स्टाफ संग रूखा व्यवहार करने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर! यूजर बोला- 'एक दिन जया बच्चन बन जाएंगी'

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान को इसलिए ट्रोल किया गया, क्योंकि नेटिजंस को लगा कि, उन्होंने अपने स्टाफ के साथ गलत व्यवहार किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

स्टाफ संग रूखा व्यवहार करने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर! यूजर बोला- 'एक दिन जया बच्चन बन जाएंगी'

बी-टाउन की फैशनिस्टा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) यूं तो लाखों दिलों पर राज करती हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ जाता है। अपने से 10 साल बड़े तलाकशुदा सैफ अली खान से शादी करना हो, या फिर अपने बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान का नाम रखना हो, उन्हें कई मामलों में बुरी तरह ट्रोल किया गया है।

Kareena Kapoor with hubby Saif Ali Khan

यही नहीं, एक्ट्रेस अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर भी नेटिजंस के निशाने पर आ जाती हैं। वैसे, तो एक्ट्रेस अपने फैशन गेम को अच्छे से ऑन-पॉइंट रखती हैं, लेकिन नेटिजंस उनमें भी बुराइयां निकाल ही लेते हैं। हालांकि, हाल ही में एक्ट्रेस को न ही उनके परिवार और ना उनके फैशन सेंस को लेकर ट्रोल किया गया, बल्कि उनके रूखे व्यवहार के चलते उन्हें निशाने पर लिया गया है।

(ये भी पढ़ें- एआर रहमान की बेटी खतीजा के रिसेप्शन की तस्वीरें आईं सामने, पर्पल कलर की ड्रेस में दिखीं दुल्हन)

Kareena Kapoor Khan

दरअसल, हाल ही में, करीना कपूर खान को अपने घर से निकलते हुए देखा गया। इस दौरान अभिनेत्री व्हाइट कलर के अनारकली सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को खुले बालों और एक ब्लैक गॉगल्स के साथ कंप्लीट किया था। कोई शक नहीं है कि, वह इसमें बेहद सुंदर लग रही थीं।

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan

हालांकि, घर से निकलते हुए एक्ट्रेस अपने स्टाफ को कुछ दिशा-निर्देश देती नजर आई थीं, इसको लेकर नेटिजंस को लगा कि, वह अपने स्टाफ पर चिल्ला रही हैं। अपने स्टाफ के साथ ऐसा व्यवहार करने पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। एक नेटिजन ने तो उनकी तुलना एक्ट्रेस-सांसद जया बच्चन तक से कर दी।

एक यूजर ने लिखा, “एक दिन वह जया बच्चन बनेंगी, सेम जगह पर रोज़ चिल्लाती हैं स्टाफ पर, भाई तुम लोग जाने दो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। उसे देखने में अपना समय बर्बाद मत करो।” एक नेटिजन ने पूछा, “इसमें असभ्य क्या है?” एक ने कहा, “कितना असभ्य रवैया है।” वहीं, कुछ ने उनकी उम्र को लेकर ट्रोल किया और उन्हें ‘बुड्ढी’ कहा। यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

(ये भी पढ़ें- शादी के बाद नयनतारा ने पति विग्नेश संग किए तिरुपति मंदिर में दर्शन, लीगल नोटिस जारी, जानें वजह)

फिलहाल, करीना कपूर खान की ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.