तैमूर अली खान फेवरेट कार्टून को देख हुए एक्साइटेड, देखिए कैसे करीना कपूर का संभालना हुआ मुश्किल

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कुछ तस्वीरें जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं, जिसमें देखिए कैसे अपने फेवरेट कार्टून को देख एक्साइटेड हो उठे नन्हें नवाब।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

तैमूर अली खान फेवरेट कार्टून को देख हुए एक्साइटेड, देखिए कैसे करीना कपूर का संभालना हुआ मुश्किल

किसी भी इंसान की जिंदगी में जिस रिश्ते की सबसे ज्यादा कदर होती है वो मां और बच्चे का रिश्ता। एक मां ही होती है जोकि अपने बच्चे से जुड़ी हर एक चीज से अच्छी तरह वाकिफ होती है। मां हमेशा इस बात का ख्याल रखती है कि उनके बच्चों को अच्छी परवरिश और ज्ञान मिले। ऐसा ही कुछ हाल बी- टाउन की मम्मियों का भी देखने को मिलता है। अब आप बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को ही देख लीजिए। वो अपने बेटे तैमूर अली खान  (Taimur Ali Khan) से जुड़ी हर एक चीज का खास ख्याल रखती हैं। मां-बेटे की जोड़ी को जब भी एकसाथ स्पॉट किया जाता है। तो वो जबरदस्त तरीके से सुर्खियों बटोर लेते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब करीना कपूर और तैमूर मैचिंग आउटफिट पहने हुए नजर आए। साथ किसी खास मौके परअपने फेवरेट कार्टून पेप्पा पिग को देखकर तैमूर अली खान काफी एक्साइटेड होते हुए दिखाई दिए।

एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से कुछ वक्त का ब्रेक निकालकर एक्ट्रेस तैमूर अली खान के साथ फुर्सत के बिताती हुईं नजर आई। करीना अपने तीन साल के नन्हें तैमूर के साथ मंबुई के ब्रांदा में स्पॉट की गई। इस दौरान उन्होंने तैमूर को गोद में लिया हुआ था। करीना और तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। जिसमें नन्हें तैमूर मम्मी करीना कपूर की गोद में नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में तैमूर अली खान हाथों में अपना पसंदीदा पजल गेम पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल की बर्थडे पार्टी में लगा बॉलीवुड सितारों का मेला, देखिए तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, मां-बेटी की ये जोड़ी हमेशा फैशन संबंधित परफेक्ट गोल हमें देती हुई नजर आती है। एक बार फिर करीना और तैमूर मैचिंग आउटफिट पहने हुए दिखाई दिए। करीना और तैमूर ब्लू कलर के आउटफिट पहने हुए काफी अच्छे लग रहे थे। जहां करीना कपूर ब्लू कलर की फुल स्लीव शर्ट पहने हुए नजर आईं। वहीं, तैमूर ब्ल कलर की जीन्स के साथ एक हाफ शर्ट पहने हुए दिखाई दिए। तैमूर सामने आई सभी तस्वीरों में बेहद ही प्यारे और क्यूट लग रहे हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं करीना कपूर और तैमूर जिस इवेंट के लिए साथ गए हुए थे उसकी भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में करीना कपूर के बेटे तैमूर पेप्पा पिग से जुड़े एक इवेंट में पहुंचे थे। जहां तैमूर ने खूब एंजॉय किया। वायरल हो रही तस्वीरें ये बताने के लिए काफी हैं कि तैमूर को पेप्पा पिग कितना अच्छा लगता है। सामने आई तस्वीरों में तैमूर पेप्पा पिग का हाथ पकड़े हुए बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। वहीं, करीना कपूर भी बेटे के साथ पोज देती हुईं पेप्पा पिग के साथ नजर आई हैं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा संग इस हंसी को निक जोनस ने बताया सबसे हसीन, देखिए दोनों की दिलकश तस्वीर)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

तैमूर अली खान की एक तस्वीर कुछ वक्त पहले काफी वायरल हुई थी। जिसमें करीना के बेटे एक छोटे से डॉगी संग नजर आ रहे थे। उस डॉगी के साथ तैमूर स्माइल करते हुए दिखाई दे रहे थे। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थी। वैसे तैमूर अपनी मां करीना कपूर की तरह ही लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से सुर्खियां बटोरते हैं। तैमूर का हर एक अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है। (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ संग इस साल करेंगी शादी? एक्ट्रेस ने खुद दिया इसका जवाब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

 इतना ही नहीं तैमूर के नाम से तो कई फैन पेज तक बन गए हैं, जोकि ये दर्शाने के लिए काफी हैं कि वो भी अपने पिता सैफ अली खान और करीना कपूर की तरह ही लोगों के बीच काफी फेमस है। आपको करीना कपूर और तैमूर अली खान सामने आई ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.