करीना कपूर को सैफ अली खान ने गिफ्ट किया डिजाइनर जूता, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कही ये बात

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान को उनके पति व एक्टर सैफ अली खान ने नया जूता गिफ्ट किया है, जिसके लिए एक्ट्रेस ने एक प्यारा-सा नोट लिखा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

करीना कपूर को सैफ अली खान ने गिफ्ट किया डिजाइनर जूता, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कही ये बात

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की फैशनेबल और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका हर लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। जैसे ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर करती हैं, वैसे ही कमेंट्स की भरमार लग जाती है। करीना के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। करीना कपूर ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के साथ-साथ फैशन के मामले में भी काफी तारीफें बटोरी हैं।

(ये भी पढ़ें: जब सैफ अली खान के घर में घुस आई थी अज्ञात महिला, पत्नी करीना का ऐसा था रिएक्शन)

एक वक्त था, जब करीना को यूथ आइकॉन माना जाता था। वो कपड़ों, ज्वेलरी, जूतों और बैग्स की काफी शौकीन हैं। वो हर दिन नए जूतों और बैग्स के साथ स्पॉट की जाती हैं। करीना के पति व एक्टर सैफ अली खान भी अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। वो अक्सर करीना को महंगे तोहफे देकर उन्हें चौंका देते हैं।

(ये भी पढ़ें: सैफ अली खान को करीना कपूर के बारे में रानी मुखर्जी ने दी थी सलाह, कहा- ‘समझो आदमी को कर रहे हो डेट’)

हाल ही में, करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो स्काई ब्लू कलर के जूते पहने नजर आ रही हैं। करीना ने केवल अपने पैरों की फोटो शेयर की है और बताया है कि, कैसे उनके पति सैफ ने उन्हें ये गिफ्ट देकर चौंका दिया। करीना ने इस स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा है, "जब पति आपको आपके सबसे पसंदीदा जोड़े उपहार में देता है...पति को प्यार।"

हालांकि, करीना अक्सर अपने पति सैफ की तारीफ करती रहती हैं। एक्ट्रेस का ऐसा मानना है कि, उन्हें दुनिया का सबसे बेस्ट पति मिला है। वो कई सारे इंटरव्यू में सैफ की तारीफ करती नहीं थकती हैं। इसके साथ ही करीना अपनी बहन व एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और अपने पिता व एक्टर रणधीर कपूर के साथ बेहद प्यार भरा रिश्ता शेयर करती हैं।

फिलहाल, हमें करीना कपूर का ये नया जूता काफी पसंद आ रहा है। वैसे, आपको करीना का ये शूज कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.