करिश्मा कपूर की बेटी समायरा मौसी करीना को कहती हैं बेबो मां, भांजी के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने लिखा नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर के 16वें बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा मौसी करीना को कहती हैं बेबो मां, भांजी के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने लिखा नोट

कहते हैं मां के बाद बच्चों को जो सबसे ज्यादा प्यार करती हैं, वो मां की बहन होती हैं। इसलिए मां की बहन को मौसी कहा जाता है। मौसी का मतलब होता है ‘मां की जैसी’। मौसी अपनी बहन की बेटी को उतना ही लाड़-प्यार देती है, जितना उसकी मां देती हैं। मौसी और भांजी का बॉन्ड भी एक अलग ही लेवल पर होता है। कुछ ऐसा ही बॉन्ड बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा कपूर (Samaira Kapur) एक-दूसरे के साथ शेयर करती हैं। आज यानी 11 मार्च 2021 को समायरा अपना 16वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी मौसी मां करीना ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

पोस्ट देखने से पहले ये जान लीजिए कि, करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी। संजय कपूर से करिश्मा को एक बेटी और बेटा हुए, जिनका नाम समायरा और कियान है। शादी के 10 साल बाद करिश्मा और उनके पति संजय तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग हो गए। तलाक के बाद करिश्मा एक सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी समायरा और बेटे कियान की अकेले परवरिश कर रही हैं। (ये भी पढ़ें- दोस्त की शादी में मल्टी कलर की साड़ी पहन मीरा राजपूत ने ढाया कहर, तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल)

अब आपको दिखाते हैं करीना कपूर का लेटेस्ट पोस्ट, जिसमें उन्होंने अपनी लाडली भांजी के लिए नोट लिखा है। दरअसल, समायरा के 16वें बर्थडे के मौके पर करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में करीना, करिश्मा के बेटे कियान और बर्थडे गर्ल समायरा के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि करीना ने अपनी लाडली समायरा को पीछे से पकड़ रखा है। इस दौरान करीना ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ रेड लेगिंग्स पहन रखा है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ओपन हेयर के साथ ब्लैक गॉगल्स कैरी किया हुआ है। लिटिल समायरा पिंक और ब्लू आउटफिट के साथ ब्लैक गॉगल्स और पिंक हैट में बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं, ब्लू-व्हाइट टी-शर्ट और शॉर्ट में कियान बहुत प्यारे लग रहे हैं।

इस क्यूट तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने अपनी लाडली भांजी समायरा के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘आप मुझे किसी कारण से ‘बेबो मां’ कहती हैं। क्योंकि जब मॉम आपको न कहती हैं, तो आप जानती हैं कि उनका मूड कौन बदलता है। मैंने हमेशा आपको अपनी बेटी माना है, और आप हमेशा मेरी बेटी रहेंगी। उड़ते रहो, हमेशा खुश और स्वस्थ रहो। आपके पैदा होने के दिन से आपको प्यार करती हूं हमारी बेबी।’ (ये भी पढ़ें- अपनी बेटी ईशा देओल को इस नाम से बुलाते हैं धर्मेंद्र, एक्टर के लेटेस्ट पोस्ट में हुआ खुलासा)

समायरा के 16वें जन्मदिन पर उनके लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया है। इसकी एक झलक करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो में आप बर्थडे बैश की एक झलक देख सकते हैं।

क्या बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं समायरा?

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जो अपने माता-पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। ऐसे में करिश्मा कपूर की लाडली बेटी समायरा पीछे कैसे रह सकती हैं। पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि समायरा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, जिसे अफवाह बताते हुए उनकी मां करिश्मा ने कहा था कि वह फिल्मों में आना चाहती है, लेकिन अभी नहीं। करिश्मा ने 'स्पॉटबॉय' को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'हे भगवान! ये सच नहीं है। मेरी बेटी और उसके फ्रेंड ग्रुप को फिल्मों से जुड़ी हर चीज में रुचि है। अब वो पर्दे के पीछे है या कैमरे के सामने, मैं अभी भी नहीं जानती हूं। वे अभी एक्सपेरिमेंट कर रही हैं और सीख रही हैं। इसलिए अभी ऐसी कोई योजना नहीं है। इन सबसे ऊपर, समायरा बहुत छोटी है और अभी भी स्कूल में है। ये सब जो भी है, वो एक्स्ट्रा करिकुलम एक्टिविटी है।' (ये भी पढ़ें- रुबीना-अभिनव के बच्चों के मामा या चाचा बनना चाहते हैं राहुल वैद्य, इंटरव्यू में कही ये बात)

फिलहाल, इतना तो साफ है कि करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर की बेटी समायरा से बहुत प्यार करती हैं। वैसे, आपको करीना के द्वारा अपनी भांजी के लिए किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- करीना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.