करीना कपूर ने अपने दूसरे बेबी का रूम खास तरह से करवाया है डिजाइन, जानें डीटेल्स

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेबी का रूम खास तरह से डिज़ाइन करवाया है। आइए जानते हैं रूम के डिज़ाइन की डीटेल्स।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर ने अपने दूसरे बेबी का रूम खास तरह से करवाया है डिजाइन, जानें डीटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके पति व एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 21 फरवरी 2021 को दूसरी बार पेरेंट्स बने थे। इसके बाद से ही पैपराजी और मीडिया कपूर-पटौदी खानदान के प्रिंस की एक झलक पाने को बेताब है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि सैफ और करीना अपने सेकेंड बेबी को फिलहाल अभी दुनिया से इंट्रोड्यूस कराने के मूड में नहीं हैं। हालांकि, कपल अपने बेबी की अच्छे से देखभाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हाल ही में, डिज़ाइनर तापुर चटर्जी ने कपल के छोटे नवाब की नर्सरी की डीटेल्स एक इंटरव्यू में शेयर की हैं।

kareena kapoor khan

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की न्यूज अगस्त 2020 में सुनाई थी और फरवरी 2021 में कपल के घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया था। जब से करीना और सैफ ने अपने सेकेंड चाइल्ड का वेलकम किया है, तभी से फैंस जूनियर खान की एक झलक पाने को बेताब हैं। हालांकि, करीना ने बीते अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के दौरान अपने बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर कर के फैंस की विश पूरी भी की थी। लेकिन इसमें उन्होंने अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया था। फोटो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती है। हैप्पी वीमेन डे मेरे प्यारों। #InternationalWomensDay।” (ये भी पढ़ें: काजोल ने पति अजय देवगन के 52वें बर्थडे पर की ये शिकायत, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात)

Kareena Kapoor Khan

अब आपको बताते हैं कपल के बेबी की नर्सरी की डीटेल्स। दरअसल, दिवंगत लेजेंड्री एक्टर ऋषिकेश मुखर्जी की पोती और सुपरमॉडल से डिज़ाइनर बनीं तापुर चटर्जी ने करीना और सैफ के दूसरे बेबी बॉय की नर्सरी डिजाइन की है। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब सैफ और करीना ने उन्हें नर्सरी को डिज़ाइन करने के लिए अप्रोच किया था, तब तापुर की उसके कुछ समय पहले ही डिलीवरी हुई थी। इसके बाद भी उन्होंने कपल को इस काम के लिए ना नहीं किया। ‘पिंकविला’ से बातचीत में तापुर ने बताया, “जब करीना ने कॉल किया, तब मेरी तुरंत ही डिलीवरी हुई थी और मुझे उनकी डेट्स के बारे में भी नहीं पता था। लेकिन जब उन्होंने मुझे ये बात बताई, तो मैंने इसके लिए हामी भर दी।”

Kareena Kapoor Khan

तापुर ने आगे बताया कि कैसे उन्होंने अपने दोस्तों के लिए पहले कुछ नर्सरी डिज़ाइन की हैं और साथ ही तापुर ने करीना के न्यू बॉर्न बेबी की नर्सरी की डीटेल्स भी शेयर की हैं। उन्होंने कहा, “मैंने अतीत में ये काफी डिज़ाइन किये हैं। बेबो और मेरे कुछ कॉमन दोस्त हैं, जिस वजह से हम एक-दूसरे को जानते हैं। तैमूर के जैसे ही, उनके सेकेंड बेबी की खुद की नर्सरी है। ये लकड़ी की फ्लोरिंग से बना एक लवली रूम है और इसमें एस्थेटिक को मैच करने के लिए ऑफ-व्हाइट वार्डरोब बनाया हुआ है। मैंने यहां तक सैफ का रॉयल बैकग्राउंड भी दिमाग में रखा हुआ था और एक ब्यूटीफुल पेस्टल फरे कलर का यूरोपियन वॉलपेपर रूम के लिए चूज किया था। इस वॉलपेपर में पैंथर और चीता बने हुए हैं।” (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर ने शेयर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के बचपन की फोटो, बेहद क्यूट दिख रहीं एक्ट्रेस)

Kareena Kapoor Khan

उन्होंने नर्सरी को डिज़ाइन करने के दौरान यूज किये गए कलर्स के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने रूम के लिए ऑफ-व्हाइट पर्दे, दो ऑलिव ग्रीन वेलवेट विंग चेयर्स और फुटस्टूल का व हाथ से बनी हुई दराजों और चेंजिंग टेबल के लिए लकड़ी का यूज किया था। तापुर ने ये भी बताया कि उनमें से एक दीवार पर एक कोलाज बना हुआ है और रूम को विंटेज टच दिया गया है।

Kareena Kapoor Khan

तापुर ने ये बताया कि करीना का पूरा घर इंडियन और ब्रिटिश ओल्ड वर्ल्ड चार्म का एक ब्यूटीफुल मिक्सचर है। उन्होंने कहा कि उन्हें करीना के घर से कनेक्शन का एहसास हुआ, क्योंकि वो कोलकाता में पली-बढ़ी हैं और उस सेटअप के साथ रिलेट कर सकती हैं। ये भी जान लीजिए कि तापुर ने करीना की ननद व एक्ट्रेस सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू के लिए भी साल 2018 में नर्सरी डिज़ाइन की थी। इतना ही नहीं तापुर ने तैमूर के रूम पर भी वर्क किया था। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने शेयर किया अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का थ्रोबैक वीडियो, गिन्नी चतरथ संग केक काटते आए नजर)

Taimur and Inaaya

फिलहाल, हमें करीना और सैफ के दूसरे बेबी की झलक पाने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको तैमूर के छोटे भाई के नर्सरी की डीटेल्स जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.