करीना कपूर ने फैमिली संग मनाया ईद: जश्न की तस्वीरें आईं सामने, बेहद खुश दिखा नवाब परिवार

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने पति और ससुराल वालों के साथ ईद मनाई है। उनके सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना कपूर ने फैमिली संग मनाया ईद: जश्न की तस्वीरें आईं सामने, बेहद खुश दिखा नवाब परिवार

3 मई 2022 को पूरे देश में बड़े ही धूमधाम के साथ ईद का त्योहार मनाया गया। बॉलीवुड सितारों ने भी इसे अपनी फैमिली और फ्रेंड के साथ स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया और इसकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। इसी क्रम में एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपनी फैमिली के साथ ईद को सेलिब्रेट किया, इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Kareena Kapoor

(ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने बेटी इनाया-पति कुणाल खेमू संग ईद पर शेयर कीं फोटोज, सेवईं बनाती दिखीं एक्ट्रेस)

पहले तो ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, 'शाही पटौदी परिवार' की बहू हैं। उन्होंने वास्तविक जीवन के राजकुमार और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी रचाई है। एक महान अभिनेत्री होने के अलावा वह सैफ की लविंग वाइफ, अपने बच्चों तैमूर अली खान व जहांगीर अली खान के लिए एक प्यारी मां, एक आदर्श भाभी और एक जिम्मेदार बहू हैं। करीना अपने ससुराल वालों से बहुत प्यार करती हैं और यह बात उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स पर साफ नजर आती है। अभिनेत्री के लाखों चाहने वाले हैं और उन्हें अपडेट रखने के लिए वह अपने दैनिक जीवन से या अपने बेटों और अपने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें साझा करती हैं। ईद के मौके पर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ईद स्पेशल फैमिली फोटो शेयर की है। 

kareena

दरअसल, 3 मई 2022 को करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके पति सैफ अली खान, बच्चे तैमूर-जेह, ननद सबा अली खान-सोहा अली खान, ननदोई कुणाल खेमू और भांजी इनाया नौमी खेमू दिखाई दे रहे हैं। एथनिक आउटफिट में सजे सभी लोग बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। फोटो साझा करते हुए करीना ने अपने प्रशंसकों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "उस परिवार से ईद मुबारक, जो हमेशा से सही तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा है ... लेकिन कभी नहीं ले पाया!!! @sakpataudi @sabapataudi @kunalkemmu।"

kareena

(ये भी पढ़ें- शमा सिकंदर ने बताई पति जेम्स मिलिरॉन संग ईद की प्लानिंग, कहा- 'हम धार्मिक अनुष्ठान नहीं मानते')

करीना के अलावा उनकी ननद सबा और सोहा ने भी इस मोमेंट की फैमिली फोटो अपने-अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की हैं। ये फोटोज थोड़े अलग एंगल से क्लिक की गई हैं। यहां देखें।

saif family photo

saif family photo

बात करें करीना की तो, यह पहली बार नहीं है, जब वह परफेक्ट फैमिली पिक्चर क्लिक करने में नाकाम रही हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में करीना कपूर ने अपने पति और बच्चों को एक फ्रेम में रखने की कोशिश की थी, लेकिन सफल नहीं हो पाई थीं। 15 अप्रैल 2022 को करीना ने तस्वीर साझा की थी, जिसमें तैमूर को अपनी नाक उठाते हुए देखा जा सकता था, जहांगीर दूसरी तरफ देख रहे थे और वह किसी से बात कर रही थीं, जबकि सैफ ने कैमरे के लिए पोज़ दिया था। फोटो के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, "कुछ इस तरह फैमिली पिक्चर लेने की कोशिश हो रही है। सैफ प्लीज फोटो के लिए स्माइल कीजिए, टिम अपनी उंगली को अपनी नाक से बाहर निकालो, जेह बाबा यहां देखो। मैं: अरे कोई फोटो लो यार। क्लिक। और यही मुझे सबसे अच्छे लोग मिले। मेरी जिंदगी के आदमी, मेरी दुनिया। भाई की शादी।#MyWorld।"

kareena

(ये भी पढ़ें- शहीर शेख ने पत्नी रुचिका और बेटी अनाया संग क्यूट वीडियो शेयर कर दी 'ईद' की मुबारकबाद)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, पटौदी परिवार की ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने निश्चित रूप से हमारा दिल जीत लिया है। वैसे, आपको ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.