सैफ अली खान से अपनी बात मनवाने के लिए करीना कपूर को बेलने पड़े पापड़, जिसके बाद हुआ कुछ यूं...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के रेडियो शो पर आने के लिए मान नहीं रहे थे। करीना को सैफ को मनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। वीडियो में देखिए कि कैसे करीना ने सैफ को मनाया।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सैफ अली खान से अपनी बात मनवाने के लिए करीना कपूर को बेलने पड़े पापड़, जिसके बाद हुआ कुछ यूं...

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी बेगम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लव अफेयर के किस्से अब आम हो चुके हैं। ये बात किसी से अछूती नहीं हैं कि कैसे पहली नजर में सैफू मियां का दिल बेबो पर आया था। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश और दोनों का एक प्यारा बेटा भी हैं जिसका नाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) हैं। हाल ही में सैफ अली खान-करीना कपूर खान और नन्हा टिम शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) का जन्मदिन पटौदी हाऊस और राजस्थान के रणथंभौर में मनाने के लिए गए हुए थे।

परिवार संग सैफ और करीना की कुछ फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिनमें वो सफारी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे थे। इस दौरान उनके साथ तैमूर अली खान भी मौजूद थे। इतना ही नहीं सैफ-करीना की क्वालिटी टाइम वाली फोटोस भी खूब धमाल मचा रही हैं। शर्मिला टैगोर ने हाल ही में अपना 75वां जन्मदिन पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

उनके जन्मदिन के खास मौके पर सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने एक ग्रुप फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में जहां सभी लोग हंसते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं तैमूर अली खान और इनाया केक की तरफ देख रहे हैं। इस तस्वीर को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अब ये वेकेशन खत्म हो गई है और सैफ और करीना के साथ-साथ पूरा परिवार अपने-अपने काम पर वापस लौट आए हैं। (ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का बंगला उड़ा देगा आपके होश, यहां देखिए गुलिटा की शानदार तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

काम पर वापस आते ही करीना कपूर खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें करीना अपने नए रेडियो शो के बारे में बात करते हुए पति सैफ अली खान को शो में आने के लिए कड़ी मशक्कत पर हाजिर जवाब दे रही हैं। इतना ही नहीं करीना ने अपनी बात में ये भी बताया की शो पर सैफ बुलाने के लिए उनको कितने पापड़ बेलने पड़े हैं। वीडियो में करीना बता रही हैं कि सैफ काफी शांत स्वभाव के हैं और वो दूर से ही उनके अचीवमेंट्स को देखकर खुश होते हैं। ऐसे में जब करीना ने उनको अपने रेडियो शो के लिए आमंत्रित किया तो सैफ कहने लगे कि क्यों आना है? क्या बात करनी है? घर पर भी तो बात करते हैं। सबसे पहले तो आप करीना का ये वायरल वीडियो देखिए...

वैसे सैफ और करीना के रिलेशनशिप की बात की जाए तो दोनों बहुत अच्छे से अपना रिलेशनशिप मैनेज कर रहे हैं। हालांकि, करीना कई बार अपने इंटरव्यूस में ये बता चुकी हैं कि सैफ और वो अपने काम में कितना भी बिजी रहते हैं लेकिन इसके बाद भी इसका असर दोनों के रिश्ते पर कतई देखने को नहीं मिलता। दरअसल, कई बार करीना से ये सवाल भी किया गया कि आप और सैफ काम में बिजी होने के बाद भी तैमूर को कैसे मैनेज करते हैं? इस पर करीना बताती हैं कि जितना भी काम क्यों न हों, उनके लिए फैमिली ज्यादा जरुरी है। करीना और सैफ को देखकर लगता है कि इस कपल को अपना प्यार बड़ी आसानी से मिल गया, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। दोनों को हर प्रेमी जोड़े की तरह बहुत इम्तेहान देने पड़े थे। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के 'जुम्मा-चुम्मा' लुक को श्वेता नंदा ने किया रिक्रिएट, इन सितारों ने की तारीफ)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वोग इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुद करीना ने इस बात को बताया था कि सैफ से शादी करने के लिए उन्होंने घर से भागने का प्लान तक बना लिया था। करीना ने कहा था कि, 'हम अपनी प्राइवेसी को लेकर काफी परेशान हो गए थे। इसलिए हमने अपनी फैमिली को धमकी तक दे दी थी कि अगर हमारी शादी मीडिया का सर्कस बन गई तो हम दोनों घर से भाग जाएंगे। करीना ने कहा था कि हर कोई हमारे बारे में छोटी से छोटी खबर भी उस वक्त जानना चाहता था।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, सैफ अली खान और करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में काफी बिजी हैं। सैफ अली खान की हाल ही में फिल्म 'लाल कप्तान' रिलीज हुई थी। इसके बाद सैफ अली खान अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म ' तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'ताना जी' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। (ये भी पढ़ें: स्टेज पर बाल-बाल गिरने से बचीं सारा अली खान, देखिए कैसे कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया मदद का हाथ)

 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा करीना कपूर की बात करें तो उनकी फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा अडवानी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा करीना कपूर इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आने वाली हैं। करीना हाल ही में डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 7' में बतौर जज नजर आई थीं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.