करीना ने सैफ अली खान के मैरिज प्रपोजल को दो बार कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि, उन्होंने सैफ अली खान के मैरिज प्रपोजल को दो बार मना कर दिया था। आइए इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना ने सैफ अली खान के मैरिज प्रपोजल को दो बार कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

स्टार कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते। 'टशन' सितारे साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे और अब अपने दो बेटों तैमूर अली खान व जेह अली खान के माता-पिता हैं।

kareena

(ये भी पढ़ें- तैमूर और जहांगीर ने बहन इनाया संग मनाई राखी, बुआ सोहा शेयर कीं तस्वीरें)

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि, कैसे और कब उन्होंने सैफ से शादी करने का फैसला किया था। करीना ने यह भी खुलासा किया कि, उन्होंने सैफ के शादी के प्रपोजल को दो बार ना कहा था, क्योंकि उन्हें लगा था कि, उनके लिए शादी के बंधन में बंधना जल्दबाजी होगी।

kareena

(ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने रक्षाबंधन पर पति अनिल और उनकी बहनों की तस्वीरें कीं शेयर, लिखा प्यार भरा नोट)

वर्तमान समय में अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रचार में व्यस्त करीना से पूछा गया कि, क्या उन्होंने इस फिल्म में अपने कैरेक्टर 'रूपा' की तरह मैरिज प्रपोजल स्वीकार करने से पहले सैफ के शादी के प्रपोजल को भी ठुकरा दिया था। इस पर 'जब वी मेट' की अभिनेत्री ने 'बॉलीवुड बबल' से कहा, ''हां, मुझे अब याद भी नहीं है। शायद यह दो बार या अधिक था, लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि, आखिर में मैंने 'हां' कर दी थी। मैं प्यार में थी, लेकिन मुझे लगा था कि, यह बहुत जल्दी है या हम एक-दूसरे को थोड़ा-बहुत जान रहे थे। मुझे लगता है कि, यह इसी की वजह से था। मुझे लगता है कि, मुझे हमेशा से यकीन था कि, मैं उनसे शादी करने वाली हूं।''

kareena

हाल ही में, सैफ अपनी पत्नी करीना के लिए चीयरलीडर बने। वह करीना को सपोर्ट देने के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रीमियर पर पहुंचे थे। पावर कपल ने शटरबग्स के लिए पोज दिया और उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

kareena

(ये भी पढ़ें- रणबीर-रिद्धिमा से लेकर सारा-इब्राहिम तक, इन 10 भाई-बहनों की जोड़ी है सबसे हिट एंड फिट)

'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें, तो कॉमेडी-ड्रामा फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

kareena

फिलहाल, आपको करीना और सैफ की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.