भाभी करीना कपूर को ननद सोहा अली खान से लगता था डर, खुद एक्ट्रेस ने बताई थी वजह

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अपनी ननद सोहा अली खान से डर लगता है? शायद नहीं। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

भाभी करीना कपूर को ननद सोहा अली खान से लगता था डर, खुद एक्ट्रेस ने बताई थी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी ननद सोहा अली खान एक प्यारा रिश्ता साझा करते हैं। दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखा गया है। साथ ही सोहा अपने भाई सैफ अली खान व भाभी करीना कपूर के बेहद करीब भी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था, जब करीना सोहा से डरी हुई रहती थीं। चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्यों था?

भाभी करीना और पति कुणाल ने सोहा अली खान को विश किया बर्थडे, लिखा ये खास मैसेज

दरअसल, एक बुक लॉन्च के दौरान करीना ने खुलासा किया था कि उन्हें शायद ही कभी किसी से डर लगता है। लेकिन अगर परिवार में ऐसा कोई एक व्यक्ति है जिससे उन्हें डर लगता है, तो वो उनकी ननद सोहा अली खान हैं। बेबो ने कहा था कि, जब वो सैफ और सोहा के साथ डिनर करती थीं, तो वो हमेशा थोड़ा नर्वस रहती थीं, क्योंकि वो उनकी बातचीत को बमुश्किल समझ पाती थीं। हालांकि, आगे चलकर सोहा और करीना के बीच काफी अच्छी दोस्त हो गई।

यही नहीं, करीना ने यहां तक ​​कहा था कि अगर कोई एक व्यक्ति है जो किसी भी तरह की स्थिति को नियंत्रित कर सकता है, तो वो सोहा हैं। बेबो ने ये भी कहा था कि सोहा परिवार की जान हैं और वो जमीन से जुड़ी हुईं हैं। (ये भी पढ़ें: फैंस ने सामंथा अक्किनेनी से कहा- पति को तलाक देकर मुझसे शादी कर लो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब)

ननद-भाभी साथ में करते हैं चिल

करीना और सोहा अक्सर कई मौकों पर साथ में नजर आते हैं। ननद-भाभी की ऐसी ही एक तस्वीर है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस फोटो में सोहा अली खान, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, कुणाल खेमू, तैमूर और इनाया को देखा जा सकता है। सभी लोग पूल में चिल कर रहे हैं, और सभी एक-दूसरे के साथ काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। 

भाभी ने लिखी थी ननद के लिए ये बात

सोहा अली खान ने 4 अक्टूबर 2020 को अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। वैसे, तो इस खास मौके पर उनके पति कुणाल खेमू से लेकर उनके चाहने वालों तक ने उन्हें बर्थडे विश किया था। लेकिन सोहा की भाभी करीना कपूर ने अपनी ननद को थोड़ा अलग अंदाज में बर्थडे विश किया था। दरअसल, अपनी ननद के जन्मदिवस के मौके पर सोहा की भाभी करीना कपूर खान ने तैमूर, इनाया और सोहा के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करके बर्थडे विश किया था। फोटो में सभी लोग प्यारे लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था, 'मजाकिया, शांत, बुद्धिमान, उज्ज्वल, प्यारा, प्यार, सहायक, परिवार का स्तंभ, इनाया की मां, सैफू और सबा की बहन और मेरी सुंदर भाभी... आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं... हम आपसे प्यार करते हैं। @sakpataudi' (ये भी पढ़ें: अमृता राव और आरजे अनमोल ने किया बेटे के नाम का खुलासा, बेबी बॉय की दिखाई एक झलक)

दोबारा मां बनने वाली हैं करीना

12 अगस्त को करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दोबारा पैरेंट्स बनने की बात को स्वीकारते हुए एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" इस खबर के सामने आने के बाद कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन को लेकर बोले अली गोनी, कहा- 'मेरी जिंदगी में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता')

फिलहाल, सोहा अली खान और करीना कपूर दोनों ही एक-दूसरे के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हुए नजर आते हैं। तो आपको ननद-भाभी की ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.