करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा हैं बेटे 'जेह', एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, उनके दूसरे बेटे जेह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा हैं बेटे 'जेह', एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही, करीना ने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ को लॉन्च किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी से जुड़े अनुभव को शेयर किया है। हाल ही में, करीना कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने दूसरे बेटे जेह की प्रेग्नेंसी के समय फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के अनुभव के बारे मे बात की है। इसके साथ ही करीना ने ये भी बताया है कि, जेह भी इस फिल्म का हिस्सा बने हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

kareena kapoor

पहले आप ये जान लीजिए कि, करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2012 में धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के बाद 20 दिसंबर 2016 को करीना पहली बार बेटे तैमूर की मां बनी थीं। आज के समय में तैमूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं। वहीं, 21 फरवरी 2021 को करीना और सैफ दूसरी बार बेटे जेह के माता-पिता बने। जेह भी अपने जन्म के बाद से लाइमलाइट में बने हुए हैं।

(ये भी पढ़ें: करीना की तरह हैं दूसरे बेटे जेह, अब्बू सैफ पर गए हैं तैमूर, एक्ट्रेस ने बेटों के स्वभाव पर की बात)

kareena kapoor family

आइए अब आपको एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, करीना कपूर ने ‘एनडीटीवी’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका बेहद ध्यान रखा है। करीना कपूर ने कहा कि, ‘शूटिंग के बीच सुरक्षा के सारे इंतजाम का श्रेय आमिर खान को जाता है। वह उस समय काफी अद्भुत रहे थे।’ इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि, वह फिल्म की शूटिंग के लिए अपने पति सैफ अली खान के गृहनगर पटौदी (हरियाणा) से हर दिन दिल्ली जाती थीं। इस दौरान वह रोजाना डेढ़ घंटे का सफर कार से तय करती थीं और शूटिंग ज्यादातर रात को होती थी। करीना के मुताबिक, उन दिनों सैफ अली खान और तैमूर उनके साथ ही रहते थे।

(ये भी पढ़ें: करीना ने बेटे जेह को लाइमलाइट से दूर रखने की बताई वजह, दोनों बेटों को नहीं बनाना चाहतीं 'मूवी स्टार')

kareena kapoor with saif

करीना ने ये भी बताया कि, वह फिल्म की शूटिंग के समय लगातार अपनी स्त्री रोग विशेषज्ञ के टच में रहती थीं। उन्होंने कहा कि, ‘फिल्म शूटिंग के समय, मैं अपने डॉक्टर से लगातार संपर्क में रही थी। मैं उनसे पूछती थी कि, अगर मैं शूटिंग करूंगी तो, क्या बच्चा सुरक्षित रहेगा? मुझे ठीक से आराम नहीं मिल रहा है। इसका असर बच्चे पर क्या होगा? तब उन्होंने मुझे बताया था कि, अगर आप दिन में आठ घंटे सो रही हैं, तो रात में काम कर सकती हैं। उन्होंने मुझसे बस ये कहा था कि, हमेशा हाथ धोते रहना, कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए मास्क जरूर पहने रहना। मैंने भी ठीक ऐसे ही किया, जिसकी वजह से शूटिंग काफी शानदार रही थी।’

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने बताया- अचानक सिजेरियन से पैदा हुए थे तैमूर, 14 दिनों तक नहीं हुआ था ब्रेस्ट मिल्क)

kareena kapoor

इंटरव्यू में आगे करीना कपूर ने उस दिन को भी याद किया, जब वह जेह के समय आठवें महीने की प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग करते हुए लगभग बेहोश हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में काफी मानसिक तनाव होने लगा था। उस दिन काफी ज्यादा गर्मी थी और उमस भी बहुत थी। इसके साथ तनाव भी महसूस हो रहा था। इसी वजह से मैं खुद को वैन से बाहर नहीं निकाल पाई थी। मुझे ऐसे लगा था, जैसे मैं बेहोश हो रही हूं। उस वक्त मैं तुरंत बैठ गई और कहा था कि, आप जानते हैं कि, मैं अभी इस शूट को आगे नहीं बढ़ा सकती हूं।’

kareena kapoor films

बता दें कि, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए करीना कपूर और आमिर खान ने दिल्ली में एक रोमांटिक गाने को शूट किया था, जिसमें दोनों आने वाले दिनों में रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस बारे में करीना ने बताया कि, जेह उस गाने का हिस्सा है, जिसे उन्होंने शूट किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि, मेरा बेटा व्यावहारिक रूप से ‘लाल सिंह चड्ढा’ में है।

kareena with jeh

फिलहाल, इन दिनों करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दोनों बेटों के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो करीना कपूर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.