पति सैफ संग एड शूट में प्रेग्नेंट करीना कपूर ने पहना था इतना सस्ता टॉप, प्राइस जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक बार पति सैफ अली खान संग एड की शूटिंग में काफी सस्ता टॉप पहना था। आइए जानते हैं इसकी असली कीमत।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पति सैफ संग एड शूट में प्रेग्नेंट करीना कपूर ने पहना था इतना सस्ता टॉप, प्राइस जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को फैशन क्वीन कहा जाता है। वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो पायजामा से लेकर चप्पल पहनकर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। जब भी कभी वो बाहर जाती हैं, तो लोग सोचते हैं कि आखिरी कैसे इतनी आसानी से ‘बेबो’ किसी भी लुक को ट्रेंडिंग बना देती हैं। जल्द ही करीना अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं और सबसे खास बात तो ये है कि, अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में एक्ट्रेस का फैशन सेंस और मजबूत होता चला जा रहा है।

करीना के मैटरनिटी फैशन के बारे में आपको बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि एक्ट्रेस ने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के संग 12 अगस्त 2020 को दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" अब इस गुड न्यूज को आए करीब 6 महीने गुजर चुके हैं, और इस दौरान एक्ट्रेस का मैटरनिटी फैशन लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन बन चुका है। (ये भी पढ़ें: जब प्रेग्नेंट करीना कपूर खान ने पहनी मात्र 3600 रुपये की ड्रेस, वीडियो में नजर आया बेबी बंप)

Kareena Kapoor Khan

करीना का मैटरनिटी फैशन सिर्फ इंस्पिरेशनल ही नहीं, बल्कि आम लोगों के बजट में भी है। एक्ट्रेस के पहने गए स्टाइलिश कपड़े इतने सस्ते हैं कि आम लोग उन्हें बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। सैफ अली खान के साथ किए गए एक कमर्शियल शूट में करीना को एक शर्ट-टॉप में स्पॉट किया गया था। आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि, करीना के पहने गए इस ऑउटफिट की कीमत मात्र 5000 रुपए है। जी हां, नवंबर 2020 में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें ये कपल गेमिंग की तकनीक पर कुछ नोंक-झोंक करते हुए नजर आ रहा था। इस दौरान करीना ने एक ग्रे कलर की पोलका-डॉट डिज़ाइन की बैलून स्लीव्स के साथ शर्ट पहनी हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस काफी चार्मिंग लग रही थीं। दरअसल, ये शर्ट APPAPOP ब्रांड की है, जिसकी कीमत सिर्फ 4,999 रुपए है।   

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है कि जब करीना के आउटफिट के प्राइस ने हमें हैरान किया हो। इससे पहले, 18 अक्टूबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस ने अपने पति सैफ अली खान के साथ एक विज्ञापन वीडियो साझा किया था। वीडियो में करीना बैंगनी और सफेद पोल्का डॉट साटन ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनकी खूबसूरती की बजाय उनके फैंस की नजर उनकी ड्रेस पर टिक गई थी। बैकलेस ड्रेस में करीना ने अपने बेबी बंप को हाइलाइट किया था। साथ ही, इसमें अपने बालों को ढीला छोड़ते हुए सिंपल हूप इयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ खुद को ज्यादा ग्लैमराइज दिखाया था। हैवी साटन, वी-नेकलाइन और बो ड्रेस को करीना ने कैरी किया था। आपको जानकर हैरत होगी कि, इस वीडियो में जो ड्रेस करीना ने कैरी की थी, वह ‘ज़ारा’ ब्रांड की है और उसकी कीमत मात्र 3,614 रुपये है। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा का पर्सनल चैट हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- 'कपल गोल')

Kareena Kapoor Khan Affordable Maternity Fashion

Kareena Zara dress

लोग मानते हैं कि करीना के अंदर अपनी पहली प्रेग्नेंसी से लेकर अब तक, जरा सा भी बदलाव नहीं आया है और ये फोटो कोलाज इस बात को काफी अच्छे तरीके से प्रूव करता है। एक्ट्रेस के मिलियन फैंस और हजारों फैन पेज हैं, जो उनकी लाइफ के अनसुने और अनदेखे किस्से शेयर करते रहते हैं। इन्हीं में से एक फैन पेज पर करीना के दोनों प्रेग्नेंसी पीरियड की फोटो मर्ज की गई है। इस फोटो कोलाज में एक तरफ एक्ट्रेस की साल 2016 की तैमूर के समय की प्रेग्नेंसी की फोटो है, वहीं दूसरी फोटो लेटेस्ट प्रेग्नेंसी की है। इन दोनों तस्वीरों में करीना पिंक शेड का एटायर पहने हुए अपने बेबी बंप को पकड़े नजर आ रही हैं। इन दोनों तस्वीरों में करीना के फेस पर सेम एक्प्रेशंस हैं, जो हमें यकीन दिलाता है कि उम्र वाकई एक नंबर है और एक्ट्रेस बिल्कुल भी नहीं बदली हैं।

Kareena Kapoor Khan pregnancies

फिलहाल, करीना के फैशन सेंस की तो पूरी दुनिया दीवानी है। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Kareena Kapoor KhanKareenafc)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.