करीना कपूर ने तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या मैं कोई मशीन हूं?'

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की है, साथ ही उस तस्वीर की भी सच्चाई बताई है, जो वायरल हो रही थी। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना कपूर ने तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या मैं कोई मशीन हूं?'

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने अभिनेता-पति सैफ अली खान और उनके दो प्यारे बच्चों तैमूर अली खान व जहांगीर अली खान के साथ बीते दिनों छुट्टियां मनाने के लिए लंदन गई हुई थीं। वह वहां से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही थीं कि, तभी उनकी फोटो ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को बढ़ावा देना शुरू कर दिया था। लोगों को लग रहा था कि, करीना तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

Kareena Kapoor with husband and kids

तमाम अटकलों के बाद आखिरकार 19 जुलाई 2022 को करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को बहुत ही मजेदार अंदाज में खारिज कर दिया था। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट लिखते हुए कहा था, “यह पास्ता और वाइन है दोस्तों ... शांत हो जाओ ... मैं गर्भवती नहीं हूं ... उफ्फ .... सैफ का कहना है कि, उन्होंने पहले ही हमारे देश की आबादी में बहुत अधिक योगदान दिया है ... एंजॉय करें ... करीना कपूर खान।”

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान रैंप वॉक के लिए हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'ये ऐसे क्यों चल रही है')

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जब करीना कपूर से उस तस्वीर के बारे में पूछा गया, जिसने उनकी तीसरी गर्भावस्था के बारे में अफवाहों को हवा दी थी। इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि, तस्वीर को एडिट किया गया है। एक्ट्रेस ने कहा, “उस तस्वीर को एडिट किया गया था! अपने पेट को देखकर मुझे ऐसा लगा, जैसे 'ओह माय गॉड, क्या ऐसा है? या शायद यह शराब और पास्ता है, मुझे नहीं पता! मैं 40 दिनों की छुट्टी पर थी। मुझे नहीं पता, मैंने कितने पिज्जा खाए थे, इसकी गिनती खो गई। बस इतना ही, मुझे इसे अपने स्ट्रगल में लेना पड़ा और कहना पड़ा 'चिल, इट्स ओके, हम भी इंसान हैं'। लोग कह रहे थे कि, 'क्या वह गर्भवती है? क्या उसे एक और बच्चा हो रहा है?' क्या मैं कोई मशीन हूं? चॉइस मुझ पर छोड़ दो ना।”

Kareena Kapoor viral photo with saif

इसी बातचीत में करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की ओर इशारा किया, जिसे उन्होंने तीसरी बार गर्भावस्था की अफवाहों को संबोधित करने के लिए लिखा था। उन्होंने कहा, “इसलिए मैंने वह इंस्टा नोट लिखा था। सुनो प्लीज दोस्तों हम भी तो इंसान हैं, आप सब की तरह इसे भी रियल रखें। आज के समय में मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं, जो वास्तव में सबसे ईमानदार रही है! मैं अपने जीवन के उस चरण में काम कर रही थी, जब मैं आठ-नौ महीने की गर्भवती थी। मैं कोई ऐसी व्यक्ति हूं, जो कुछ भी नहीं छिपाती है या कहती है कि, मैं परफेक्ट होने जा रही हूं। सभी को अपना जीवन जीने की अनुमति है।”

Kareena Kapoor

(ये भी पढ़ें- जियाना की देखभाल के लिए राजीव सेन ने की पत्नी चारु की तारीफ, कहा- 'मां-बेटी का वजन कम हो गया')

फिलहाल, करीना कपूर के इस रिएक्शन पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.