अरमान जैन के रिसेप्शन में करीना कपूर-करिश्मा कपूर ने फिर लूटी वाहवाही, 'बोले चूड़ियां' पर किया डांस

बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन की बारात में जहां करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) थिरकती हुईं नजर आई थीं तो वहीं रिसेप्शन पार्टी में दोनों एक्ट्रेस ने करण जौहर के साथ डांस कर सभी के मनोरंजन का कड़ा बंदोबस्त कर दिया।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

अरमान जैन के रिसेप्शन में करीना कपूर-करिश्मा कपूर ने फिर लूटी वाहवाही, 'बोले चूड़ियां' पर किया डांस

खातिर से तेरी याद को टलने नहीं देते, सच है कि हम ही दिल को संभलने नहीं देते, आंखें मुझे तलवों से मिलने नहीं देते, अरमान मेरे दिल का निकलने नहीं देते। हुजूर शादी वाला घर हो और उसमें धूम-धड़ाका न हो ऐसे कैसे हो सकता है। हल्दी-मेहंदी और शादी से लेकर रिसेप्शन तक ये कुछ ऐसे फंक्शन होते हैं जिनमें होने वाले दूल्हा और दुल्हन के घरवाले अपने जमकर अरमान निकालते हैं। जी हां, आजकल कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड के कपूर खानदान का भी देखने को मिला रहा है। अब तो आप भी इस बात से अच्छे से वाकिफ होंगे कि बीते दो-चार दिनों से कपूर खान के लाडले अरमान जैन की शादी की तैयारियां चल रही हैं वहीं सोमवार रात को अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्‍होत्रा (Anissa Malhotra) शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के शादी समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे हुए थे। इसमें करीना कपूर, करिश्‍मा कपूर, रणधीर कपूर, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी शामिल हुए थे। 

शादी समारोह के बाद मौका था अब रिसेप्शन पार्टी का जहां बॉलीवुड के एक से एक सितारे ने शिरकत की थी। जैसा कि हम जानते हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor) के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन (Armaan Jain) बीते 3 फरवरी को मंगेतर अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। उनकी शादी से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं। शादी की तरह ही अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी ने भी सबका ध्यान खूब खींचा। अरमान और अनीसा के रिसेप्शन में कपूर खानदान के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे भी नजर आए जिन्होंने यहां अपने डांस का तड़का लगाकर पूरी महफ़िल अपने नाम कर ली। जी हां, जहां बारात में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर दूल्हे राजा अरमान के साथ थिरकती नजर आई थीं तो वहीं रिसेप्शन पार्टी में भी दोनों बहनों ने सभी को मात दे दी। (ये भी पढ़ें: फैमिली फोटो के बीच तैमूर की इस हरकत ने खींचा सबका ध्यान, अरमान जैन की शादी से वायरल हुई तस्वीर)

छोटा भैया मेरा दूल्हा राजा बन के आ गया छोटा भैया मेरा,  बीती रात से कुछ इसी कश्मकश में बॉलीवुड की बेबो उर्फ करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर इस कदर धूम मचा रखी है कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी क्या हो गया तो जनाब माजरा ही कुछ ऐसा है भाई की शादी हो और बहन डांस न करें ये तो हो नहीं सकता। करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी में करण जौहर के साथ बोले चूड़ियां गाने पर जमकर डांस किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस के साथ-साथ करण जौहर का भी जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में जहां करीना कपूर सिल्वर लहंगे में दिखाई दे रही हैं तो वहीं करिश्मा कपूर भी व्हाइट आउटफिट में गजब की सुंदर लग रही हैं। इनके अलावा करण जौहर भी शेरवानी में काफी जबरदस्त लग रहे हैं। सबसे पहले तो आप ये वीडियो देखिए। 

इतना सबकुछ हो ही रहा था कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर को स्टेज पर ज्वाइन करने के लिए आदर जैन और तारा सुतरिया भी पहुंच गए। जिन्होंने नवविवाहित दूल्हा-दुल्हन यानि अरमान जैन-अनीसा मल्होत्रा को अपनी दमदार परफॉरमेंस से मंत्रमुक्ध कर दिया। जी हां, चारों ने वरुण धवन-आलिया भट्ट की फेमस फिल्म बद्री नाथ की दुल्हनियां के गाने पर डांस किया। यही नहीं डांस करते करते स्टेज पर अरमान जैन भी अपनी दुल्हिनयां को लेकर पहुंच गए। जहां पूरे परिवार ने वहां मौजूद अतिथिओं का दिल जीत लिया। बता दें कि अरमान जैन ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं। अरमान जैन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से की थी, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धूम नहीं मचा पाई। इससे पहले हम आपको कुछ ज्यादा बताएं सबसे पहले तो आप ये वीडियो देखिए। (ये भी पढ़ें: अर्पिता खान और आयुष शर्मा की बेटी आयत मौसी अलवीरा की गोद में कुछ ऐसे आईं नजर, फोटो हुई वायरल)

आपको बताते चलें कि रिसेप्शन पार्टी में करीना कपूर खान ने जहां मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से सिल्वर कलर का लहंगा पहना था। वहीं उनकी बड़ी बहन ​करिश्मा कपूर भी व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहीं थी। रिसेप्शन पार्टी के लिहाज से दोनों ही बहनें गजब की खूबसूरत लग रही थीं। इतना ही नहीं करिश्मा की बेटी समायरा कपूर भी अपनी मम्मी से मिलता-जुलता ड्रेस पहने हुए दिखाई दीं। ऐसे में तीनों को देखकर जो सबसे पहले ख्याल आया वो ये कि मौसी-मम्मी को समायरा भी कड़ी टक्कर दे रही थीं। बात करें बेबो के मेकअप की तो उन्होंने स्मोकी आईज के साथ मिनिमल मेकअप और रेड लिप कलर के साथ अपने लुक को पूरा किया था। करीना ने जहां बालों को खुला छोड़ा था तो करिश्मा ने हाई सिल्ट बन बनाया हुआ था। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में इस तरह छाए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, वायरल हुआ वीडियो)

(फोटो-करीना कपूर इंस्टाग्राम)

बता दें कि रिसेप्शन में अनिल कपूर, शाहरुख खान-गौरी खान, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, चंकी पांडे, नीतू कपूर, सोहा अली खान-कुणाल खेमू, रेखा, रणधीर कपूर, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, वरुण धवन-नताशा दलाल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा समेत कई बॉलीवुड सितारे इस पार्टी का हिस्सा बने थे। वैसे आपको बेबो और करीना की ये डांस वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.