तैमूर अली खान के साथ देश-विदेश घूमने पर बोली करीना कपूर खान, कहा- उम्मीद है वो होशियार बनेगा

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने काम और व्यक्तिगत जीवन को संतुलित रखने के बारे में बात की। वहीं इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ दुनिया भर की यात्रा करना कैसा है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

तैमूर अली खान के साथ देश-विदेश घूमने पर बोली करीना कपूर खान, कहा- उम्मीद है वो होशियार बनेगा

डेली रुटिन के स्ट्रेस और दिनभर काम से छुट्टी पाने के लिए लोग दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ देश-विदेश की सैर सपाटा पर जाना पसंद करते हैं। ट्रेवलिंग के शौकीन लोग अधिकतर पैसे बचा कर हर बार एक अलग जगह पर घूमना पसंद करते हैं। आजकल की सोशल लाइफ में जहां घूमने को लोग अपनी जबरदस्त हॉबी बनाते हैं तो वहीं ऐसा भी देखा गया है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर डाली गई फोटोज पर मिलने वाले लाइक्स और कमेंट के शौकीन होते हैं। इसमें बात में कोई शक नहीं है कि अधिकतर भारतीय अपने परिवार और खुद के साथ क्वालिटी समय व्यतीत करने के लिए घूमने जाते हैं। ऐसा हमारे आपके साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों के साथ भी कुछ ऐसा ही है। जो अपने दिन-रात के बिजी शेड्यूल से कुछ फुर्सत के पल चुराकर अपनों के साथ एन्जॉय करते हैं। 

जी हां, यदि इस लिस्ट में एक नजर मारे तो बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक परफेक्ट उदाहरण हैं। वो अक्सर अपने काम से कुछ दिनों की छुट्टियां लेकर एक-दूसरे की कंपनी को काफी एन्जॉय करते दिख जाते हैं। वहीं उनके क्वालिटी टाइम में अब उनके लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने भी एक खास जगह बना ली है। अपने माता-पिता के साथ अक्सर देश-विदेश के टूर में स्पॉट होने वाले नन्हे टिमटिम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। इसी कड़ी में हाल में करीना कपूर खान ने अपने काम और व्यक्तिगत जीवन को संतुलित करने के बारे में कई तरीके की बातें की। जहां उन्होंने तैमूर के साथ समय बिताने का भी जिक्र किया। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा ने फ़िल्मी अंदाज में की नंदिनी गुप्ता से सगाई, तस्वीरें हुईं वायरल)

हाल ही हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में बात करते हुए करीना ने बताया, तैमूर हमारे साथ पूरे भारत और दुनिया भर में यात्रा कर रहा है। वह काफी ग्लोबट्रेटर (हंसते हुए) हो गए हैं। फिलहाल हम एक-दूसरे को सहारा दे रहे हैं एक-दूसरे का सहारा ले रहे हैं। वह मेरे काम को समझता है और आगे भी यही उम्मीद है कि वह एक चतुर-बुद्धिमान और तेजस्वी लड़का होगा। हम एक माता-पिता के तौर पर यही सब उम्मीद कर सकते हैं। मैं हर पल एक मां के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रही हूं। इतना ही नहीं अपनी बात को जारी रखते हुए करीना ने आगे कहा, मुझे हर दिन तैमूर से कुछ न कुछ नया सीखने को मिलता है। कभी-कभार तो ऐसे लगता है कि मैं भी तैमूर के साथ दिन पे दिन बड़ी होती जा रही हूं। 

वहीं आपको बताते चलें कि उनके रेडियो शो पर तापसी पन्नू मेहमान बनकर पहुंची हुईं थी। जहां इन दोनों एक्ट्रेसस के बीच काफी मजेदार बातें हुईं। ऐसे में एक सेगमेंट के दौरान तापसी को अलग-अलग स्थितियां दी गईं जिसमें करीना ने तापसी से पूछा कि अगर उनका बेटा घर पर अपनी गर्लफ्रेंड लेकर आएगा तो क्या करेंगी? तापसी बिना वक्त लिए कहती हैं कि इस सवाल का जवाब मुझे लगता है करीना आपको देना चाहिए। इस सवाल पर उनका कहना था कि नहीं यार, मैं नहीं जानती। लेकिन इतना बता सकती हूं कि मैं एक पंजाबी मां हूं तो मैं वैसा ही सोचूंगी। इसके बाद इसी सवाल का तापसी जवाब देती हैं और कहती हैं कि मेरे लिए इस परिस्थिति में आना अभी दूर है। जब मैं शादी करूंगी, जब मेरा बेटा होगा, जब उसकी गर्लफ्रेंड होगी, इसके बाद मैं इस बारे में सोचूंगी। लेकिन आप करीना इस समय के बेहद करीब हैं तो आप इसमें मेरी मदद कर सकती हैं। (ये भी पढ़ें: बेटे तैमूर अली खान की गर्लफ्रेंड के घर आने पर कुछ ऐसा है मां करीना कपूर का रिएक्शन, कही ये बात)

वहीं बीते दिनों अपनी फिल्म जवानी जानेमन के सिलसिले में बातचीत करते हुए सैफ अली खान ने बताया कि किस तरह करीना कपूर खान अपने लाडले तैमूर अली खान को बिगाड़ रही हैं। सैफ से जब सवाल किया गया कि वह किस तरह के पैरेंट हैं और क्या वह तैमूर के साथ कूल हैं या फिर उनके साथ कभी-कभी सख्ती से भी पेश आते हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पैरेंट को थोड़ा सख्त होना चाहिए। लेकिन मैं काफी कूल पिता हूं। इस बार जब मेरा तीसरा बच्चा और मेरी पत्नी का पहला बच्चा हुआ (हंसते हुए) तो मैंने नोटिस किया कि करीना-तैमूर को थोड़ा-सा बिगाड़ रही हैं।

ये बात बहुत अच्छे से जानता हूं कि तैमूर इन सभी के बातों और हरकतों के बाद जल्दी से बेहतर होने वाले नहीं हैं। मैं जानता हूं ये सब कहां जा रहा है। तैमूर अब तो घर के सभी सदस्यों पर धौंस जमाने लगे हैं। कभी-कभी तो कहते हैं मुझे स्कूल नहीं जाना है, मुझे ये काम नहीं करना है। तो ये सभी चीजें आजकल हमारे घर में हो रही हैं। अपनी बात को जारी रखते हुए सैफ आगे कहते हैं कि तैमूर वैसे तो बहुत ही प्यारे बच्चे हैं। वे घर में बात-बात पर सभी को आई लव यू कहते हैं। लेकिन एक बार किसी चीज के लिए तैमूर को किसी ने मना कर दिया उसके बाद तैमूर ने कहा कि मैं आपको पसंद नहीं करता। मैं आपको मारूंगा और आपका सिर तोड़ दूंगा, तो ये बात मुझे पसंद नहीं आई। ऐसी हरकतों पर हमें अभी से उन्हें समझाना चाहिए वरना धीरे-धीरे वो और जिद्दी हो जाएंगे। (ये भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या का टूटा रिश्ता, बॉयफ्रेंड आलम संग हुआ ब्रेकअप)

(फोटो-करीना कपूर इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि सैफ अली खान फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में एक अधेड़ उम्र के आदमी का किरदार निभा रहे हैं वहीं करीना कपूर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। वैसे आपको इस पूरे मामले में क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.