जब प्रेग्नेंट करीना कपूर खान ने पहनी मात्र 3600 रुपये की ड्रेस, वीडियो में नजर आया बेबी बंप

क्या आप ये सोच भी सकते हैं कि करीना कपूर मात्र तीन हजार रुपये की ड्रेस पहनेंगीं? लेकिन ये सच है। आइए आपको बताते हैं कि करीना ने कब और कैसे इतनी सस्ती ड्रेस कैरी की।

img

By Ritu Singh Last Updated:

जब प्रेग्नेंट करीना कपूर खान ने पहनी मात्र 3600 रुपये की ड्रेस, वीडियो में नजर आया बेबी बंप

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक फैशन आइकन की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। उनकी ड्रेस, मेकअप और ओवरऑल लुक की कॉपी कई बार सेलेब्स भी करते हैं। उनकी पहनी गई ड्रेस की कॉपी मार्केट में तुंरत आ जाती है, लेकिन क्या आप ये कभी सोच भी सकते हैं करीना 3 हजार रुपये की ड्रेस कैरी करेंगी? क्या वो किफायत खर्च हो गई हैं? जो भी हो, लेकिन यह सच है कि उन्होंने हाल ही में एक प्रोफेशनल वीडियो शूट के लिए 3 हजार रुपये वाली ड्रेस कैरी की थी। इस शूट में उनके साथ उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी शामिल थे।

करीना कपूर खान हमेशा से एक ट्रेंडसेटर रही हैं। उन्होंने तब सैफ अली खान से शादी की जब उनके करियर का ग्राफ पीक पर था। इतना ही नहीं, अपने बेटे तैमूर (Timur) के जन्म के समय भी करीना ने एक ट्रेंड शुरू किया था- बेबी बंप शो करने का। उन्होंने रैंप पर बेबी बंप के साथ कैटवॉक की थी। उनके फैशन सेंस और डेयरिंग स्टेप की सभी तारीफ करते हैं। जल्दी ही वह अपने दूसरे बच्चे को भी इस दुनिया में लाने वाली हैं और पहली प्रेंग्नेंसी की तरह ही इस बार भी वह अपने बेबी बंप को शो करने में पीछे नहीं हैं। (इसे भी पढ़ें: पहले बेबी को लेकर अनिता हस्सनंदनी हैं रेडी या नर्वस? एक्ट्रेस कर रहीं विचार)

12 अगस्त 2020 को खान कपल ने साथ-साथ ऑफिशियली अपने फैंस को बताया था कि उनका 4 साल का बेटा तैमूर (Timur) जल्दी ही बड़ा भाई बनने वाला है। करीना और सैफ ने अपने नए बच्चे के स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस जोड़ी ने भी अपने सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया था। लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर खान को कई बार ‘काफ्तान’ (खास तरह की ड्रेस) में देखा गया था, लेकिन उस वक्त किसी को यह पता नहीं था कि वह इस ड्रेस से अपनी प्रेग्नेंसी को छिपा रही थीं। कपल के नए मेहमान के दुनिया में आने के ऐलान के बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी और उनके बेबी बंप को लेकर तेजी से चर्चाएं होने लगी हैं।

यहां हम आपको करीना कपूर के एक और डेयरिंग स्टेप के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनकी प्रेग्नेंसी से थोड़ा हट के है। यह उनके फैंस के लिए बहुत ही हैरतअंगेज बात है। असल में करीना कपूर ने एक वीडियो शूट के लिए मात्र 3 हजार रुपये की ड्रेस पहनी और इस शूट में उनके पति सैफ अली खान भी मौजूद थे। (इसे भी पढ़ें: मोहिना कुमारी व सुयश रावत की शादी को पूरा हुआ एक साल, पहली एनिवर्सरी पर कपल ने शेयर की रोमांटिक फोटो)

हाल ही में करीना ने 18 अक्टूबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति सैफ अली खान के साथ एक विज्ञापन वीडियो साझा किया था। वीडियो में करीना बैंगनी और सफेद पोल्का डॉट साटन ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती की बजाय उनके फैंस की नजर उनकी ड्रेस पर टिक गई। बैकलेस ड्रेस में करीना ने अपने बेबी बंप को हाइलाइट किया है। साथ ही इसमें अपने बालों को ढीला छोड़ते हुए सिंपल हूप इयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ खुद को ज्यादा ग्लैमराइज दिखाया है। हैवी साटन, वी-नेकलाइन और बो ड्रेस को करीना ने कैरी किया है। आपको जानकर हैरत होगी कि इस वीडियो में जो ड्रेस करीना ने कैरी किया है वह ‘ज़ारा’ ब्रांड की है और उसकी कीमत मात्र 3,614 रुपये है।

करीना अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। 16 अगस्त 2020 को सैफ अली खान के 50वें जन्मदिन पर करीना ने फैशन डिजाइनर राजदीप राणावत के डिजाइन वी-नेक एब्सट्रैक्ट-प्रिंटेड सिल्क काफ्तान को कैरी किया था। इस ड्रेस को उन्होंने सिर्फ एक झुमके से मैच किया था। खुद को बहुत ही कंफर्टेबल रखते हुए उन्होंने अपने बालों को हल्का सा बांध रखा था। बेबो का ये काफ्तान बीज एंड ग्रे कलर के स्ट्रिप्स में था जिसे उन्होंने एक सेलमन पिंक कलर के बेल्ट के साथ कैरी किया था। बता दें कि करीना के डिजाइनर जियोमेट्रिक प्रिंटेड काफ्तान की कीमत 24,000 रुपये थी।

करीना की सेकेंड प्रेग्नेंसी की सूचना के बाद से ही उनके फैंस लगातार उनके प्रेग्नेंट लुक और बेबी बंप की झलक पाने के लिए बेताब हैं। फैंस कपल की आउटिंग का इंतजार करते रहते हैं, ताकि उन्हें पैपराज़ी के कैमरे क्लिक कर सकें। कुछ दिनों पहले करीना के एक फैन पेज ने करीना की अनदेखी तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से शेयर की थीं। इन तस्वीरों में करीना के शरारती अंदाज को देखा जा सकता है। उनके चेहरे पर चमक और उनके बेबी बंप को रेड कलर की फ्लोरल टॉप और डेनिम स्कर्ट के साथ बहुत ही आसानी से देखा जा सकता है।

सैफ और करीना का परिवार बढ़ रहा है और कपल ने जल्द ही एक नए घर में शिफ्ट होने का फैसला किया है। 'मुंबई मिरर' के साथ एक इंटरव्यू में, सैफ अली खान ने खुलासा किया था कि वे बड़े अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिलहाल जिस अपार्टमेंट में वे रहते हैं उसे किराए पर दे देंगे। (इसे भी पढ़ें: पहली मुलाकात में ही प्रेम चोपड़ा की बेटी को दिल दे बैठे थे शरमन जोशी, ऐसी है इनकी लव स्टोरी)

खैर, हम करीना को सेकेंड प्रेग्नेंसी की शुभकामनाएं देते हैं और जल्दी ही उनकी सेफ डिलीवरी की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.