करीना ने लंदन से बेटे जेह संग पहली फोटो की शेयर, मां की गोद में इंद्रधनुष को निहारते दिखे छोटे नवाब

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने लाडले बेटे जहांगीर अली खान उर्फ जेह के साथ एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना ने लंदन से बेटे जेह संग पहली फोटो की शेयर, मां की गोद में इंद्रधनुष को निहारते दिखे छोटे नवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दो बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर (जेह) अली खान की कूल मॉम हैं। वह अपने बच्चों के साथ पार्टी और वेकेशन मनाना पसंद करती हैं। इन दिनों करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बच्चों तैमूर व जेह के साथ लंदन (London) में वेकेशन मना रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने छोटे बेटे के साथ लंदन से पहली फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Kareena Kapoor with sons Taimur and Jeh

पहले ये जान लीजिए कि, करीना और सैफ ने 2012 में निकाह किया था। सैफ, अमृता सिंह के साथ तलाकशुदा और दो बच्चों सारा अली खान व इब्राहिम अली खान के पिता हैं। वहीं, करीना से सैफ को दो बच्चे हैं तैमूर और जहांगीर। सैफ सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, जबकि करीना 2020 में इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुई हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि, जब से करीना ने सोशल मीडिया पर कदम रखा है, वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट देकर फैंस को खुश कर देती हैं।

(ये भी पढ़ें- सिंगर आदित्य नारायण पत्नी श्वेता और बेटी त्विषा संग वेकेशन कर रहे एंजॉय, शेयर की प्यारी फोटो)

Kareena-Saif with kids

2 जुलाई 2022 को भी करीना ने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल, लंदन में वेकेशन मना रहीं करीना ने अपने बेटे जेह के साथ अपने इंस्टा हैंडल पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में बेबो ने अपने लाडले को अपनी गोद में उठाया हुआ है और वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं, जबकि जेह आसमान की ओर इंद्रधनुष को देखकर उसकी ओर इशारा कर रहे हैं। ब्लू आउटफिट में बैक साइड से नजर आ रहे जेह क्यूट लग रहे हैं, वहीं डेनिम जींस व व्हाइट स्वेटर में करीना स्टनिंग लग रही हैं। उनकी ये तस्वीर कैंडिड लग रही है।

Kareena Kapoor with son Jeh

इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने बताया है कि, वह अपने बेटे को ऐसे ही जिंदगी भर गले लगाना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “क्या हम हमेशा-हमेशा के लिए ऐसे ही इंद्रधनुष के नीचे गले नहीं लगा सकते हैं, क्योंकि इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं चाहती हूं और ना इससे बेहतर कुछ हो सकता है। मेरे जेह बाबा #Summer2022।”

इससे पहले, करीना कपूर ने 28 जून 2022 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक आकर्षक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की थी, जो उनके लाडले बेटे जहांगीर अली खान की थी। फोटो में जेह कबूतरों के साथ पार्क में खेलते हुए क्यूट लग रहे थे। वह हुडी और जींस में किसी 'गुड्डे' की तरह दिख रहे थे। तस्वीर के ऊपर प्यारी मां करीना ने लिखा था, "पार्क में सबसे अच्छे दोस्त।"

Jeh Ali Khan

(ये भी पढ़ें- सुधांशु पांडे ने पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करने के दिए टिप्स, फैमिली के बारे में भी की बात)

फिलहाल, मां-बेटे की ये तस्वीर आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.