तैमूर अली खान अपने पालने में कर रहे हैं आराम, करीना कपूर खान ने अनजाने में शेयर कर दी तस्वीर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ बेटे तैमूर भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में तैमूर कहां हैं? ध्यान से देखें और हमें कमेंट में बताएं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तैमूर अली खान अपने पालने में कर रहे हैं आराम, करीना कपूर खान ने अनजाने में शेयर कर दी तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सोशल मीडिया पर आए दिन एक न एक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, इन्हीं तस्वीरों के चलते वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान की बुक पढ़ते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सैफ अपने फुरसत के पलों को कैसे गुजार रहे हैं। 

बता दें कि करीना कपूर ने इसी महीने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है। इंस्टा पर करीना को करीब 20 लाख लोग फालो करने लगे हैं। इस प्लेटफार्म पर एक्टिव होने के बाद करीना अपने फैंस के लिए रोजाना तस्वीरें व वीडियो शेयर कर रही हैं। तैमूर के साथ तस्वीरें पोस्ट करने से लेकर होली के जश्न की झलकियां शेयर करने तक, बेबो सोशल मीडिया पर बेहद खुश हैं। उनके हालिया पोस्ट से साफ समझ में आ रहा है कि करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: जब करीना कपूर ने कहा कि वो किसी शादीशुदा पुरुष के साथ अफेयर नहीं करेंगी, फिर क्यों की सैफ से शादी)

बेबो द्वारा साझा की गई पहली तस्वीर में पटौदी के नवाब को एक किताब में दिखाया गया है। सफेद रंग का कुर्ता पायजामा और चश्मा पहने हुए, सैफ अपने अध्ययन में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो में किताबों के रैक का बैकग्राउंड है, जबकि मोमबत्तियाँ और गुलाबी कार्नेशन फूल सुंदरता को दोगुना कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि अगली तस्वीर में करीना अपने मोबाइल से चिपकी हुई हैं। कैजुअल ब्लैक आउटफिट और नो मेकअप लुक में दीवा एकदम ताजी हवा में सांस लेती दिखाई पड़ रही हैं। करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ऐसा लगता है कि वह सप्ताह के लिए 'बुक' है ... जबकि मैं इंस्टाग्राम.

ध्यान से देखें, फोटो के अंदर भी है एक फोटो

करीना कपूर खान द्वारा शेयर किया गए इस फोटो के अंदर एक और फोटो दिखाई दे रही है, जिस पर शायद ही लोगों की नजर जा पाए, ये तस्वीर है खान फैमिली के राजकुमार तैमूर अली खान की। करीना कपूर खान ने अनजाने में तैमूर की इस अनदेखी फोटो (UNSEEN PIC) को भी शेयर कर दिया है। इस तस्वीर ने ये भी साफ कर दिया है कि खान फैमिली के घर में बेटे तैमूर की फोटो हर जगह लगाई गई है।  (ये भी पढ़ें: जब अब्बा सैफ अली खान के सामने बाहें फैलाकर खड़े हो गए तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो)

करीना द्वारा शेयर किए गए पहली तस्वीर को ज़ूम करके देखेंगे तो आपको सैफ एक किताब पढ़ते दिखाई देंगे और सामने दीवार पर फ्रेम में लगा हुआ तैमूर का एक फोटो भी दिखाई देगा, इस फोटो में तैमूर पालने में लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो में तैमूर अपने मुंह में उंगली लेते हुए देखे जा सकते हैं। फैंस ने करीना के इस फोटो में से तैमूर को ढूंढ़ निकाला और इसे अनसीन फोटो बताया है। (ये भी पढ़ें: विरासत में नहीं मिला सैफ अली खान को भव्य पटौदी पैलेस, कहा- अपनी कमाई से वापस पाया)

बात करें करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की तो इनको आखिरी बार राज मेहता की गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ देखा गया था। इसके बाद, 'बेबो' को होमी अदजानिया के अंग्रेज़ी मीडियम में देखा गया जहाँ वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती हैं। इसके अलावा अब वह आमिर खान की स्टारर लाल सिंह चड्ढा और करण जौहर की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा तख्त में भी नजर आएंगी।

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.