पति सैफ अली खान के साथ क्लीनिक जाते दिखीं करीना कपूर, कैजुअल लुक में आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ क्लीनिक जाते हुए स्पॉट की गई हैं, जहां वो पैपराजी के कैमरों से बच नहीं पाईं। आइए आपको दिखाते हैं वीडियो और तस्वीर.....

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पति सैफ अली खान के साथ क्लीनिक जाते दिखीं करीना कपूर, कैजुअल लुक में आईं नजर

अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी लाजवाब एक्टिंग और अपने यूनिक फैशन सेंस से वो लाखों-करोड़ों फैंस को कायल करती हैं। पार्टी या इवेंट से लेकर शॉपिंग करने तक करीना अक्सर अपने लुक्स से लोगों को कायल कर देती हैं। हाल ही में, करीना अपने हसबैंड व एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ क्लीनिक जाते हुए स्पॉट की गई हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलकी।

पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर ने अपने से 10 साल बड़े सैफ अली खान को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2012 में दो रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद सैफ और करीना ने अपने घर बेटे तैमूर अली खान का स्वागत किया। वहीं, 21 फरवरी 2021 को करीना दूसरी बार मां बनीं और उन्होंने फिर से एक बेटे को जन्म दिया है। हालांकि, अभी तक उन्होंने ना ही अपने बेटे का चेहरा दिखाया और न नाम बताया है। (ये भी पढ़ें- अदिति मलिक ने पति मोहित संग 9वें महीने में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जल्द बन सकती हैं मां)

अब आपको दिखाते हैं करीना और सैफ की तस्वीर व वीडियो। दरअसल, महाराष्ट्र में इन दिनों जनता कर्फ्यू है। इस बीच 23 अप्रैल 2021 की दोपहर को करीना और सैफ एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किए गए, जहां पैपराजी ने दोनों को अपने कैमरे में कैद कर लिया। हालांकि, करीना और सैफ ने कोरोना महामारी की वजह से फोटोग्राफर्स को कोई पोज़ नहीं दिया। इस दौरान दोनों ने कैजुअल कपड़े पहन रखे थे और कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए मास्क लगा रखा था। लुक की बात करें तो, करीना ने ग्रे ट्रैक पैंट और स्वेटशर्ट के साथ टाइट बन बना रखा था। वहीं, सैफ ने सिग्नेचर व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहन रखा था, जिसे उन्होंने भूरे जूते के साथ कैरी किया था।

इसके पहले, करीना ने 16 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सैफ अली खान अपने दोनों बेटों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सैफ अपने लाडले बेटे तैमूर के साथ बैठे हुए हैं और दोनों के सामने पटौदी परिवार के सबसे छोटे सदस्य लेटे हुए हैं। इस दौरान सैफ और तैमूर दोनों ही न्यू बॉर्न बेबी को बड़े प्यार से निहार रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में भी करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया। एक्ट्रेस ने अपने बेबी के चेहरे पर एक इमोजी लगाया हुआ है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरा वीकेंड ऐसा दिखता है... आप लोगों का कैसा बीतता है?’ (ये भी पढ़ें- संगीतकार श्रवण राठौर के अंतिम दर्शन तक नहीं कर पाएंगे पत्नी और बेटा, दोस्त समीर अंजान ने बताई वजह)

वहीं, करीना कपूर खान ने 8 मार्च 2021 को 'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' के अवसर पर अपने बेबी बॉय की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस अपने बेबी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में देखा जा सकता है कि, ‘बेबी पटौदी’ कैसे अपनी मां के गोद में आराम से सो रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है। इसके साथ करीना ने कैप्शन में लिखा था, ‘कोई भी ऐसी चीज नहीं है, जिसे औरतें नहीं कर सकती हैं। हैप्पी वुमन डे मेरे प्यारे लोगों को।’ (ये भी पढ़ें- 'बंदिश बंदित' फेम अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, इंडस्ट्री को लगा झटका)

फिलहाल, करीना कपूर और सैफ अली खान पैपराजी के फेवरेट स्टार कपल्स में से एक हैं। वैसे, आपको करीना और सैफ का कैजुअल लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- मानव मंगलानी)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.