं, दूसरी और तीसरी फोटो में समायरा अपनी लविंग मॉम करिश्मा के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उनके बर्थडे बैश की है। इस दौरान करिश्मा अपनी बेटी समायरा के साथ खड़ी हुई हैं और स्माइल कर रही हैं। साथ ही सामने टेबल पर कई खूबसूरत केक रखे हुए हैं। लुक की बात करें तो, ब्लैक आउटफिट के साथ करिश्मा ने अपने लुक को ग्लासेस से कंप्लीट किया है, वहीं उनकी लाडली समायरा ने लॉन्ग टी-शर्ट पहन रखी है और सिर पर लगे ब्युटीफुल डायमंड क्राउन में वे बेहद प्यारी लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा था, ‘आप हमेशा मेरी लिटिल प्रिंसेस रहेंगी। 16वां जन्मदिन मुबारक हो। #mybabygirl #happybirthday।’

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि करीना अपने प्रियजनों के ख़ास दिनों को स्पेशल बनाने का कोई भी मौका मिस नहीं करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा कियान के लिए किया गया बर्थडे विश कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.