करीना कपूर खान के छोटे बेटे जहांगीर के साथ खेलते दिखे भाई इब्राहिम, बुआ सबा ने किया रिएक्ट

एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों लंदन में फैमिली वेकेशन पर हैं। वहां उन्हें उनके सौतेले बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम ने भी जॉइन कर लिया है। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

करीना कपूर खान के छोटे बेटे जहांगीर के साथ खेलते दिखे भाई इब्राहिम, बुआ सबा ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटों तैमूर अली खान व जहांगीर अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। उनकी लंदन ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जो फैंस का दिल जीत रही हैं। इसी बीच अब सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी के बच्चों सारा अली खान व इब्राहिम अली खान ने भी अपनी फैमिली को लंदन जॉइन किया और अपने स्टेप भाई जहांगीर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया। 

sara ali khan

कुछ दिनों पहले, करीना कपूर खान ने लंदन से अपने जेह बाबा के साथ एक आकर्षक तस्वीर पोस्ट की थी और सभी को हैरान कर दिया था। तस्वीर में करीना को जेह को अपनी बांहों में कसकर पकड़ते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी इंद्रधनुष के सामने पोज़ देती नजर आ रही थी। फोटो में नन्हे जेह आसमान की तरफ इशारा करते दिखाई दे रहे थे। फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, "क्या हम हमेशा और हमेशा के लिए इंद्रधनुष के नीचे गले लगकर रह सकते हैं?, क्योंकि मुझे और किसी चीज की जरूरत नहीं है #मेरे जेह बाबा…#समर2022।”

kareena kapoor khan

(ये भी पढ़ें- 'शार्क टैंक इंडिया' के जज अनुपम मित्तल ने फैमिली संग डिज्नीलैंड टूर की थ्रोबैक तस्वीरें कीं शेयर)

अब से कुछ देर पहले यानी 7 जुलाई 2022 को सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने अपने भतीजे इब्राहिम अली खान द्वारा साझा की गई एक प्यारी तस्वीर को दोबारा पोस्ट किया है। फोटो में इब्राहिम को अपनी बहन सारा अली खान के साथ एक पार्क में बेंच पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इसमें वह अपने सौतेले भाई जहांगीर अली खान को अपनी बाहों में लिए हुए हैं। इस तस्वीर में दोनों भाई एक-दूसरे को बड़े प्यार से निहार रहे हैं, जिसे देखकर कोई भी अपना दिल हार जाए। इसके ऊपर इब्राहिम ने लिखा है, "बेबी जेह के साथ पार्क डे।" इसी तस्वीर को रीशेयर करते हुए बुआ सबा ने लिखा, "इसे जल्दी प्यार करो! अब मेरी बारी आने वाली है।"

ibrahim ali khan

वहीं, सारा अली खान ने भी अपने पिता सैफ और भाइयों इब्राहिम व जहांगीर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में तीनों भाई-बहन दिख रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में उनके पिता सैफ अली खान ने भी उन्हें जॉइन किया, वहीं आखिरी फोटो में सैफ को अपने दोनों बच्चों इब्राहिम और सारा के साथ देखा जा सकता है। इसके साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है, "पटौदियों के साथ।" यहां देखें फोटोज।

Sara, Ibrahim And Jahangir

Sara, Ibrahim And Jahangir and Saif

Sara, Ibrahim And Saif

(ये भी पढ़ें- पृथ्वी अंबानी ने राधिका मर्चेंट के 'अरंगेत्रम' में पहने थे 6,000 रुपए के जूते, लग रहे थे क्यूट)

इससे पहले, करीना ने 28 जून 2022 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके छोटे बेटे जहांगीर को कुछ कबूतरों के साथ एक पार्क में खेलते देखा जा सकता था। फोटो में कबूतरों के पीछे दौड़ते हुए नन्हे जेह सुपर क्यूट लग रहे थे। फोटो के ऊपर लविंग एंड केयरिंग मां ने लिखा था, "पार्क में सबसे अच्छे दोस्त।"

jahangir ali khan

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की शादी को 7 साल हुए पूरे, फोटो शेयर कर कपल ने एक-दूसरे को दी बधाई)

फिलहाल, आपको इब्राहिम, सारा और जेह की यह तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.