अस्पताल में एडमिट होने की खबरों के बीच बेटे संग घर के बाहर दिखीं करीना कपूर, फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख फैंस हैरान रह गए हैं। करीना की इन तस्वीरों में फैंस ने कमेंट करते हुए कई सवाल किए हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अस्पताल में एडमिट होने की खबरों के बीच बेटे संग घर के बाहर दिखीं करीना कपूर, फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कभी भी दूसरी बार पैरेंट्स बन सकते हैं। करीना इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज में हैं और वह किसी भी पल अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। इसी वजह से चारों तरफ करीना कपूर और उनके आने वाले बेबी की चर्चा हो रही हैं। इसी बीच खबर आई थी, कि करीना कपूर को अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर की दो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं और तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी रचाई थी। दोनों ने जब अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी, तो उस वक्त हर कोई हैरान रह गया था। करीना की ये पहली शादी थी। लेकिन सैफ ने पहली शादी अपने से 12 साल बड़ी उम्र की एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। सैफ की पहली शादी से उनके दो बच्चे सारा व इब्राहिम अली खान हैं। हालांकि, समय के साथ पड़ती दरार ने दोनों के रिश्ते को कमजोर कर दिया और शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। वहीं, करीना कपूर और सैफ 20 दिसंबर 2016 को एक क्यूट बेबी बॉय तैमूर के पैरेंट्स बने थे। मौजूदा समय में करीना प्रेग्नेंट हैं और उनकी डिलीवरी किसी भी वक्त हो सकती है। (ये भी पढ़ें: आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, सेलेब्स ने मचाया पार्टी में धमाल)

आइए अब आपको करीना की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाते हैं, जिसे देख फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने 19 फरवरी 2021 को करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर के दो कोलाज शेयर किए हैं, जिसमें करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ घर से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो, करीना ने ब्लैंक एंड ब्राउन प्रिंटेड कफ्तान पहना है और इसके साथ उन्होंने आंखों पर गॉगल्स और बालों का जूड़ा बनाया हुआ है। वहीं, तैमूर ब्लू टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में करीना के चेहरे पर थकावट साफ नजर आ रही है, जिससे समझा जा सकता है कि प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज में एक्ट्रेस को चलने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। (ये भी पढ़ें: देबिना बनर्जी पति गुरमीत चौधरी से लड़ाई होने पर पहले बोलती हैं सॉरी, कपल ने बताए कई सीक्रेट्स)

करीना कपूर की जैसे ही ये तस्वीरें आमने आईं, तो फैंस के बीच हंगामा मच गया। हर किसी को लग रहा था कि एक्ट्रेस अस्पताल में एडमिट हैं। लेकिन अब फैंस इन तस्वीरों के देखकर कंफ्यूज हो गए हैं, जिस वजह से फैंस ने अब इस पोस्ट पर कई कमेंट किए हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये तो अस्पताल में एडमिट थीं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘चारों तरफ ये खबर है कि वह अस्पताल में एडमिट हैं और वह कभी भी अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं। तो अब ये क्या है?’ एक यूजर ने लिखा है, ‘कल अस्पताल? आज घर? बेबी?’ एक फैन ने लिखा कि, ‘करीना को 11 मंथ हो गए प्रेग्नेंसी के, ऐसे कैसे?’ हालांकि इन सबके बीच एक फैन करीना कपूर का सपोर्ट भी करते हुआ नजर आया है। इस फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘करीना कपूर का आना वाला दूसरा बच्चा काफी स्पेशल होगा। डिलीवरी इस महीने कभी भी हो सकती है। डिलीवरी की तारीख बदल भी सकती है।’ (ये भी पढ़ें: पत्नी मीरा राजपूत की खूबसूरती देख कायल हुए शाहिद कपूर, कहा- '2 बच्चों की मां की तुलना में छोटी हो')

जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी पर कई बातें की थीं। एक्ट्रेस ने बताया था, कि वह अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में स्वस्थ रहना चाहती हैं। उन्होंने कहा था, ‘पिछली बार, मैं काफी मोटी हो गई थी। मैंने 25 किलोग्राम वजन बढ़ा लिया था, लेकिन अब मैं ऐसा नहीं करना चाहती हूं। मैं बस चाहती हूं कि मैं स्वस्थ और तंदुरुस्त रहूं। मुझे लगता है कि पहली बार, यह सिर्फ उत्साह था क्योंकि हर कोई कह रहा था पराठे खाओ, घी खाओ, दूध पियो, बेसन के लड्डू आ रहे हैं और अब मैं ऐसे सुनती हूं, जैसे मैंने पहले किया है। मुझे पता है कि मेरे लिए क्या जरूरी है। मेरे डॉक्टर का कहना है कि 'आप दो के लिए नहीं खा रहे हैं, यह सिर्फ एक मिथक है। बस स्वस्थ रहो और सुरक्षित रहो।' और यही मैं करने की कोशिश कर रही हूं।’

खैर, ये तो सच है कि करीना कपूर कभी भी अपने दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं, जिस वजह से कपूर परिवार और पटौदी खानदार के सभी लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं, करीना और सैफ के फैंस आने वाले नन्हे मेहमान से जुड़ी हर अपडेट लेना चाहते हैं। तो करीना और तैमूर की इन तस्वीरों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: विरल भयानी, करीना कपूर
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.