प्रेग्नेंट करीना कपूर ने भाई आदर और अरमान जैन के लिए रखी डिनर पार्टी, तारा सुतारिया भी रहीं मौजूद

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने फुफेरे भाइयों आदर और अरमान जैन के लिए 29 दिसंबर 2020 को डिनर पार्टी का आयोजन किया। आइए दिखाते हैं आपको इसकी कुछ झलकियां...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने भाई आदर और अरमान जैन के लिए रखी डिनर पार्टी, तारा सुतारिया भी रहीं मौजूद

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ अक्सर तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस अपने कजिन ब्रदर्स के साथ डिनर करती नजर आईं, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। आइए दिखाते हैं आपको वो झलक।

आपको करीना कपूर के डिनर पार्टी की फोटो दिखाएं, इससे पहले जान लीजिए कि एक्ट्रेस इस वक्त अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंट होने के बावजूद करीना अपने प्रोफेशनल काम में कोई भी ढिलाई नहीं कर रही हैं। पिछले दिनों ही वह चंडीगढ़ से फिल्म की शूटिंग करके लौटी हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।  इस बीच उन्होंने अपने फुफेरे भाई आदर जैन (Aadar Jain) और अरमान जैन (Armaan Jain) के लिए अपने घर पर 29 दिसंबर 2020 को डिनर पार्टी का आयोजन किया था। (ये भी पढ़ें- गौतम गुप्ता अपनी बेटी अनायका और वाइफ स्मृति संग दुबई वेकेशन को कर रहे एंजाॅय, देखें क्यूट फोटोज)

करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डिनर पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में डिनर टेबल को देखा जा सकता है। इस तस्वीर को सैफ अली खान ने क्लिक की है। फोटो शेयर करते हुए करीना कपूर ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘न्यू ईयर की उल्टी गिनती शुरू। सैफ द्वारा ली गई है फोटो। डिनर के लिए बैठ जाओ कजिंस। मेन्यू में क्या है।’

करीना कपूर के इस डिनर पार्टी में अरमान जैन की वाइफ अनीषा मल्होत्रा और आदर जैन की गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया ने भी शिरकत की थी। डिनर पार्टी की फोटो करीना के अलावा अरमान जैन और आदर जैन ने अपनी-अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। अरमान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘करीना के साथ क्लास अलग लगती है।’ (ये भी पढ़ें- मोहिना कुमारी सिंह की 'राजशाही' शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, एक्ट्रेस को याद आई अपनी वेडिंग)

वहीं, आदर जैन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में करीना को देखा सकता है, जिसे शेयर करते हुए आदर ने हार्ट इमोजी लगाई है। दूसरी तस्वीर में कुणाल कपूर के बेटे जहन कपूर बीफ काटते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले कपूर खानदान ने साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट किया था, जिसमें करीना के सभी कजिंस शामिल हुए थे। क्रिसमस सेलिब्रेशन की एक फैमिली फोटो करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें पूरा कपूर खानदान नजर आ रहा है। इस तस्वीर में आप करीना की होने वाली भाभियां आलिया भट्ट और तारा सुतारिया को भी देख सकते हैं।

मालूम हो कि, करीना कपूर दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि, प्रेग्नेंसी पीरियड में भी वह काम कर रही हैं। करीना ने हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की है। पिछले दिनों उन्होंने अपनी वर्किंग टीम के साथ इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। उनके साथ टीम के सदस्य कॉस्टयूम डिज़ाइनर मिक्की कॉनट्रैक्टर, मैनेजर पूनम दमानिया, हेयर स्टाइलिस्ट Yianni Tsapatori और अन्य लोग भी तस्वीर में देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘वेटिंग टू पॉप...शैमपेन दोस्तों...मेरे प्यारे लोगों के साथ...आप लोगों के साथ रहकर बहुत खुश हूं।’ (ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा को पुलकित सम्राट ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की ये फोटो)

फिलहाल, करीना न्यू ईयर का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं और आए दिन वह अपनी फैमिली के साथ डिनर व लंच करती दिख रही हैं। तो आपको करीना द्वारा आयोजित अपने फुफेरे भाइयों के लिए ये डिनर पार्टी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.