करीना कपूर ने सौतेले बच्चों सारा-इब्राहिम संग बॉन्डिंग पर की बात, बोलीं- 'हम एक परिवार हैं'

फिल्म मेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' के अपकमिंग एपिसोड में करीना कपूर अपने सौतेले बच्चे सारा-इब्राहिम संग अपनी बॉन्डिंग पर बोलती नजर आएंगी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

करीना कपूर ने सौतेले बच्चों सारा-इब्राहिम संग बॉन्डिंग पर की बात, बोलीं- 'हम एक परिवार हैं'

फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' जब से शुरू हुआ है, तब से चर्चा में बना हुआ है। शो के नए एपिसोड में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लीड स्टार्स आमिर खान (Aamir khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आने वाले हैं। इस दौरान वह अपने निजी जीवन के बारे में कई बड़े खुलासे करते नजर आएंगे। 

KAREENA

पहले ये जान लीजिए कि, आमिर खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के तहत करण के शो में शामिल होने जा रहे करीना और आमिर से शो के होस्ट करण कई पर्सनल सवाल पूछेंगे। इनमें से एक सवाल अभी से सुर्खियों में छाया हुआ है। 

KARAN

दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने करीना से उनके पति व एक्टर सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह और उनके बच्चों सारा अली खान व इब्राहिम के साथ उनकी बॉन्डिंग को लेकर सवाल किया। उन्होंने यह भी बताया कि, उन्होंने देखा है कि, कैसे इब्राहिम फिल्म 'रॉकी और राजा की प्रेम कहानी' के सेट पर आराम से करीना के साथ फोन पर बात किया करते थे और सारा भी बचपन से उनकी बहुत बड़ी फैन रही हैं। 

KAREENA

करण के इस सवाल का जवाब देते हुए बेबो ने कहा, "मुझे याद है कि, 'K3G' (कभी खुशी कभी गम) के ट्रायल में वह (सारा) अपनी मां के पीछे छुपी हुई थीं। अमृता ने मुझे बताया था कि, सारा आपके साथ एक फोटो चाहती हैं, क्योंकि वह आपकी बहुत बड़ी फैन हैं। उन्हें फिल्म में 'पू' का कैरेक्टर और गाना 'यू आर माय सोनिया' बहुत पसंद था, लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि, लोग इस पर इतनी चर्चा क्यों करते हैं। हम एक परिवार हैं और जैसे आमिर ने कहा कि, अगर प्यार और सम्मान है, तो बस है। वे सैफ के बच्चे हैं और वे उनकी प्राथमिकता हैं।"

KAREENA

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा चुराती हैं पति निक के कपड़े और सनग्लासेज, पर जूते नहीं, जानें इसकी वजह)

करीना ने आगे कहा, ''यह मुश्किल क्यों हो? सबके पास अपना समय होता है। सैफ का हर दशक में एक बच्चा होता है। कभी-कभी हम सब एक साथ होते हैं और यह बहुत अच्छा है। कभी-कभी अगर वह अकेले समय बिताना चाहते हैं, जैसे कॉफी पीना या सारा के साथ एक-दो घंटे बिताना, तो वह हमेशा मुझे बताते हैं। वे एक साथ छुट्टियों पर रहे हैं। मुझे लगता है कि, उनके बीच ये बॉन्ड जरूरी है। एक दोस्त ने मुझसे कहा है कि, उनके पास सब कुछ है, लेकिन उनके पिता तो एक ही हैं न। सैफ के लिए भी अपने हर बच्चे को समय देना जरूरी है। मुझे नहीं पता कि, यह चर्चा का विषय क्यों है। यह उतना मुश्किल नहीं है।''

SAIF ALI KHAN

(ये भी पढ़ें- जान्हवी कपूर नहीं चाहतीं मां श्रीदेवी के गानों का हो रीमेक, बोलीं- 'मैं रोने लगूंगी')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना और आमिर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है, जिसमें इन दोनों के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। 

LAL SINGH CHADDHA

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह के पति हर्ष ने बेटे लक्ष्य को प्यार करते हुए कॉमेडियन का क्यूट वीडियो किया शेयर)

फिलहाल, सारा और इब्राहिम के साथ करीना की बॉन्डिंग पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.