करीना कपूर की सासू मां शर्मिला टैगोर हैं काफी सपोर्टिव, एक्ट्रेस ने अपनी किताब में किया जिक्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी किताब में सासू मां शर्मिला टैगोर को काफी सपोर्टिव होने का क्रेडिट दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर की सासू मां शर्मिला टैगोर हैं काफी सपोर्टिव, एक्ट्रेस ने अपनी किताब में किया जिक्र

एक लड़की को काफी लकी माना जाता है अगर उसको वो सास-ससुर मिलते हैं, जो अपने करियर में अच्छा करने पर उसे सपोर्ट करते हैं। हालांकि, कई सासू मां अपनी बहू के प्रति इतना प्यार नहीं दिखाती हैं, लेकिन कई सास ऐसी भी होती हैं, जो समझती हैं कि उनकी बहू के लिए करियर बनाना और शादी व बच्चे होने के बाद भी आगे बढ़ते रहना कितना जरूरी है।

kareena kapoor khan

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी बी-टाउन की ऐसी ही एक बहू हैं, जिनको अपनी सासू मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से लगातार बेटे तैमूर और जेह के जन्म के बाद  दोबारा काम शुरू करने के बारे में प्रोत्साहन मिला। हालांकि, उनकी सासू मां पब्लिकली अपनी बहू की ज्यादा तारीफें करती हुई नहीं नजर आती हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा ये सुनिश्चित किया है कि, उनकी बहू रानी कभी ये न महसूस करें कि, वो अपने घर से दूर हैं।

(ये भी पढ़ें: शाहिद या सैफ नहीं हैं करीना कपूर का पहला प्यार, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था नाम)

kareena kapoor khan with sharmila tagore

अपनी किताब ‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल’ में, एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी सासू मां शर्मिला टैगोर, हसबैंड सैफ अली खान और मां बबीता को प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने के लिए प्रोत्साहित करने का क्रेडिट दिया है। उनकी बुक के एक पेज पर लिखा गया है, “मेरी सासू मां उन पहले व्यक्तियों में से एक थीं, जिन्होंने मुझे काम जारी रखने के लिए कहा था। उनकी सलाह थी कि, मैं जो करना चाहती हूं वो करूं, लेकिन मैं उसे आत्मविश्वास के साथ करूं।”

kareena kapoor khan's pregnancy bible

इसके अलावा, शर्मिला और बबीता ने कैसे प्रेग्नेंसी के बाद काम करने के लिए प्रोत्साहित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, इस बारे में करीना ने लिखा, “उन्होंने अपनी शादी और बच्चे होने  के बाद काफी बढ़िया काम किये हैं और वो मेरे लिए एक रियल इंस्पिरेशन थीं। मेरी मां मेरे लिए एक मजबूत रोल मॉडल हैं और उन्होंने और मेरे पिता दोनों ने मुझसे कहा कि, मैं काम करना जारी रखूं।”

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर से ब्रेकअप पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान संग बेबो को देख लगता था बुरा)

kareena kapoor khan with mother and sister

करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ अपनी रिलेशनशिप की मजबूत नींव के बारे में भी अपनी किताब में बात करते हुए लिखा है, “सैफ ने मुझसे कहा कि, मैं सब कर सकती हूं। मैंने और उन्होंने अपने रिश्ते की नींव को मजबूत बनाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है और मैं वास्तव में यकीन रखती हूं कि, मेरे बच्चे भी ऐसा ही करेंगे।”

kareena kapoor and saif ali khaan

वो 9 जुलाई 2021 का दिन था, जब करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शक पैदा कर देने वाला पोस्ट शेयर किया था। जहां लोगों को ये पोस्ट देखकर लगा था कि, करीना जल्द ही तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं, वहीं इससे उलट ये उनकी बुक के पब्लिश होने की अनाउंसमेंट के बारे में था। इस तस्वीर में अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट पकड़े हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था, “किसी एक्साइटिंग चीज पर काम कर रही हूं…पर ये वो नहीं है, जो आप सोच रहे हैं। और जानने के लिए इस जगह को देखते रहें। #COMINGSOON।”

kareena kapoor sonography report

अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर खान जल्द ही अपनी अपकमिंग मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी।

(ये भी पढ़ें: सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

kareena kapoor khan

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, करीना की सासू मां उनके करियर को लेकर काफी सपोर्टिव हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.