करीना कपूर ने छोटे बेटे जेह को पहनाया स्टाइलिश आउटफिट, कीमत महज 600 रुपये

हाल ही में, करीना कपूर ने अपने बेटे जेह की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें छोटे नवाब ने जो कपड़े पहने हुए हैं, उसकी कीमत महज 600 रुपये है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

करीना कपूर ने छोटे बेटे जेह को पहनाया स्टाइलिश आउटफिट, कीमत महज 600 रुपये

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘फैशनिस्टा’ करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जब से इंस्टाग्राम की दुनिया में कदम रखा है, तब से ही वह अपने फैशन सेंस से फैंस को खुश करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके स्टनिंग आउटफिट्स फैंस को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। हालांकि, करीना अपने बच्चों को महंगे व ब्रांडेड कपड़ों से दूर रखना पसंद करती हैं। हाल ही में, करीना कपूर ने अपने बेटे जेह की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें पटौदी खानदान के छोटे नवाब ने जो कपड़े पहने हुए हैं, उन्हें एक आम इंसान भी आसानी से अपने बच्चों के लिए खरीद सकता है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

kareena kapoor

दरअसल, करीना कपूर ने 13 अगस्त 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके दूसरे बेटे जेह बिस्तर पर लेटे हुए हैं और वो जिराफ (खिलौने) से खेल रहे हैं। वहीं, उनके पास एक प्लेट भी रखी है, जिसमें सैंडविच है। हालांकि, इस दौरान न ही करीना का चेहरा नजर आ रहा है और ना ही जेह का। इस फोटो के ऊपर एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘सॉफी यानी जिराफ़ के साथ ब्रेकफास्ट।’ इस तस्वीर में जेह ने सी-ग्रीन कलर का खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है, जिस पर छोटे-छोटे पेड़, बादल और जिराफ बने हुए हैं। इस आउटफिट में जेह यकीनन काफी क्यूट लग रहे होंगे।

(ये भी पढ़ें: करीना की तरह हैं दूसरे बेटे जेह, अब्बू सैफ पर गए हैं तैमूर, एक्ट्रेस ने बेटों के स्वभाव पर की बात)

kareena kapoor son jeh

जेह के आउटफिट की कीमत

आइए अब आपको जेह के इस खूबसूरत आउटफिट की कीमत बताते हैं। करीना कपूर के लाडले छोटे बेटे इस तस्वीर में जो कपड़े पहने हुए हैं, वो ‘टू-पीस' का एक पूरा सेट है। जेह का ये आउटफिट ‘H&M’ कंपनी का है, जिसकी कीमत महज 599 रुपये है।

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने बताया- अचानक सिजेरियन से पैदा हुए थे तैमूर, 14 दिनों तक नहीं हुआ था ब्रेस्ट मिल्क)

jeh outfit prize

सरोगेसी से बच्चे की प्लानिंग में थीं करीना

इन दिनों, करीना कपूर की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ चर्चा में बनी हुई है। इस किताब में एक्ट्रेस ने अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं, इस किताब में सैफ ने भी करीना के बारे में बताया है कि, एक समय ऐसा भी आया था, जब एक्ट्रेस बच्चे के लिए सरोगेसी का विकल्प सोसोच रही थीं। इस किताब में सैफ ने लिखा है कि, ‘हमारी इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस के लिए चीजें दबाव में होती हैं। आखिरी में यही मायने रखता है कि आप कैसे दिखते हैं। उनका काम शानदार चल रहा था और उनकी अपीयरेंस का इसमें बहुत बड़ा हाथ था। प्रेग्नेंसी से शारीरिक बदलाव आते हैं, जिसकी वजह से फिर से उसी शेप में आने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जब हमने पहली बार बच्चों के बारे में बात की थी, तो करीना के मन में यह संदेह था कि, क्या उन्हें सरोगेसी के बारे में विचार करना चाहिए। लेकिन करीना ने यह महसूस किया कि, जिंदगी में हर चीज को आपके 100 प्रतिशत की जरूरत होती है। एक बार जब उन्होंने अपना मन बना लिया, तो फिर कोई परेशानी नहीं थी।’

(ये भी पढ़ें: सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

saif ali khan family

फिलहाल, करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं। दोनों जिस तरह अपने काम को लेकर सीरियस रहते हैं, उसी तरह वह अपने परिवार को लेकर भी काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.