प्रेग्नेंट करीना ने पति सैफ व बेटे तैमूर संग ऐसे मनाई दिवाली, माथे पर बिंदी लगाए दिखी एक्ट्रेस

दिवाली के त्योहार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पति सैफ व बेटे तैमूर अली खान के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं, वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंट करीना ने पति सैफ व बेटे तैमूर संग ऐसे मनाई दिवाली, माथे पर बिंदी लगाए दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को बी-टाउन की फैशन दीवा कहा जाता है, और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वो अपने लाडले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की भी फैशन स्टाइलिंग करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। यही वजह है कि आज के टाइम में पटौदी खानदान के वारिस तैमूर बेहद कम उम्र में ही कई किड्स के लिए इंस्पिरेशन बन चुके हैं।

इस बार भी दिवाली के मौके पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना के लाडले तैमूर अपने एथनिक स्टाइल से फैशन गोल्स देते नजर आए हैं। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ एक खूबसूरत बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रेग्नेंट करीना अपनी फैमिली के साथ अलाव जलाकर साथ में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, करीना के बीच तैमूर बैठे हुए हैं और क्यूट अंदाज में कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''आप सभी को दिवाली की शुभकामना, खुश रहिए, सुरक्षित रहिए।'' यह प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और फैंस इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करीना ने मनाई मिनी दिवाली, व्हाइट सूट में माथे पर बिंदी लगाए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं 'बेबो')

करीना ने अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा के साथ भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर धर्मशाला में दिवाली मनाने की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना सफेद सूट में बिंदी लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस बार करीना ने धर्मशाला में मनाई दीवाली

करीना कपूर खान ने इस बार मुंबई से दूर हिमाचल के धर्मशाला में दिवाली मनाया। पिछले दिनों उन्होंने इस बात की जानकरी दी थी। करीना ने 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने इस साल दिवाली को बहुत ही शांत तरीके से मनाने का फैसला किया है। इस पर बात करते हुए करीना ने कहा था, 'सैफ एक फिल्म के लिए धर्मशाला में शूटिंग कर रहे हैं, और मैं वहां कभी नहीं गई हूं, इसलिए तैमूर और मैं वहां जाएंगे। हम वास्तव में कहीं बाहर जाने की आशा कर रहे थे। पहाड़ों की यात्रा करना और खुली हवा और धूप में समय बिताना बहुत अच्छा होगा। एक साल हो गया है और हम काफी समय से घर पर ही हैं। इसलिए धर्मशाला जाना और कुछ दिनों के लिए वहां रहना बहुत अच्छा होगा।'

करीना ने अपने दिवाली प्लान के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'हम इसे बहुत शांत तरीके से मनाने की योजना बना रहे हैं, और जितना हो सके वहां खुले में उतना समय बिताएंगे। जाहिर है ये एक बड़ी दिवाली नहीं होगी, और मैं इससे बहुत खुश हूं। इस साल मैं इसे छोटे रूप में मनाऊंगी।' 

पिछले साल यूं मनाई थी दिवाली

पिछले साल 27 अक्टूबर 2019 को दिवाली के दिन पूरा पटौदी परिवार करिश्मा कपूर के ऑफिस में लक्ष्मी पूजा के लिए इकट्ठा हुआ था। इस दौरान तैमूर भी पिंक और व्हाइट कलर के कुर्ता-पायजामा में बेहद जच रहे थे। यहीं नहीं, बीते साल दिवाली के जश्न को डबल करने के लिए इस फेस्टिवल से एक रात पहले सैफ और करीना ने एक शानदार पार्टी भी रखी थी। इस पार्टी में करिश्मा कपूर, सोनम कपूर और अमृता अरोड़ा जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी।

हालांकि, इस दौरान भी सैफ और करीना के नवाबजादे तैमूर स्पॉटलाइट में थे। क्रीम कलर के कुर्ते और ब्राउन जैकेट में तैमूर का ट्रेडिशनल स्टाइल देखते ही बन रहा था। साथ ही ये स्टार किड इस पूरे सेलिब्रेशन को खुलकर एंजॉय करता हुआ नजर आ रहा था। (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल के हनीमून से रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने, पानी के अंदर 'जलपरी' जैसी दिखी एक्ट्रेस)

हर त्यौहार सेलिब्रेट करते हैं तैमूर

करीना अपने बेटे तैमूर के साथ दिवाली ही नहीं बल्कि हर त्यौहार सेलिब्रेट करती हैं। इसके पहले उन्होंने 'गणेश चतुर्थी' के मौके पर बेटे तैमूर अली खान की क्यूट तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने खिलौनों से भगवान गणेश की प्रतिमा बनाई थी। करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दो फोटोज को शेयर की थीं। पहली तस्वीर में छोटे तैमूर को आप भगवान गणपति के आगे हाथ जोड़े हुए देख सकते हैं और उनके आगे गणपति की खिलौनों से बनाई हुई प्रतिमा नजर आ रही है। वहीं, दूसरी फोटो में तैमूर द्वारा बनाए गए गणपति बप्पा नजर आ रहे हैं।

घर आने वाला है दूसरा बेबी

गौरतलब है कि सैफ और करीना फिल्म ‘टशन’ के दौरान करीब आए थे और दोनों ने 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली थी। इसके बाद 20 दिसंबर 2016 को इस एडोरेबल कपल के घर बेटे ‘तैमूर’ ने जन्म लिया था। (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य के शादी प्रपोजल पर दिशा परमार का आया जवाब, तो सिंगर की मां ने कही ये बात)

फिलहाल, मौजूदा समय में करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हर तरफ तैमूर के बड़े भाई बनने और उनके आने वाले दूसरे बच्चे को लेकर काफी चर्चा है। दोबारा माता-पिता बनने की जानकारी देते हुए कपल ने अपने एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" इस खबर के सामने आने के बाद कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं।

इस बार पटौदी परिवार के लिए आने वाले नन्हे मेहमान की ख़ुशी में ये दिवाली और भी ख़ास हो गई है। तो आपको करीना द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.